न्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखें




क्या बड़े कान आत्म-सम्मान की समस्याएं पैदा कर सकते हैं। इन समस्याओं को मजाक करने और डम्बो या मिकी माउस जैसे नामों से मजाक करने से रोक दिया गया है। पांच साल की उम्र में छह बच्चे अपने बड़े कानों को नोटिस करना शुरू कर देते हैं। यह कई बच्चों के लिए डरावना और शर्मनाक हो जाता है, लेकिन आम तौर पर लड़के और लड़कियां आमतौर पर बाल कानों के पीछे छिप सकती हैं। कान आमतौर पर पांच वर्ष की उम्र के बाद पूरी तरह से विकसित होते हैं और फिर, कई माता-पिता otoplasty के साथ ठीक होते हैं। आमतौर पर ओप्लास्टाली कान सर्जरी के रूप में जाना जाता है, कुछ बाहरी कान लोगों की उपस्थिति को बदलने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी होती है।

दुनिया के कई हिस्सों में जहां बेवर्ली हिल कान सर्जरी कई तरीकों से की जा सकती है, जैसे कान सर्जरी जो सिर के करीब कान लाती है, कान के आकार को कम करती है, या कान में कई घटता है। उपास्थि। पुनर्निर्माण उद्देश्यों के लिए अन्य otoplasty प्रक्रियाओं का प्रदर्शन किया जाता है। कान सर्जरी में कान के संरचनात्मक तत्वों के आंदोलनों, पुनर्निर्माण, जोड़ या हटाने के कई संयोजन शामिल हो सकते हैं।

फीनिक्स के अग्रणी प्लास्टिक सर्जन कहते हैं कि जब आप रोगी के लिए किसी भी सौंदर्य प्रक्रिया में जाते हैं तो आपको यथार्थवादी उम्मीदों और प्रक्रिया की वास्तविक समझ होनी चाहिए और केवल तभी रोगी प्रक्रिया के नतीजे जानने के लिए संतुष्ट होगा। Otoplasty सुनने की क्षमता में परिवर्तन नहीं करता है। माता-पिता को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके दिल में बच्चे का सबसे अच्छा हित है। शल्य चिकित्सा के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखना सभी मामलों में आवश्यक है, लेकिन विशेष रूप से किशोरी में एक शल्य चिकित्सा में। वयस्क otoplasty रोगियों को समझना चाहिए कि पूरी तरह से विकसित कानों का दृढ़ उपास्थि बच्चों में समान मोल्डिंग क्षमता प्रदान नहीं करता है। बच्चों में, उपास्थि आसानी से झुकाया जा सकता है, और बच्चे इसके मनोवैज्ञानिक लाभ भी होंगे, लेकिन एक बच्चे के समय के साथ महत्वपूर्ण है।

एक सैन डिएगो प्लास्टिक सर्जन सर्जरी शुरू कर देगा, कान के पीछे एक चीरा के साथ, प्राकृतिक क्रीज़ में जहां कान सिर में शामिल हो जाता है। वांछित प्रभाव प्राप्त करने के लिए उपास्थि और त्वचा की आवश्यक मात्रा को हटाया जा सकता है। मामलों के आधार पर, सर्जन उपास्थि के आकार को अधिक वांछनीय तरीके से काटने के लिए और फिर उपास्थि को सुरक्षित करने के लिए स्थायी स्यूचर के साथ फिर से उपास्थि को ठीक करें। न्यूयॉर्क में अग्रणी प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन कहते हैं कि कुछ मामलों में, सर्जन पूरी तरह से उपास्थि को पकड़ने के लिए सिलाई के साथ किसी भी उपास्थि को नहीं हटाएगा। उपास्थि को आकार में मोल्डिंग के बाद सर्जन को तब तक कान को एंकर करने के लिए स्यूचर लागू करने की आवश्यकता होती है जब तक कि कान सही स्थिति में कान न रखने के लिए होता है।

सर्जरी के बाद, आप कुछ दिनों के लिए कान पर एक मुलायम पट्टी लागू करने की उम्मीद कर सकते हैं। कुछ रोगियों को थोड़ा दर्द महसूस होता है, अगर यह आपको परेशान नहीं करता है। ज्यादातर लोग जो एक तरफ सोते हैं और यह वह जगह है जहां otoplasty कान के बाद असुविधा होती है, रोगियों को उनके वजन पर अधिक आरामदायक नहीं होगा। एक सर्जन कुछ हफ्तों के लिए सिर बैंड की सिफारिश कर सकता है, इसलिए अपने कान सही स्थिति में रखें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
पुनर्निर्माण सर्जरी - यह क्यों जरूरी है?पुनर्निर्माण सर्जरी - यह क्यों जरूरी है?
एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया को अपने करियर को नष्ट करने की अनुमति न देंएक कॉस्मेटिक प्रक्रिया को अपने करियर को नष्ट करने की अनुमति न दें
फूलगोभी कान की प्लास्टिक सर्जरीफूलगोभी कान की प्लास्टिक सर्जरी
» » न्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखें
© 2022 TonMobis.com