मेरी बिल्ली के बाल चमकाने के लिए चालें

मेरी बिल्ली के बाल चमकाने के लिए चालें

बिल्लियों में एक है अपने cloak की सावधानीपूर्वक देखभाल . वे खुद को दूल्हे बनाने के लिए अपने बालों को चाटना और अपने पंख को साफ, चमकदार और उलझन में रखते हैं।

हम आपके पंख को एक मखमली चमक का आनंद लेने में मदद करने के लिए कुछ चाल का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि कुत्तों के विपरीत, बिल्लियों अपने बालों को अपने शरीर के सुलभ क्षेत्रों से चाटना। यदि कुछ बिल्लियों हैं, तो वे एक दूसरे को पहुंचने योग्य क्षेत्रों को भी चाटना करते हैं। इसलिए, हमारी चालें उस मंडल में अवशेष नहीं छोड़नी चाहिए जो बिल्ली को नशे में डाल सकती है।

विशेषज्ञ पशु के इस लेख को पढ़ें और मैं आपको कुछ बता दूंगा मेरी बिल्ली के बाल चमकाने के लिए चालें , या तुम्हारा भी।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरे कुत्ते के बाल चमकाने के लिए टिप्स
सूची

बिल्ली को ब्रश करना

ब्रश दैनिक अपनी बिल्ली पर 5 मिनट के लिए, यह सबसे किफायती तरीका होगा (जब तक अपना समय सोना है), और प्रभावी है कि आपके बिल्ली एक उज्ज्वल विरासत पेश, जब से तुम मृत बाल और गंदगी, मुकम्मल और tangles छोड़ने eliminareis।

इसके अलावा आप अपनी बिल्ली को उसके प्रति महान स्नेह दिखाएंगे, जो उसे बहुत खुश करेगा और सकारात्मक रूप से अपने चरित्र को मजबूत करेगा।

क्या कहा गया है, चाहे बिल्ली को अक्सर ब्रश करें आप संभव trichobezoars खत्म कर देंगे (पेट में बालों की गेंदें) भविष्य में जब वे पीड़ित होते हैं तो हमारे पालतू जानवरों को इतनी परेशानी होती है। लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए छोटी बालों वाली बिल्लियों और ब्रश के लिए कुछ ब्रश खोजें।

बिल्ली को ब्रश करना

एक अच्छा आहार

ओमेगा 6 और ओमेगा 12 में समृद्ध भोजन वे आपकी बिल्ली के फर की एक शानदार गुणवत्ता को बढ़ावा देंगे।

सामन, ट्राउट, सार्डिन, हेरिंग और टूना, आपकी बिल्ली के बाल को समृद्ध करने के लिए प्रबल खाद्य पदार्थ हैं। हालांकि, उन्हें कभी भी इन खाद्य पदार्थों को न तो कच्चे और कांटों के साथ दें।

थोड़ा उबाल, या प्लेट के माध्यम से एक संक्षिप्त पास, एनासाकिस या किसी अन्य परजीवी या बैक्टीरिया के किसी भी निशान को खत्म कर देगा। सप्ताह में एक बार मछली खाने के लिए सुविधाजनक होता है, या कुछ गीली फ़ीड जिसका आधार मछली है।

एक अच्छा आहार

बिल्ली के बाल को उज्ज्वल करने के लिए घर का बना चाल

बियर

बियर सदियों से एक था बालों के लिए कॉस्मेटिक उपयोग लोगों और जानवरों के कारण, क्योंकि यह बाल बल्ब और बाल शाफ्ट को पोषण देता है, जिससे इसे अधिक लचीलापन, नरमता और चमक मिलती है। हालांकि, बीयर जिसे हम अपनी बिल्ली के साथ उपयोग करेंगे, वह अनिवार्य रूप से होना चाहिए शराब के बिना.

