शीर्ष 10 हस्तियां जिन्होंने कुत्तों को अपनाया है

शीर्ष 10 हस्तियां जिन्होंने कुत्तों को अपनाया है

एक कुत्ते को आश्रय से अपनाना दुनिया भर के कई लोगों द्वारा किया गया एक अद्भुत पहल है और यह है कि आप लाखों कुत्तों के आंकड़ों की गणना नहीं कर सकते हैं जिन्हें हर साल अपने मालिकों द्वारा खारिज कर दिया जाता है और सड़क पर अकेले रहना और बीमार होना ।

ExpertoAnimal से इस आलेख में हम आपको एक पेशकश करने जा रहे हैं शीर्ष 10 हस्तियां जिन्होंने कुत्ते को अपनाया है और वह है Iquest- कुत्ते होने का विरोध कौन कर सकता है? बेशक हम नहीं करते हैं।

साल के समय के लिए निश्चित रूप से हम खुद को पाते हैं, हम जानते हैं और हम आश्रय, केनेल और सभी प्रकार के केंद्रों के पालतू जानवरों को गोद लेने के लिए अधिकतम फैलाना चाहते हैं। iexcl- मशहूर हस्तियों की कहानियों के साथ ले जाएं और खुद को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें!

आप भी रुचि रखते हैं: शीर्ष 10 चरवाहा कुत्तों
सूची

1. अमांडा सेफ्रीड

प्रसिद्ध अभिनेत्री अमांडा सेफ्रीड बुलाया एक प्यारा जर्मन चरवाहा अपनाने में संकोच नहीं किया फिन . हम बारिश में उसके साथ चलने वाले सेलिब्रिटी को देख सकते हैं, व्यायाम कर सकते हैं और बिना किसी सीमा के स्नेह दे सकते हैं। हमें लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि वह एक सक्रिय पेटा सहयोगी भी है।

1. अमांडा सेफ्रीड

2. सोफी टर्नर

सुंदर अभिनेत्री जो खेलती है सांस स्टार्क प्रसिद्ध श्रृंखला "सिंहासन का खेल" में, सोफी टर्नर , वह कुत्ते को अपनाने में संकोच नहीं करता था दाना जिसके साथ उन्होंने श्रृंखला की रिकॉर्डिंग में फिल्मांकन के घंटे साझा किए। विशेषज्ञों की खोज में उन सभी श्रृंखलाओं की जिज्ञासा से, जो आपको नहीं पता था, के सिंहासन के खेल के कुत्तों के बारे में विशेषज्ञ पशु में खोजें।

2. सोफी टर्नर

3. जॉर्ज क्लूनी

प्रसिद्ध अभिनेता जॉर्ज क्लूनी एक और है जो कुत्ते को खरीदने के बारे में सोचने के बजाय गोद लेने की कार में जाता है। उन्होंने एक मेस्टिज़ो कुत्ते को अपनाने और उसे बपतिस्मा देने का फैसला किया einsten . अपने नए और आभारी पालतू जानवरों के प्यार को प्राप्त करने के बाद, क्लूनी ने गोद लेने के पक्ष में एक अभियान शुरू किया।

3. जॉर्ज क्लूनी

4. सेलेना गोमेज़

हमारे शीर्ष 10 के माध्यम से परेड करने के लिए अगला सेलिब्रिटी है सेलेना गोमेज़ , जो न केवल अपनाया Baylor , वह 4 अन्य कुत्तों का गर्व मालिक भी है: टुकड़ा , वालेस , Fina और चंट.

4. सेलेना गोमेज़

5. रयान रेनॉल्ड्स

कनाडाई अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स वह 200 9 में अपने दोस्त, स्टीव के एक पालतू जानवर को अपनाने के लिए गए, जिन्होंने बहुत पहले अपने कुत्ते को खो दिया था। अपने दोस्त और साथी के लिए आदर्श कुत्ते की खोज करते समय, उन्होंने पाया कि कोई उसे देख रहा था, और वह बैक्सटर एक अच्छा मोन्गेल कुत्ता जानता था कि कैसे अपने दिल को नरम बनाना और उसे सिर्फ एक नज़र से मनाने के लिए, अब वे अविभाज्य हैं।

