जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?

जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?

अकेले कुत्ते को घर पर छोड़ना किसी भी मालिक के लिए दुखद समय है। कभी-कभी, भले ही हम केवल कुछ घंटे छोड़ दें, हम हैं सोच रहा है कि वह कैसे होगा, वह क्या करेगा या अगर वह हमें याद करेगा।

खैर, आपको पता होना चाहिए कि इस समय के दौरान आपका कुत्ता भी आपके बारे में सोचता है। आखिरकार, iexcl- आप अपने सबसे अच्छे दोस्त हैं! Iquest- मैं तुम्हारे बारे में क्यों नहीं सोच सकता?

iquest- कुत्तों को कैसा लगता है जब आप घर पर अकेले रहते हैं ? ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपके दिमाग से निकलने वाली हर चीज को समझाने की कोशिश करेंगे जब आप दूर हों ...

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्यों बिल्लियों सूरज की तरह?

1. वे उदास हो जाते हैं

कुत्तों को आपके दैनिक जीवन में अलग-अलग आदतों को याद रखने में सक्षम होते हैं: जब आप चाबियाँ लेते हैं तो वे जानते हैं कि आप चलने के लिए जा रहे हैं और यदि आप कोठरी खोलते हैं तो वे समझते हैं कि वे खाने जा रहे हैं। इसी कारण से, जाने से पहले, वे पहले से ही जानते हैं . वे आपको पूरी तरह से जानते हैं।

जब आप घर छोड़ते हैं, कुत्ते अनिवार्य रूप से वे उदास महसूस करते हैं और वह है, iexcl- अकेले रहना पसंद नहीं है! वे सामाजिक जानवर हैं और अपने प्रियजनों के साथ अपने जीवन के सभी क्षणों को साझा करने का आनंद लेते हैं।

1. वे उदास हो जाते हैं

2. सो जाओ

यदि आपके जाने से पहले आपने अपने कुत्ते को एक अच्छा कदम और अभ्यास की अपनी दैनिक खुराक समर्पित कर दी है, तो आप शायद सोएंगे और महसूस नहीं करेंगे कि आप वहां नहीं हैं।

आम तौर पर घर शांत होने पर कुत्ते आराम करते हैं, लेकिन यह अनिवार्य है कि कोई शोर जाग जाएगा। एक प्लास्टिक के थैले को खोलना, घर के चारों ओर घूमना या स्वादिष्ट भोजन की गंध कुछ चीजें हैं जो जल्दी से आपकी नींद लेती हैं।

उस वजह से, उनमें से ज्यादातर लाभ उठाएं कि आपको आराम नहीं करना है बिना रुकावट के। iexcl- और अगर यह सोफे पर या आपके बिस्तर पर हो सकता है, तो बेहतर!

2. सो जाओ

3. वे ऊब जाते हैं और झुकाव खेलते हैं

जब उनके पास पर्याप्त आराम था, कुत्तों वे महसूस करते हैं कि आप अभी तक वापस नहीं आए हैं . iexcl- वे आपको देखना चाहते हैं! यही वह समय है जब वे थोड़ा घबराहट शुरू करते हैं: वे कार्रवाई चाहते हैं और एक अच्छा समय है, घर अकेले नहीं और कुछ भी करने के लिए नहीं।

इस बिंदु पर, कुत्तों को अलग करने की चिंता से पीड़ित कुत्ते अपने पैरों को शुरू कर सकते हैं: रोना, भौंकना, वस्तुओं को झुकाव और यहां तक ​​कि पेशाब करना . इस समस्या से पीड़ित कुत्ते को डांटना बहुत महत्वपूर्ण है, हमें खिलौनों और सहायक उपकरण की पेशकश करनी चाहिए ताकि आप विचलित हो सकें। आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए कुत्ते साथी को अपनाने के बारे में भी सोच सकते हैं।




कुत्ते जो इस समस्या से गुजरते हैं, बस अपने खिलौनों के साथ थोड़ा सा खेलते हैं, चलने के लिए जाते हैं, पानी पीते हैं ... वे खुद को मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं या आराम कर सकते हैं।

