हमारे कुत्तों को शिक्षित करना





यदि आपका कुत्ता प्रत्येक रात्रिभोज में भोजन का आदेश देने के लिए टेबल पर आता है या घर के चारों ओर दौड़ने के लिए नहीं आता है, तो ये व्यावहारिक सुझाव आपको उन सीमाओं को रखने में मदद कर सकते हैं जो कभी-कभी हमें बहुत अधिक खर्च करते हैं।

अपने सबसे अच्छे दोस्त को कम से कम 3 दैनिक सवारी दें। यह अतिरिक्त ऊर्जा और ऊबड़ के कारण कुछ व्यवहारिक समस्याओं से बच जाएगा। आदर्श रूप से, अपनी जरूरतों को पूरा करने के अलावा, सवारी पर ऊर्जा खर्च करें।

अपने कुत्ते के अभ्यास की अपनी नस्ल, आकार और उम्र की आवश्यकताओं को अनुकूलित करें।

उसे सक्रिय सामाजिक जीवन दें, पार्क में या पैदल चलने वाले कुत्तों के साथ रहें। यह मत भूलना कि वे झुंड वाले जानवर हैं और उन्हें सामाजिककरण की आवश्यकता है।

इंटरेक्टिव खिलौने पिल्ले को दिमाग और शरीर का उपयोग करने में मदद करते हैं। यह, उनके लिए बहुत स्वस्थ होने के अलावा, ऊर्जा के स्तर को कम करने में मदद करता है।

एक अच्छा विकल्प उन खिलौनों को घुमाने के लिए है जो हमारे वफादार दोस्त का उपयोग करते हैं, इसलिए वह उनके साथ ऊब नहीं पाएगा। सबसे दिलचस्प लोगों को उन क्षणों में देने के लिए रखें जब आप अकेले रहेंगे। इस तरह आप अच्छी चीजों के साथ अकेले रहेंगे, और अकेलापन को कम करने में मदद करेंगे।

यह महत्वपूर्ण है कि एक छोटी उम्र से आप अकेले रहने के लिए उपयोग करते हैं। यहां तक ​​कि जब आप घर पर हों, आजादी के लिए कुछ रिक्त स्थान बनाएं। इस तरह से आप इस तरह जुदाई चिंता विकार बहुत आम hiperapego, जहां कुत्ते के मालिक से ज्यादा जुदाई ग्रस्त है जब यह काम करने के लिए जा रहा है के रूप में गंभीर व्यवहार की समस्याओं, से बचने जाएगा।

उसे एक पिल्ला होने पर उसे काम न करने दें, बाद में, एक वयस्क के रूप में, आप उसे बाहर ले जाएंगे। पहले दिन से स्पष्ट और दृढ़ रहें।

उसे मेज से खाना न दें, इसलिए वह पूछने के लिए महंगी नहीं होगा। यदि आप पहले से ही सीखा है और आपकी मदद के लिए भीख मांग रहे हैं, तो दृढ़ और स्पष्ट होने और उनके अनुरोधों को अनदेखा करने का प्रयास करें।

एक ही नियम बनाए रखने से भ्रम और भावी व्यवहार की समस्याओं से बचने में मदद मिलेगी।

हमें आशा है कि इन युक्तियों का उपयोग करके, आपके कुत्ते के साथ सह-अस्तित्व में सुधार होगा और वे पूरी तरह से अपनी दोस्ती का आनंद ले सकते हैं।

क्या आपने इनमें से कोई भी सुझाव अभ्यास में रखा था? हमें बताओ कि यह कैसे चला गया!

द्वारा मैरिसोल रे , कुत्ते ट्रेनर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
मेरे वयस्क कुत्ते का खानामेरे वयस्क कुत्ते का खाना
क्या आपके कुत्ते में बहुत अधिक ऊर्जा है? इसे शांत करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपके कुत्ते में बहुत अधिक ऊर्जा है? इसे शांत करने के लिए 5 युक्तियाँ
कुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँकुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँ
एक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटेएक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटे
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
बीगल कुत्तों के लिए व्यायामबीगल कुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते के लिए आदतें और सकारात्मक दिनचर्याकुत्ते के लिए आदतें और सकारात्मक दिनचर्या
अपार्टमेंट में कुत्तोंअपार्टमेंट में कुत्तों
» » हमारे कुत्तों को शिक्षित करना
© 2022 TonMobis.com