Diallel। सफेद जो उसकी पूंछ काटता है।

एक डायल, जिसे एक दुष्चक्र भी कहा जाता है या सफेद जो उसकी पूंछ काटता है, यह एक तार्किक संरचना है जिसमें "सिद्धांत का अनुरोध" होता है जिसके साथ कोई एक चीज़ को दूसरे के माध्यम से साबित करने का प्रयास करता है, और यह दूसरा पहले के माध्यम से होता है।
वहाँ वापस फ़ीड के रूप में, घटना है कि केवल आकार में गोल समझाया जा सकता है कर रहे हैं: "नीचे जाएं बैग क्योंकि निवेशकों भयभीत हैं और निवेशकों को डर है क्योंकि यह बैग को कम करती है।"

विकिपीडिया की परिभाषा
हम दर्शन के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं, हम कुत्तों और कुछ ऐसा करने के बारे में बात करेंगे जो मानव-कुत्ते के रिश्तों में बहुत कुछ प्रभावित करता है।
मानव-कुत्ते के संबंध में, अपनी पूंछ काटने वाली रोशनी, हम इसे एक ऐसी समस्या के रूप में विश्लेषण करेंगे जो लगातार खुद को खिला रही है और इसे दूर करने से दूर, यह इसे खराब कर देगी। 
हम ऐसे कुत्ते का सामना कर रहे हैं जिसमें तनाव की समस्याएं हैं जो उन्हें अनुचित व्यवहार करने का कारण बनती हैं। ये व्यवहार हमें गुस्से में डालते हैं और तनाव पैदा करते हैं कि हम कुत्ते पर, किसी भी तरह से उतारना समाप्त करते हैं। हमारा दृष्टिकोण कुत्ते को अधिक तनाव देगा और उसे अधिक अनुचित व्यवहार करने के लिए आगे बढ़ेगा।
  • युवा कुत्तों के साथ यह अक्सर होता है। उनका तनाव पहले से ही ऊंचा है, हर बार जब वे कुछ मुश्किल करते हैं, तब हमें खिलाया जाता है, क्योंकि हम निराश हो जाते हैं, हम गुस्सा हो जाते हैं और हम उसे भी डांटते हैं।
  • डर के साथ कुत्तों जो इन भयों के किसी भी तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं और, कि हमारे हिस्से पर उस प्रतिक्रिया को रोकने के लिए, हम उन्हें अधिक डर, बेहोश कर देते हैं।
प्रतिक्रियाओं विविध किया जा सकता है, वास्तव में, कुछ ध्यान नहीं जा सकता है या हमारे लिए जरूरत से ज्यादा परेशान नहीं किया जा सकता:, बाल, aletargamientos, अत्यधिक drooling विनाशकारी, आक्रामक, प्रतिक्रियाशील व्यवहार गिरने, भौंकने से सवारी, बेल्ट खींच ...



कभी-कभी ऐसा होता है कि कुत्तों कि समस्याग्रस्त नहीं थे या जहां उनकी समस्याओं को ध्यान नहीं दिया गया था और अचानक, वहाँ एक कुत्ता है कि सभी समस्याओं का है कि दूसरों को नहीं थे जमा करने के लिए लगता है आता है। निश्चित रूप से यह नहीं है, यह स्वाभाविक एक और अधिक आक्रामक, असुरक्षित, दूसरे की जरूरतों को या कुछ सदमे और अधिक संवेदनशील कुत्ते के साथ ... लेकिन अन्य कुत्तों के साथ हमारे पिछले अनुभव के आधार पर, हम किसी का ध्यान नहीं चले गए हैं करने के लिए है और अब हम पाते हैं एक कुत्ता जो हमें मारना चाहता है, जिसने हमें युद्ध घोषित कर दिया है और हमारे जीवन को असंभव बनाना चाहता है।

लेकिन ऐसा नहीं है, हम कुछ समस्याओं के साथ एक कुत्ता है और हम अपनी तरह से कह रहे हैं, लेकिन अगर हम संदेश आप हमें दे रहे हैं देखने में सक्षम नहीं हैं, यह हमें हमारे भीतर प्रतिभा को छोड़ने के लिए, छठी जुटाने स्वाभाविक है फ़्लोट, टोपी खोदना और कुत्ते की समस्या को हल करने से बहुत दूर, हम पूंछ खाने वाले सफेद को रास्ता देते हैं। 
कुछ बहुत सरल उदाहरण हो सकते हैं:
एक पर बल दिया कुत्ते में, तीव्र खेल गेंद फिर से और फिर फेंक कि मांग की है विपरीत प्रभाव, यानी तनाव अधिक कुत्ते एक बार आप विश्राम कर रहे हैं के कारण हो सकता है।
एक कुत्ते में जो डर से छाल या प्रतिक्रिया करता है, अगर हम उसे दंडित करते हैं, तो हम उसके डर और असुरक्षाओं को बढ़ाएंगे, जो व्यवहार हम दंड के साथ खत्म करना चाहते हैं।
यदि एक कुत्ता जो वाहक पर नहीं जाना चाहता, वह उसमें असहज महसूस करता है, तो हम उसे मजबूर कर देते हैं, हम केवल उसे उसके अंदर और भी खराब महसूस करेंगे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पूंछ पूंछ के बगल में लगातार काटनेपूंछ पूंछ के बगल में लगातार काटने
मेरी dglymata पूंछ विस्फोट की नोक हैमेरी dglymata पूंछ विस्फोट की नोक है
कुत्ते में तनाव के 10 संकेतकुत्ते में तनाव के 10 संकेत
कुत्तों को डांटना बुरा है?कुत्तों को डांटना बुरा है?
मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती हैमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती है
क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?
मेरे कुत्ते के साथ संवाद कैसे करेंमेरे कुत्ते के साथ संवाद कैसे करें
सजा क्या हैसजा क्या है
छोटे कुत्ते सूजन पूंछ का आधार हैछोटे कुत्ते सूजन पूंछ का आधार है
पूंछ उसकी योनि के माध्यम से खून बह रहा हैपूंछ उसकी योनि के माध्यम से खून बह रहा है
» » Diallel। सफेद जो उसकी पूंछ काटता है।
© 2022 TonMobis.com