मेरी बिल्ली से बचने के लिए चालें बहुत सारे बाल ढीले हैं

मेरी बिल्ली से बचने के लिए चालें बहुत सारे बाल ढीले हैं

बिल्लियों को अपने कोट के मृत बाल खो देते हैं प्राकृतिक और अपरिवर्तनीय प्रक्रिया . हालांकि, इस प्रक्रिया को कम करने के लिए चालें हैं और हमें हमारी प्रिय बिल्ली के साथ अधिक आरामदायक रहने में मदद मिलती है।

यदि आप ExpertoAnimal के इस पोस्ट की सावधानीपूर्वक पढ़ना जारी रखते हैं, तो आप इसमें कुछ सलाह लेंगे और मेरी बिल्ली को बहुत सारे बालों को ढीला करने के लिए चालें , आपके लिए भी मान्य है।

iexcl- अपनी चाल को टिप्पणी और साझा करना न भूलें ताकि अन्य उपयोगकर्ता आपकी सलाह से लाभ उठा सकें!

आप में भी रुचि हो सकती है: मेरे कुत्ते को बहुत सारे बाल ढीले रहने से बचें - टिप्स और चालें
सूची

ब्रशिंग

दैनिक ब्रशिंग हमारी बिल्लियों को बालों के साथ घर भरने से रोकने के लिए एक बहुत ही प्रभावी तरीका है और बिना किसी संदेह के मेरी बिल्ली को बहुत सारे बाल खोने से रोकने के लिए सबसे अच्छी चाल है।

दैनिक ब्रशिंग है एक नियमित जो आपको उपयोग करना चाहिए तुम और तुम्हारी बिल्ली एक दूसरे को समर्पित पांच मिनट आपके पारस्परिक संबंध का पक्ष लेंगे। बिल्ली आपकी देखभाल के लिए खुश महसूस करेगी - आप इन 5 मिनट के दौरान आराम करेंगे और आप इस क्रिया को करने के दौरान फर्श को साफ करने और फर्नीचर से लिंट को हटाने में काफी समय बचाएंगे।

लंबी बालों वाली बिल्लियों और छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश के लिए ब्रश खोजें।

ब्रशिंग

विशिष्ट उपकरण

बिल्ली के आवरण से अधिकतम मृत बाल खींचने के लिए विशेष उपकरण और उपकरण हैं। उनमें से एक कहा जाता है FURminator , जिसमें एक साथ ब्रश होते हैं जो टाइनों के साथ बहुत करीब और एक एर्गोनोमिक हैंडल होते हैं। इस ब्रश में जानवरों के आधार पर विभिन्न किस्में हैं जिनके लिए यह नियत है और बालों की लंबाई है। यह महंगा है, लेकिन बहुत ही कुशल है, क्योंकि इसकी अनुशंसित उपयोग साप्ताहिक है।

धातु कार्ड और मोटी-बॉडी ब्रश भी हैं। वहाँ है घुड़सवार ब्रश जो मोटे, मुलायम होते हैं और जब उनके साथ बिल्ली के बालों को रगड़ते हैं, तो उन्हें इलेक्ट्रोस्टैटिक रूप से चार्ज किया जाता है और मृत बालों को चुंबक बना दिया जाता है, जो इसे स्वयं आकर्षित करता है।

टूथब्रश की लंबाई आपकी बिल्ली के बालों के आकार के अनुसार होनी चाहिए। लंबे बाल, लंबे बार्ब - छोटे बाल, लघु बार्ब।

ग्रीष्मकालीन ब्रशिंग




गर्मी की अवधि के दौरान ब्रश करने का एक तरीका, जो बिल्ली के बाल के परिवर्तन के साथ मेल खाता है, बहुत अच्छी तरह से भिगोना है स्नान बिल्ली का बच्चा , इसे अच्छी तरह से निकालें, और बिल्ली के आवरण से गुजरें - ध्यान दें कि न तो आंखों में और न ही कानों में पानी न दें।

यह उथले ब्रशिंग सतही मृत बाल ले जाएगा और अपनी बिल्ली का बच्चा ताज़ा करें।

ग्रीष्मकालीन ब्रशिंग

खिला

समृद्ध खाद्य पदार्थ ओमेगा 3 और ओमेगा 6 बिल्ली के आवरण को मजबूत करें, अपने बालों के बल्ब को पोषण दें और अपने बल्ब में बालों के शाफ्ट को बेहतर ढंग से लंगर दें।

जांचें कि बिल्ली को जो फ़ीड आप देते हैं, उसके तत्व में दोनों तत्व होते हैं, और यदि आप इसकी कमी देखते हैं तो बिल्ली सार्डिन, घोड़े के मैकेरल या मैकेरल प्रति सप्ताह दो बार देते हैं। जब भी आप अपनी बिल्लियों की मछली देते हैं, कांटे को हटाने के बारे में चिंता करें और उन्हें उबला हुआ या भुना हुआ हो।

खिला

दरिंदा

जांचें कि आपकी बिल्ली में fleas या अन्य परजीवी नहीं हैं, क्योंकि वे अपने फर को खराब कर देंगे।

पिपेट्स, एंटीपारासिटिक कॉलर, और एंटीपारासिटिक शैंपू के साथ स्नान किया जाएगा सही रूप अपने felines के आवरण में हानिकारक मेहमानों से बचने के लिए।

आपको अपनी बिल्ली के आंतरिक विचलन के बारे में नहीं भूलना चाहिए, जो आपके बालों की उपस्थिति को भी प्रभावित कर सकता है।

दरिंदा

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली से बचने के लिए चालें बहुत सारे बाल ढीले हैं , हम आपको सौंदर्य टिप्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फारसी बिल्ली में वजन का महत्वपूर्ण नुकसानफारसी बिल्ली में वजन का महत्वपूर्ण नुकसान
बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ हैमेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ है
कीड़े के बिना दो दिनों के दस्त के साथ बिल्लीकीड़े के बिना दो दिनों के दस्त के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली इतनी बालों को क्यों खो देती है? कारण और समाधानमेरी बिल्ली इतनी बालों को क्यों खो देती है? कारण और समाधान
» » मेरी बिल्ली से बचने के लिए चालें बहुत सारे बाल ढीले हैं
© 2022 TonMobis.com