फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए

प्रिंसेसा, ब्लैंकुइटा और फिगारो आवासीय इकाई मिराडोर डी लॉस एल्प्स डी मेडेलिन के कई ब्लॉक के बजाय ब्लॉक की सनसनीखेज हैं। भाग्य के खतरे से और क्योंकि किसी को भी उन्हें त्यागना पड़ा, वे वहां पहुंचे, जहां उन्हें शरण लेने के लिए भोजन, पानी और रिक्त स्थान मिले।

वे एक ही समय में नहीं पहुंचे और वे एकमात्र नहीं थे, लेकिन जब से वे मिले, उन्होंने एक पारिवारिक बंधन बनाया और व्यावहारिक रूप से एक स्क्रिप्ट पर हस्ताक्षर किए जो कि कहना चाहिए कि पूरा ब्लॉक उनसे संबंधित है।

एक पड़ोसी से अधिक इस तिकड़ी के साथ प्यार में है और यहां तक ​​कि उन्हें अपने अपार्टमेंट में जीने दो की कोशिश की है, लेकिन इन बिल्ली के बच्चे एक जंगली घरेलू के लिए अपने जीवन को बदल के लिए नहीं सबसे अच्छा सामन भुगतान किया है।

अच्छी खबर यह है कि, इस शहरीकरण में कई के अच्छे इरादों के लिए धन्यवाद, राजकुमारी, Blanquita, फिगारो और अन्य जंगली कालोनियों वहाँ, प्रेम और बुनियादी देखभाल ऐसे नसबंदी के रूप में की कमी नहीं, हाँ, अपनी शैली का सम्मान है ।

निष्कर्ष यह है कि हम भंग बिल्लियों की भटक बिल्लियों की उपनिवेशों को दर्द और पीड़ा से दूर एक सभ्य जीवन प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। इसलिए, हम आपको इन बिल्लियों के बारे में और बताते हैं ताकि आप पहचान सकें कि पड़ोस में जहां आप रहते हैं या आप कहां काम करते हैं, वहां ये उपनिवेश हैं और आप उनकी मदद कैसे कर सकते हैं।

फारल बिल्ली उपनिवेशों के बारे में और जानें:

  • आपका घर कोई भी जगह है जहां आप भोजन और आश्रय पा सकते हैं। मनुष्य आमतौर पर भोजन का एक स्वैच्छिक या अनैच्छिक स्रोत होते हैं।
  • एक फारल कॉलोनी के लिए बिल्लियों के लिए बसने के लिए आम बात है जो त्याग दिया गया है या खो गया है।

"शहरों के भीतर पशु आबादी के बारे में बात करते समय, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि ये पारिस्थितिकी तंत्र को संरक्षित करने के लिए बन जाते हैं और वे स्वयं पर्यावरण के लाभ और संतुलन के लिए कार्य करते हैं," ला पर्ला पशु कल्याण केंद्र।

  • वे जंगली नहीं हैं, लेकिन वे आम तौर पर मनुष्यों से संपर्क से बचते हैं। हालांकि वे कभी-कभी लोगों की तलाश भी कर सकते हैं। इसलिए, उनकी संभोग की डिग्री बदल सकती है।
  • ये उपनिवेश आमतौर पर पार्क, आवासीय इकाइयों, विश्वविद्यालयों या त्याग किए गए भवनों में पाए जाते हैं।
  • फारल बिल्ली उपनिवेश उन फिल्टर बन जाते हैं जो अन्य जानवरों के प्रवेश को रोकते हैं, क्योंकि वे अपने क्षेत्र को नियंत्रित करते हैं।
  • अपनी कॉलोनी से एक शरण बिल्ली को एक शरण में ले जाने के लिए इसे पीड़ित करने की निंदा की जाएगी।



(पढ़ें: लूना हनी, बेकार बिल्ली का बच्चा जो हार नहीं मानता है)।

मेडेलिन फारल या शहरी बिल्लियों में संरक्षित हैं

शहर में फारल कॉलोनी मामलों से निपटने के आरोप में निर्भरता ला पर्ला पशु कल्याण केंद्र है। इसके हस्तक्षेप में कॉलोनी और पर्यावरणीय और मानवीय स्थितियों दोनों के लिए मूल्यांकन और निदान शामिल है जो वे उनके बारे में अनुमान लगाते हैं।

इसके अलावा, कब्जा से मिलकर कॉलोनी पर सीधी कार्रवाई, नसबंदी (नियंत्रित प्रजनन के लिए महत्वपूर्ण है और साइट पर स्थिर समूह रखना है), पहचान माइक्रोचिप, पशु चिकित्सा देखभाल, टीकाकरण, स्वच्छ, reintroduction और निगरानी प्रदर्शन कर रहे हैं।

जिम्मेदार लोगों को साइट्स, शेड्यूल और खाद्य आपूर्ति की मात्रा के महत्व के बारे में सलाह देने के लिए शैक्षणिक सहायता भी है।

अधिक जानकारी

यदि आप फारल या शहरी बिल्ली उपनिवेश संरक्षण कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप ला पर्ला पशु कल्याण केंद्र के शैक्षणिक घटक से संपर्क कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
बड़े гєtero के साथ फारल बिल्ली multigraबड़े гєtero के साथ फारल बिल्ली multigra
# बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं# बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
जंगली बिल्लियों के प्रकारजंगली बिल्लियों के प्रकार
टॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटीटॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटी
स्ट्रीट उपनिवेशोंस्ट्रीट उपनिवेशों
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
» » फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए
© 2022 TonMobis.com