कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा

उम्र

संघीय दिशानिर्देश स्थापित करते हैं कि 14 सह बच्चे के लिए न्यूनतम आयु घर के बाहर नियोजित की जा सकती है। कुछ प्रकार के काम के लिए अपवाद हैं, जो खनन और उद्योग से अधिक महत्वपूर्ण रूप से जुड़े हुए हैं। कुछ नौकरियां, जैसे कि बेबीसिटिंग या पेपर डिलीवरी, पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

काम के प्रकार

18 जाल से कम आयु के बच्चों ने श्रम सचिव द्वारा खतरनाक होने के लिए एक काम किया। इसमें कोयला खनन, रिकॉर्डिंग, उत्पादन और उपकरण की संचालन शक्ति शामिल है।


घंटे काम किया

16 मेष के नीचे के बच्चे स्कूल के घंटों के दौरान, 07:00 बजे से पहले या 7 पीएम के बाद या दिन में तीन घंटे से अधिक समय तक काम नहीं करते हैं। जो 16 साल के हैं और बिना किसी प्रतिबंध के संघीय कानून में संदर्भित हैं।

वेतन


कुछ मामलों में, नियोक्ता को 20 न्यूनतम मजदूरी के तहत बच्चों को पुआल करने की आवश्यकता नहीं होती है: काम पर पहले 90 दिनों के दौरान, कुछ पूर्णकालिक छात्र और जिन्हें टिप कर्मचारी माना जाता है।

आवश्यकताओं

संघीय कानून को बच्चों को अनुमति देने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कई राज्य दूर हैं। ईमेल राज्यों में समय और रोजगार के प्रकार के संबंध में अधिक प्रतिबंधक कानून भी हैं। इस मामले में, सबसे कठोर कानून लागू होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पशु सप्ताहपशु सप्ताह
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
बच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षाबच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षा
» » कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
© 2022 TonMobis.com