कुछ चीजें जो हम गलत करते हैं

जानवरों के प्रेमियों को कभी-कभी जानवरों की मदद करने या खुश करने की हमारी इच्छा में गलत तरीके से कुछ चीजें होती हैं।

  1. हम सड़क पर देखे कुत्ते को नमस्ते कहो।

कल्पना कीजिए कि कोई भी अजनबी हमसे संपर्क करता है और हमारे सिर खरोंच करता है। मुझे नहीं लगता कि यह हमें बहुत मजाकिया बनाता है, लेकिन इसके अलावा, लोगों का एक उच्च प्रतिशत कुत्ते से अनुचित तरीके से संपर्क करता है, अपनी जगह लेता है और इशारे के साथ जिसे खतरों के रूप में व्याख्या किया जा सकता है। कुत्ते मनुष्यों के साथ सामाजिककृत होते हैं, लेकिन पल और जिस तरह से उनके मालिक निर्णय लेते हैं। एक कुत्ते को नमस्ते कहने के लिए आने से पहले पूछना कितना कम है क्या आपको नहीं लगता?

बधाई

  1. उचित नियंत्रण के बिना सड़क पर जानवरों को खिलाओ।

हाँ, यह एक शर्म की बात है strays के खाने के लिए, वास्तव में, यह एक दया है कि सड़क जानवरों को छोड़ दिया है की जरूरत नहीं है कि है, लेकिन और अधिक सार्थक पाया कालोनियों लगातार खेल रहे हैं जहां व्यक्तियों से अधिक या झगड़े नियमित रूप से चला डाई देता है एक क्षेत्र और संसाधन जो दुर्लभ है। सोचो कि आज आप उन्हें खाने के लिए कहते हैं, लेकिन अगर कल आप नहीं हैं, तो कोई भी उन्हें नहीं रखेगा। भटक गए जानवरों की भोजन पूरी तरह से संरक्षक द्वारा टाउन हॉल की मंजूरी के साथ नियंत्रित की जानी चाहिए। एक नियंत्रित कॉलोनी व्यक्तियों, भोजन, पशु चिकित्सा नियंत्रण और नसबंदी की संख्या में है, और कुछ भी जानवरों और पड़ोसियों के लिए एक समस्या बन जाती है। अगर वे उनके लिए विशिष्ट भोजन, आप कितना कुछ ही मिनटों में खा सकते हैं और वापस ले लिया जाना चाहिए, गली में यह कभी नहीं छोड़ के साथ खिलाया जा करने के लिए कर रहे हैं और न ही, पड़ोसियों के कूड़ेदान कर रहे हैं।

0nHuU_nL

  1. पिल्ले गाय के दूध नहीं पीते हैं।

पिल्लों को खिलाने के लिए दूध के साथ कंटेनरों को देखना आम है। अगर दूध विशिष्ट नहीं है या इसकी अनुपस्थिति में, पिल्लों के लिए दूध की तैयारी, पिल्ला की पाचन तंत्र को एट्रोफी या क्षति की संभावना बहुत अधिक है। पक्षी रोटी के साथ दूध नहीं खाते हैं। यदि आपको पिल्ले मिलते हैं, तो कुछ संरक्षक के माध्यम से पता लगाएं कि आप उनके साथ कुछ भी करने से पहले क्या कर सकते हैं।

2015-09-04 10.09.1 ​​9

  1. सुरक्षात्मक या केनेल में नियंत्रण के बिना पुरस्कार।

ऐसे लोग हैं जो केनेल या आश्रय में जाते हैं और कुत्तों को पुरस्कार वितरित करने के लिए खुद को समर्पित करते हैं जैसे कि वे बुद्धिमान पुरुष थे। अनुचित राज्यों को रिवार्ड करना घृणित हो सकता है एक पर्यावरण में कुत्तों के उत्साह को बढ़ाने के अलावा जो बहुत रोमांचक है। ऐसी संभावना भी है कि आप ऐसे कुत्ते को पुरस्कार दे रहे हों जो रोगविज्ञान से पीड़ित हो जो आपको अपने स्वास्थ्य को खाने और बढ़ने से रोकती है।

  1. खेल खेलने के लिए आश्रय से कुत्तों को हटा दें।

एक सुरक्षा कुत्ते या kennels उन्हें महान सुखद चलता है, जहां वे गंध करने की अनुमति है, difrutar, है मेलजोल और पर्यावरण के साथ बातचीत, लेकिन खेल कुत्तों कि सामान्य रूप से कर रहे हैं करने के लिए ले जा रहा कम रूप में , एट्रोफिड मांसपेशियों के साथ, एक आहार के साथ शारीरिक प्रयास के लिए संभवतः पर्याप्त नहीं है अनुचित सामग्री के साथ , यह एक अच्छा विचार नहीं है।

