सैटेलाइट कंपनी के साथ अनुबंध कैसे तोड़ें


शिक्षा

उपग्रह प्रदाता को आपके नियंत्रण से परे समस्याओं के बारे में जागरूक होने दें। गंभीर मौसम की स्थिति के दौरान रिसेप्शन के नुकसान, चैनलों पर गलत शो और आपकी अन्य गलतियों की अन्य सभी समस्याओं सहित खराब सेवा का लिखित रिकॉर्ड रखें।

अपना उपग्रह अनुबंध पढ़ें। "भुगतान और रद्दीकरण" नामक अनुभागों पर विशेष ध्यान दें। "किसी भी पाठ के बारे में स्पष्टीकरण के लिए अपने उपग्रह प्रदाता से पूछें जिसे आप समझ में नहीं आ रहे हैं।

एक बार अनुबंध पर तोड़ने के लिए सैटेलाइट कंपनियों से संपर्क करें, एक बार आपके पास कागज पर दस्तावेज की शिकायतों की लंबी सूची हो। उस व्यक्ति को उन उपग्रह कंपनियों से बात करने के लिए कहें जिन्हें पहले से ही उनकी सेवा के साथ बहुत सारी समस्याएं थीं, और आपके पास समस्या की संख्या और प्रत्येक सेवा बाधा की सटीक अवधि की एक सूची है। अगर आपको यह मार्ग जाना है तो उन्हें बताएं कि आप अपने पर्यवेक्षक को इन समस्याओं को दिखाने के इच्छुक हैं।




अपना उपग्रह पकवान दें और रिसीवर आपकी कंपनी पर वापस जायेगा। सामग्री को अपने प्रदाता को वापस भेजने के लिए प्रतीक्षा न करें क्योंकि ये आइटम सैकड़ों डॉलर के लायक हैं और इन उपकरणों पर होने वाली किसी भी चीज़ को जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। सामग्री की वापसी की मांग करें, भले ही आप जिस व्यक्ति से बात करते हैं, वह आपको कंपनी के साथ फिर से व्यवसाय करने का फैसला करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

सब कुछ लिखित में करो। कंपनी से आपको एक ईमेल भेजने के लिए कहें कि अनुबंध रद्द कर दिया गया था। उन सभी के नाम लिखें जिन्हें हम बोलते हैं और प्रत्येक कॉल का समय लिखें। एक ई-मेल या प्रमाणित मेल द्वारा भेजें और उन सभी के एक्सटेंशन प्राप्त करें जिनके साथ आप संवाद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उपग्रह रेडियो को कैसे समझेंउपग्रह रेडियो को कैसे समझें
डिश 500 के साथ काम कर रहे एफटीए रिसीवरडिश 500 के साथ काम कर रहे एफटीए रिसीवर
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
एक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करें
डिशनेट उपग्रह कैसे खोजेंडिशनेट उपग्रह कैसे खोजें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
फाटा रिसीवर कैसे काम करते हैं?फाटा रिसीवर कैसे काम करते हैं?
एचडीटीवी की रिसेप्शन आवश्यकताओंएचडीटीवी की रिसेप्शन आवश्यकताओं
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
» » सैटेलाइट कंपनी के साथ अनुबंध कैसे तोड़ें
© 2022 TonMobis.com