मेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला है

कुत्ते सामाजिक जानवर होते हैं जो अपने मालिकों के साथ मजबूत बंधन बनाते हैं। इसलिए, उनके लिए अपने सामाजिक समूह या मालिक से अलग होने पर थोड़ा चिंतित महसूस करना असामान्य नहीं है और निर्भर व्यवहार विकसित कर सकता है।

अधिकांश कुत्ते dueños.Desafortunadamente से ठेठ दैनिक जुदाई के लिए अच्छी तरह से अनुकूल बनाने, कुछ मामलों में, समस्याओं जब एक कुत्ते को जरूरत से ज्यादा निर्भर उसके मालिक के लिए एक बेकार निर्भरता स्नेह विकसित पैदा कर सकते। जब अकेले छोड़ दिया जाता है और मालिक उपस्थित होने पर अत्यधिक लगाव होता है तो यह पीड़ा के लक्षणों से विशेषता है।

यद्यपि कुछ मामलों में कुत्तों को चिंता के लिए पूर्वनिर्धारित किया जा सकता है, लेकिन किशोर काल के दौरान आमतौर पर अपर्याप्त या अपर्याप्त सामाजिककरण अनुभव होता है। निर्भरता के लक्षण धीरे-धीरे समय के साथ विकसित हो सकते हैं या वे पहली बार दिखाई दे सकते हैं जब वे अकेले रह जाते हैं।

कई अपनी अभिव्यक्तियों विभाजन की समस्या है, जिनमें से हम एक पिछली प्रविष्टि में विस्तार से बात की है, या रोता है, रोता है, घोर विरोध, अनिच्छा अकेला छोड़ दिया जा रहा है, मालिक की घबराहट खो दृष्टि कर रहे हैं, शारीरिक संपर्क की तलाश या लगातार अपने मालिक का पालन करें वे व्यवहार हैं जो इंगित करते हैं कि हम एक आश्रित कुत्ते से निपट रहे हैं।




जब यह आश्रित व्यवहार बहुत चिह्नित होता है तो यह चिंता में समाप्त होता है। कुत्ते को इस चिंता से बाहर निकलना चाहिए, और यह व्यक्ति के आधार पर अलग होगा।

इस समस्या को हल करने के लिए, हमारे कुत्ते के लिए हमारे लिए तनावपूर्ण होने के नाते, हमें इस असफल लिंक का कारण पता होना चाहिए। एक व्यावहारिक समस्या होने के नाते, सही कारण उपचार और व्यवहार संशोधन स्थापित करने के लिए, हमारे पशु चिकित्साविज्ञानी के पास जाना जरूरी है, जो स्थिति का सही ढंग से विश्लेषण करेंगे। व्यायाम और खेल है कि तुम अकेले नहीं है और बहुत ज्यादा अपने ही तरीकों के बारे में चिंतित उनकी चिंता को चैनल पर होना करने के लिए सिखाने, सिखाना उसके मालिक दोनों घर में और क्षेत्रों पर निर्भरता और प्रबंधन के पैटर्न को सुदृढ़ नहीं कुत्ते के विकास में मदद मिलेगी अपने आप में और अलगाव की सुरक्षा की स्थिति की ओर। नैतिकता विशेषज्ञ यह भी आकलन करेगा कि कुत्ते को अपने व्यवहारिक उपचार में तेजी से आगे बढ़ने में मदद करने के लिए फेरोमोनोलॉजिकल सपोर्ट या फेरोमोन जैसे पदार्थ आवश्यक हैं।

धैर्य और पशु चिकित्सा सहायता के साथ, एक आश्रित कुत्ते को एक आत्मविश्वास और संतुलित कुत्ते में परिवर्तित करना संभव है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पृथक्करण चिंतापृथक्करण चिंता
क्या आपका कुत्ता शर्मीला है? आपकी मदद करने के लिए 3 युक्तियाँक्या आपका कुत्ता शर्मीला है? आपकी मदद करने के लिए 3 युक्तियाँ
क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
कुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहारकुत्ते के पहले महीनों में शिक्षा और व्यवहार
घर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहेंघर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहें
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
Juntitos, juntitos!Juntitos, juntitos!
पृथक्करण चिंता: जब जानवरों को घर पर अकेला छोड़ दिया जाता हैपृथक्करण चिंता: जब जानवरों को घर पर अकेला छोड़ दिया जाता है
» » मेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला है
© 2022 TonMobis.com