रन

  1. कुत्तों के लिए घटनाओं का जश्न मनाएं जहां शोर और कई लोग शामिल हों।




घटनाएं कई लोगों को लाने, मज़ेदार होने और इस प्रकार गोद लेने और / या सहायता की संभावनाओं को बढ़ाने के उद्देश्य से की जाती हैं। समस्या यह है कि कुत्तों में रहने वाले कुत्तों को घंटों तक, जोरदार संगीत के लिए उजागर किया जाता है , बहुत से लोग, गुब्बारे जो विस्फोट करते हैं, टेबल पर भोजन और मिठाई आदि ... कुछ ऐसा जो तकनीकी रूप से फ्लड कहा जाता है और यह बिल्कुल ठीक नहीं होता है।

सह लोक-केंद्र

  1. कुत्तों को पकड़ना, झुकाव करना या अनुचित तरीके से उन्हें संभालना।

घरों में सुरक्षात्मक, कुत्ते के नाई और पशु चिकित्सा क्लीनिक में अपर्याप्त कुशलता का निरीक्षण करना और महसूस करना आसान है। कुत्तों को चेतावनी के बिना पकड़ा जाता है और उन्हें कटा हुआ या छेड़छाड़ की जाती है अपने शांत संकेतों पर ध्यान दिए बिना। छोटे, अधिक छेड़छाड़ किए गए गलत, जब यह उनके साथ होता है, जिसके साथ अति सावधानी बरतनी चाहिए। आइए उनको डांटने, उन पर चिल्लाने या डरते समय उन्हें पट्टा पर फेंकने की बात न करें।

bcrmnrenfest1

  1. कुत्ते के बारे में सोचने के बिना हर जगह अपने कुत्ते के साथ जाओ।

सभी कुत्तों बुद्धिमान पुरुषों, आतिशबाजी, एक संगीत कार्यक्रम, जुलूस या एक बार की छत पर 2 घंटे खर्च करने के लिए जाना पसंद नहीं करेंगे। कुत्तों को लंबे समय तक कुछ घटनाओं में जमा करने से गंभीर परिणाम हो सकते हैं आपके मानसिक स्थिति के लिए। वे नहीं जानते कि क्या हो रहा है।

1427876999881

  1. यह सोचने के लिए कि जानवर आपको चोट नहीं पहुंचाएंगे क्योंकि आप उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

आपके अच्छे इरादों को किसी कुत्ते को कुछ भी मतलब नहीं है जो डर और तनाव के कारण बहुत दबाव में है। यह आक्रामकता के साथ प्रतिक्रिया कर सकते हैं आप की ओर अनियंत्रित सिर्फ इसलिए कि आप मानते हैं कि आप एक खतरा हैं। अज्ञात कुत्तों के नजदीक अपना चेहरा लाओ एक बुरा विचार और अनावश्यक जोखिम हो सकता है। यदि कुत्ते को लेने या पकड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, तो हमारे अखंडता और हमारे आस-पास के लोगों की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक उपाय किए जाने चाहिए।

S_legbite_4

  1. परिणाम के बारे में सोचने के बिना आवेग पर अपनाना या एकत्र करना।

आप एक क्षणिक आवेग के लिए एक पशु को अपनाने या चुन नहीं सकते हैं, यह एक बहुत ही विचार किया जाना चाहिए और घर पर एक जानवर होने के पेशेवरों और विपक्ष को ध्यान में रखना चाहिए। सभी परिवार के सदस्यों से सहमत होना चाहिए, लेकिन यह भी स्वीकार करना चाहिए सभी जीवन के लिए अपनाया जाता है या जिम्मेदारी के साथ एकत्र किया जाता है और कुछ ही वर्षों में कहने के लिए नहीं है, तो आप अगर कुत्ता बहुत खराब है, समय नहीं है, कि ढीली बाल, जो अचानक एलर्जी दिखाई दिया और चाहते हैं उसके बारे में वैसे भी छुटकारा पाने के लिए। चीजें निरंतरता के साथ की जानी चाहिए, यह जानकर कि हर समय क्या किया जा रहा है।

hoarding_thumbnail1

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब तक वह खून नहीं करता तब तक मेरा कुत्ता खुद को खरोंच करता हैजब तक वह खून नहीं करता तब तक मेरा कुत्ता खुद को खरोंच करता है
मेरा कुत्ता पूरे दिन सो रहा हैमेरा कुत्ता पूरे दिन सो रहा है
मेरा कुत्ता खुले और विचलित थूथन के साथ छोड़ दिया गया हैमेरा कुत्ता खुले और विचलित थूथन के साथ छोड़ दिया गया है
मैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिलामैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिला
ग्रेनाडा में पाया कुतियाग्रेनाडा में पाया कुतिया
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
एक कुत्ता कब गलत करता है?एक कुत्ता कब गलत करता है?
क्योंकि मेरा कुत्ता पत्थर खाता हैक्योंकि मेरा कुत्ता पत्थर खाता है
मिथकों। अगर यह घर पर किया जाता है तो कुत्ते को सही करेंमिथकों। अगर यह घर पर किया जाता है तो कुत्ते को सही करें
» » कुछ चीजें जो हम गलत करते हैं
© 2022 TonMobis.com