अपने कुत्ते की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे प्राप्त करें

सबसे अच्छी तस्वीरें gudog कुत्तों

आपके कुत्ते की एक सुंदर तस्वीर एक छवि में आपके पूरे व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। तो तुम और अपने कुत्ते के लिए एक छवि है जिसके साथ कुत्ते दोस्त दावा करना पड़ सकता है कुछ मज़ा और इसके बाद के संस्करण के लिए सक्षम हो सकता है, तो हम आपको कुछ सुझाव दे देंगे अपने कुत्ते की सबसे अच्छी तस्वीरें ले लो

.

तस्वीरों के लिए अपने कुत्ते को तैयार करें

  • कैमरे पर अपने कुत्ते को अनुकूलित करें. उसे कैमरे (या मोबाइल) से परिचित होने दें, इसलिए चुप रहना आसान होगा ताकि आप तस्वीरें ले सकें। सूंघ चलो और इससे पहले कि आप इकाई करीब है और आराम से और आप और कैमरे चारों ओर prowling करने के लिए प्राकृतिक होने के लिए आश्चर्य नहीं की तस्वीर के लिए शुरू सब कुछ यह कैमरा या मोबाइल लेता है का पता लगाएं।
  • फोटो के लिए अपने कुत्ते को कैसे पेश करें सिखाएं. यह कैमरे के शीर्ष पर कुकीज़ रखने के लिए बहुत उपयोगी होगा और अभी भी होने के लिए अपने दृष्टिकोण को पुरस्कृत करेगा। यदि आप फोटोग्राफिंग शुरू करने से पहले समय के साथ ऐसा करते हैं, तो आप कैमरे को पुरस्कार के साथ जोड़ देंगे और आप अपने कुत्ते को उम्मीदवार के प्रति उम्मीदवार और चौकस रहेंगे। वही, यदि आप अपने कुत्ते को अभी भी प्राप्त करते हैं तो आप खिलौने के साथ कर सकते हैं, क्योंकि आपको सावधान और उत्सुक दिखने वाली तस्वीरें मिलेंगी। के लिए स्वयं के प्रेमियों, जैसे गैजेट हैं पूच सेल्फी या फ्लेक्सी Paw वे आपके कुत्ते को कैमरे पर चौकस रखने के काम में भी मदद करेंगे।
  • तस्वीर लेने से पहले आप क्या प्रतिबिंबित करना चाहते हैं इसके बारे में सोचें. यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि अभी भी है मिलता है, अपने कुत्ते के धैर्य अनंत नहीं है और इसकी प्रकृति पर आ जाएगा, इसलिए कैमरा लेने से पहले अपने सिर में विचारों की तैयारी और उन्हें बाहर ले जाने के थोड़ी सी भी अवसर को जब्त करने और अनुवाद करते हैं कि तुम क्या योजना बनाने के लिए एक छवि में
  • धैर्य रखें. आपके लिए थोड़ी देर में जिन तस्वीरों के बारे में आपने सोचा है, उन्हें बनाना मुश्किल होगा, इसलिए स्पष्ट रहें कि आपको एक अच्छा समय होना चाहिए और यह भी गारंटी नहीं है कि आप अपनी इच्छित तस्वीरें ले सकते हैं। इसे मज़ेदार बनाने का एक तरीका ढूंढें, यदि आप खुली जगहों पर हैं तो उनकी गतिविधियों का अनुमान लगाने की कोशिश करें और इस प्रकार आप यह प्राप्त करेंगे कि आपके और आपके कुत्ते दोनों के लिए सब कुछ और अधिक सुखद हो जाएगा।

सर्वोत्तम तस्वीरें पाने के लिए टिप्स

  • एक अच्छे कोण के साथ तस्वीरें ले लो. अपनी आंखों के स्तर पर या जमीन से और अपनी आंखों पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है, क्योंकि आप इसे बेहतर ध्यान केंद्रित करेंगे।

चित्र अच्छा कोण गुडोग खराब कोण गुडोग चित्र

  • प्रकाश पर ध्यान दें. यदि संभव हो तो सूरज की रोशनी में अच्छी रोशनी रखने का प्रयास करें। प्राकृतिक प्रकाश का सबसे अच्छा घंटे सूर्योदय या सूर्यास्त से थोड़ा पहले होगा, क्योंकि आप अपनी तस्वीरों को बहुत अच्छा प्रभाव प्राप्त करेंगे। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आउटडोर तस्वीरों में कुत्ता कैमरे और सूरज के बीच होता है। जितना संभव हो सके फ्लैश का उपयोग करने से बचें, क्योंकि यह आपके कुत्ते के लिए परेशान हो सकता है।

 तस्वीर बहुत सारी रोशनी गुडोग चित्र अच्छी रोशनी गुडोग फोटो फ्लैश गुडोग

  • अपने कुत्ते को शांत होने के लिए थकाऊ. अगर आप अपने कुत्ते की तस्वीरें बंद करना चाहते हैं, तो इसके साथ खेलें, इसे चलाएं और बनें थका हुआ इसलिए जब आप फ़ोटो लेते हैं तो आपको फटकारने की कम इच्छा होती है।
  • अंतर विवरण में है. इस तरह अपनी नाक, पैर या आंखों के रूप में तस्वीरें कुत्ता विवरण, आमतौर पर एक बहुत भावुक स्वर है कि आप एक महान परिणाम यह है कि अपने व्यक्तित्व को बढ़ाता मिल देते हैं।

फोटो कुत्ते गुडोग विस्तार

  • विस्फोट मोड का प्रयोग करें. एक सही पल खोजना मुश्किल होगा, इसलिए इस मोड का उपयोग करने से आप एक पंक्ति में कई तस्वीरें ले सकते हैं। अधिकांश मोबाइल उपकरणों पर, आप कई सेकंड के लिए चित्र लेने के लिए बटन दबा सकते हैं।



तस्वीरें गुडोग 3 फट गयातस्वीरें गुडोग 2 फट गयातस्वीरें गुडोग 1 फट गया

  • फोटो फ्रेम करें. खेलते समय कुत्तों के साथ फोटो, अगर यह खुली जगह में है, तो तस्वीरों के पीछे की तुलना में पत्तियों को और अधिक जगह बनाते समय बेहतर होता है।

अच्छी तरह से तैयार Gudog चित्र तस्वीर बुडुम गॉडोग तैयार की गई

हमें आशा है कि ये सुझाव आपकी मदद करेंगे और आप कर सकते हैं अपने कुत्ते का सबसे अच्छा प्रत्येक तस्वीर में।

क्या आप हमारे साथ अपने कुत्ते की सबसे अच्छी तस्वीरें साझा करना चाहते हैं? इसे करने में संकोच नहीं करते हैं फेसबुक, चहचहाना या इंस्टाग्राम और हैशटैग # गुडोग के साथ हमें लेबल करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।
कुत्तों के लिए निगरानी कैमरेकुत्तों के लिए निगरानी कैमरे
कुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँकुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँ
हम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffleहम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffle
बिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्सबिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्स
मैंने कहा, मेयो!मैंने कहा, मेयो!
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
बार्सिलोना में पालतू चित्रबार्सिलोना में पालतू चित्र
पक्षियों को चित्रित करने के लिए सुझावपक्षियों को चित्रित करने के लिए सुझाव
यह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया हैयह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया है
» » अपने कुत्ते की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com