3. वे ऊब जाते हैं और झुकाव खेलते हैं

4. वे दरवाजे के पास, बालकनी पर या खिड़की के बाहर रखा जाता है

जब वे सोते हैं, विश्राम करते हैं, उन्होंने अपनी बात पूरी की है और उनके पास कुछ और करने के लिए नहीं है ... वे आपके लिए इंतजार करते हैं और वे यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आप पहुंचने वाले हैं या नहीं। कुत्तों के लिए कोशिश करना सामान्य है खिड़की को देखो यह देखने के लिए कि क्या आप एक बार और सभी के लिए वापस आते हैं।

इस कारण से ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है आपके घर के सुरक्षा उपायों . यह मत भूलना कि कुत्ते के पास एक बहुत ही छोटे बच्चे की तुलना में एक बुद्धिमानी है: उदाहरण के लिए, कबूतर पकड़ने के प्रयास में बालकनी से गिर सकती है।

लेकिन आपके लिए इंतजार करने के लिए पसंदीदा जगह निस्संदेह है दरवाजे के चारों ओर . जब आप एक पागल और अतिरंजित तरीके से वापस आते हैं तो यह आपका स्वागत करने के करीब होगा।

4. वे दरवाजे के पास, बालकनी पर या खिड़की के बाहर रखा जाता है

5. जब आप पहुंचते हैं तो वे पागल हो जाते हैं

अकेले रहना आपके कुत्ते के लिए उबाऊ और थकाऊ है, लेकिन आप कुछ अच्छा कर सकते हैं: आप हमेशा उसकी तलाश करने के लिए वापस आते हैं . दिन के बाद दिन की जांच करें कि आप छोड़ते हैं लेकिन आप हमेशा वापस आते हैं प्यार का संकेत है कि आपके कुत्ते के मूल्य और आगे की उम्मीद है। यह आपको खुशी और आनंद से भरता है ताकि आप यह देख सकें कि आप फिर से दरवाजा खोलें और स्नेह से नमस्कार करें।

दरवाजे खोलने से पहले कुत्ते उत्साह से पागल हो जाते हैं, Iquest- जो licks नहीं मिला है, अपने कुत्ते को कार्टवील और यहां तक ​​कि देखा है भावना के साथ गीला हो जाओ कभी? iexcl- आपका कुत्ता आपको प्यार करता है, और आपके साथ बहुत समय बिताना चाहता है!

आपको कभी नहीं भूलना चाहिए कि आपके पास घर के बाहर दोस्त और सामाजिक जीवन है, लेकिन वह केवल तुम्हारे पास है तो हमेशा उसे याद रखें और अपने सबसे अच्छे दोस्त से ज्यादा समय बिताएं, उसे आपकी जरूरत है।

5. जब आप पहुंचते हैं तो वे पागल हो जाते हैं

iquest- और आप, क्या आप जानते हैं कि कुत्ते को घर पर अकेले छोड़ने पर कैसा महसूस होता है?

बहुत से लोग जाने के लिए लुभाने लगे हैं एक वीडियो कैमरा चालू यह देखने के लिए कि जब वे घर छोड़ते हैं तो कुत्ते क्या करते हैं और यह कुत्ते के किसी भी सबसे अच्छे दोस्त के लिए एक महान रहस्य है। यदि आप जानते हैं कि आपका कुत्ता कब जाता है, तो कृपया एक टिप्पणी छोड़ दें और इसे हमारे साथ साझा करें.

ओह, और अगर उसने अच्छा व्यवहार किया है, तो उसे कुत्तों के लिए कुछ स्वादिष्ट घर का बना मफिन पेश करना न भूलें जिन्हें आप घर पर बना सकते हैं, iexcl- यकीन है कि आप इसे प्यार करेंगे!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
एक वयस्क कुत्ते को अकेले रहने के लिए कैसे आदी है?एक वयस्क कुत्ते को अकेले रहने के लिए कैसे आदी है?
अपने कुत्ते को चलने के 10 कारणअपने कुत्ते को चलने के 10 कारण
मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?
कुत्ते के लिए आदतें और सकारात्मक दिनचर्याकुत्ते के लिए आदतें और सकारात्मक दिनचर्या
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?
क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?
घर पर कदम से अकेले मेरे कुत्ते को छोड़ दोघर पर कदम से अकेले मेरे कुत्ते को छोड़ दो
» » जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
© 2022 TonMobis.com