5. रयान रेनॉल्ड्स

6. क्रिस्टीन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिन्सन




उस समय, गोद लेने के लिए जोड़े गए प्रसिद्ध जोड़े थे क्रिस्टन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिन्सन , गाथा के नायक "गोधूलि"। वे दोनों मैक्स नामक बिल्ली और एक कुत्ते नाम की आश्रय में गए भालू , आखिरी व्यक्ति पार्वोवायरस से पीड़ित था और यह उनके लिए धन्यवाद था कि उसे त्याग नहीं किया गया था।

हालांकि वे एक साथ नहीं रहते हैं, फिर भी वे एक दूसरे को भालू चलने के लिए देखते हैं। बाद में, कर्स्टन ने एक छोटे से कुत्ते को अपनाया गोभी , एक गोल्फ कोर्स के पास छोड़ दिया गया था कि भालू के समान ही।

6. क्रिस्टीन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिन्सन

7. रिहाना

हाल ही में रिहाना उन्होंने एंजल्स के क्लब 1 ओक की सेवाओं में एक प्यारा पिल्ला जिसे उन्होंने बुलाया पेपे जबकि मैं पार्टी कर रहा था। जब छोटा जानवर इसके प्रति दौड़ गया, तो उसने इसके बारे में नहीं सोचा और उसे उसके साथ एक नया घर देने का फैसला किया।

7. रिहाना

8. दुदु मंडई

साओ पाउलो-आरएस को कोपा सुल फ्रोंटेरा के सेमीफाइनल में फारुपिलहा के खिलाफ मैच में 2-1 से हराया। यह तब हुआ जब एक पिल्ला मैदान में प्रवेश किया और दुदु मंडई उसने थोड़ा सा काटने के लिए इसे उठाया।

खिलाड़ी का मानना ​​है कि यह वह कुत्ता था जिसने उसे भाग्य दिया क्योंकि दुदु मंडई ने निर्णायक 3-2 रन बनाये जो टीम को योग्य बनाते थे। एक बार खेल समाप्त होने के बाद, सॉकर प्लेयर ने खोजने के लिए एक शानदार अभियान शुरू किया सुआरेज़ , भाग्य का कुत्ता।

8. दुदु मंडई

9. पेनेलोप क्रूज़

स्पेनिश अभिनेत्री पेनेलोप क्रूज़ वह अपनाने में संकोच नहीं करता था शराब , एक छोटी सी सड़क कुत्ता जो सल्मा हायेक के साथ फिल्मांकन करते समय दिखाई दी "Bandidas"जाहिर है, विनो उसके दिनों के लिए पीछा किया और वह विरोध नहीं कर सका।

9. पेनेलोप क्रूज़

10. मैथ्यू मैककोनाउघे

जाने-माने अभिनेता में शरण से अपनाई जाने वाली कई मस्तिजो कुत्ते हैं जिनके साथ वह समुद्र तटों और पार्कों के साथ आराम से घूमते हैं। मैथ्यू मैककोनाउघे न केवल वह कुत्तों का प्रेमी है, बल्कि उसने बच्चों के एक समूह के आक्रामकता से मुहर बचाई, जिसने अभिनेता से लंबे समय तक झगड़ा प्राप्त किया।

10. मैथ्यू मैककोनाउघे

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं शीर्ष 10 हस्तियां जिन्होंने कुत्तों को अपनाया है , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा जर्मन चरवाहा कुत्तों से डरता हैमेरा जर्मन चरवाहा कुत्तों से डरता है
त्वरित श्वास के साथ जर्मन चरवाहात्वरित श्वास के साथ जर्मन चरवाहा
एक मोन्गल कुत्ते होने के फायदेएक मोन्गल कुत्ते होने के फायदे
एक वयस्क कुत्ते को अपनानाएक वयस्क कुत्ते को अपनाना
शीर्ष 10 चरवाहे कुत्तोंशीर्ष 10 चरवाहे कुत्तों
भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिनभटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन
10 कुत्तों मोटापे से ग्रस्त हैं10 कुत्तों मोटापे से ग्रस्त हैं
एक मोन्गल कुत्ते को अपनाने के 10 कारणएक मोन्गल कुत्ते को अपनाने के 10 कारण
शीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्तेशीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्ते
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
» » शीर्ष 10 हस्तियां जिन्होंने कुत्तों को अपनाया है
© 2022 TonMobis.com