रोजगार बहुत आसान है:

जब हम बिल्ली को स्नान करते हैं और एक संक्षिप्त स्पष्टीकरण के बाद, हम आवेदन करेंगे गर्म बियर चेहरे और जननांगों को छोड़कर, पूरे शरीर में एक स्पंज के साथ। हम उसे अपनी उंगलियों से मालिश करेंगे ताकि बीयर उसके अच्छी तरह से वितरित एपिडर्मिस तक पहुंच सके।




हम लगभग तीन मिनट इंतजार करेंगे और पानी के साथ अच्छी कुल्ला लेंगे जो पूरी तरह से बीयर को खत्म कर देता है। अंत में, हम बिल्ली को बहुत अच्छी तरह से सूखेंगे, बाद में इसे ब्रश या कंघी करेंगे।

बिल्ली के बाल को उज्ज्वल करने के लिए घर का बना चाल

अंडा

उपयोग करने के दो तरीके हैं बालों के लिए एक कॉस्मेटिक के रूप में अंडे : जर्दी और स्पष्ट एक। दोनों बाल के लिए पौष्टिक हैं, लेकिन एक साथ से बेहतर काम करते हैं।

जर्दी बहुत पौष्टिक और अधिक चिपचिपा है, बालों को अंधेरे करने और इसे बहुत चमक देने के लिए। स्पष्ट कम घना होता है, बेहतर हटा दिया जाता है और बालों को हल्का कर देता है, और अधिक साटन चमक प्रदान करता है। इसलिए, हम छोटे और काले बाल वाले बिल्लियों के लिए जर्दी का उपयोग करेंगे। हल्का और हल्का बाल वाले बिल्लियों के लिए हल्का उपयोगी होगा।

जर्दी या स्पष्ट लागू करने का तरीका निम्नलिखित है:

हम एक ब्लेंडर के साथ गर्म पानी के गिलास के साथ जर्दी या अंडा सफेद को emulsify करेंगे। एक बार नहाया बिल्ली और हल्के rinsing के बाद पायस एक स्पंज द्वारा चुना के साथ बिल्ली प्रसार करने के लिए आगे बढ़ना, चेहरा, गुप्तांग से बचने और त्वचा और बालों के लिए उंगलियों के साथ तुरंत बिल्ली की मालिश अच्छी तरह से पोषित कर रहे हैं।

के बाद इसे कार्य करने में 5 मिनट दें इमल्शन, बिल्ली को पानी से पूरी तरह से कुल्लाएं ताकि कोई चिपचिपा अंडे न बने। हम बिल्ली को बहुत अच्छी तरह सूखेंगे और हम इसे कंघी या ब्रश करेंगे। हमें शेष पायस को त्यागना होगा और इसे रखने की कोशिश नहीं करना चाहिए।

शहद

शहद इसका उपयोग भी किया जा सकता है बाल पोषक तत्व . एक अच्छी तरह से पोषित बाल एक स्वस्थ बाल है, इसलिए उज्ज्वल और लोचदार। इमल्शन तैयार करने का तरीका निम्नानुसार है:

एक ब्लेंडर के साथ हम आधे लीटर गर्म पानी को शहद के साथ एक चम्मच सूप के साथ emulsify करेंगे। फिर हम अपने आवेदन के साथ जर्दी या स्पष्ट के इमल्शन के साथ आगे बढ़ेंगे, लेकिन अंतिम कुल्ला में प्रयास करना क्योंकि शहद बहुत चिपचिपा है।

अतिरिक्त भाग फ्रिज में रखा जा सकता है।

केरातिन

केरातिन एक प्रोटीन है। इस पदार्थ का गठन गठित किया गया है मुख्य आधार मानव बाल और पशु बाल - साथ ही नाखून और hooves।

आप तरल रूप में केराटिन या केराटिन (यह वही है) पा सकते हैं, लेकिन मैं इसके उपयोग को अपवित्र के खिलाफ सलाह देता हूं। सल्फर में इस उत्पाद का उपयोग करने के लिए पेशेवरों का सही ज्ञान है। बिल्ली के त्वचा के लिए सही पीएच के साथ, कई शंपूओ हैं जो इसके फार्मूले में केराटिन को शामिल करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के बाल चमकाने के लिए चालें , हम आपको सौंदर्य टिप्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए अन्य बर्तनबिल्लियों के लिए अन्य बर्तन
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
मुंह से मेरी बिल्ली बोटी सफेद फोममुंह से मेरी बिल्ली बोटी सफेद फोम
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
बिल्लियों में गलेदार बाल के लिए टिप्सबिल्लियों में गलेदार बाल के लिए टिप्स
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
बिल्लियों के लिए माल्टा - विभिन्न उपयोग और कितनी बार इसे पेश करना हैबिल्लियों के लिए माल्टा - विभिन्न उपयोग और कितनी बार इसे पेश करना है
» » मेरी बिल्ली के बाल चमकाने के लिए चालें
© 2022 TonMobis.com