ऑडियोफाइल स्टीरियो उपकरण का उपयोग करता है

मूवी देखने

एक पुराना वसंत ऑडियोफाइल कहता है, "अच्छी स्टीरियो चारों ओर ध्वनि।" यह ध्यान में रखते हुए कि किसी भी ऑडियो प्रारूप को मिश्रित किया जा सकता है और किसी भी चीज पर स्टीरियो में खेला जाता है, एक कंप्यूटर से स्टीरियो हाय-फाई में निवेश करना एक अच्छा विचार है। ई `अक्सर एक निश्चित बजट से बेहतर परिणाम प्राप्त करता है और अपर्याप्त चारों ओर ध्वनि प्रणाली खरीदने के बजाय संगीत की क्षमता को अधिकतम करता है। सभी डीवीडी प्लेयर, ब्लू-रे मशीनों और टेलीविजन प्रदाता बक्से में पारंपरिक स्टीरियो आउटपुट होते हैं, जो उस पर्यावरण के लिए तैयार होते हैं।

संगीत आलोचक को सुनो

शायद, उच्च अंत संगीत के पुनरुत्पादन के बदले में निवेश करने के लिए ऑडियोफाइल का मुख्य कारण उच्च गुणवत्ता का है। अधिकांश सीडी, विनाइल और एसएसीडी (सुपर ऑडियो सीडी, असम्पीडित ऑडियो प्रारूप 90 के उत्तरार्ध में पेश किया गया) का निष्कर्षण, ऑडियोफाइल की कुंजी है। हाई-एंड साउंड उपकरण उच्च गुणवत्ता वाले डिजिटल-एनालॉग कन्वर्टर्स, भारी उपकरण और भारी फ्रेम के साथ ऐसा करने के लिए तैयार हैं ताकि पूरे कंपन में कंपन और परिशुद्धता भागों को कम किया जा सके। साउंड प्रेमी पेस्ट्री लेयर रिकॉर्डिंग उपकरण का चयन करने का प्रयास करते हैं, ताकि उपकरण स्वयं मास्क को कुछ भी नहीं ले सकें, श्रोता को मूल व्याख्या के करीब ले जाये।


बेंच मार्किंग


लेखा परीक्षकों के प्रकाशनों में आमतौर पर अन्य टुकड़ों को मापने के लिए उच्च अंत संदर्भ उपकरण होते हैं। आलोचकों ने फैसला किया है कि ये उच्च अंत डिवाइस ऑडियो प्रजनन का सबसे अच्छा रूप दर्शाते हैं और इसलिए, सोने के मानक हैं। साउंड प्रेमी, संभावित रूप से निवेश करने के लिए नए टुकड़ों में ऑडियंस भी इस बेंचमार्किंग प्रक्रिया का उपयोग करते हैं। ब्याज समूह के साथ स्टोर के सर्वोत्तम टुकड़ों का घर ऑडिशन सुनिश्चित करना एक आम प्रथा है। यह तकनीकी, घर पर सीधी तुलना यह निर्धारित करने के लिए फायदेमंद है कि किसी निश्चित बजट के भीतर कोई आइटम सर्वोत्तम तरीके से कैसे उपाय करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
पीसीएम स्टीरियो चारों ओर क्या है?पीसीएम स्टीरियो चारों ओर क्या है?
घर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करेंघर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करें
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
सीडी में एलपी या कैसेट को स्थानांतरित करने के लिए कैसे करेंसीडी में एलपी या कैसेट को स्थानांतरित करने के लिए कैसे करें
» » ऑडियोफाइल स्टीरियो उपकरण का उपयोग करता है
© 2022 TonMobis.com