एक कुत्ता कब गलत करता है?

"एक कुत्ते को दोबारा दोहराएं जब दुर्व्यवहार किए बिना गलत होता है ... बच्चों की तरह।"

यह शायद, "मोती" में से एक है और मालिक को यह समझाने में कठिनाई होती है कि यह कुत्ते को शिक्षित करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है और इससे कई समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

एक तरफ, क्योंकि बहुत से बच्चे बच्चों और दूसरे के रूप में शिक्षित थे, क्योंकि उनका मानना ​​है कि अगर वे झगड़ा नहीं करते हैं, तो वे जो भी चाहते हैं, उन्हें करने के लिए "फ्री बार" है, कोई नियम नहीं है।

लेकिन एक कुत्ता गलत कब है?

गुर्राता, जब यह टूट जाता है, जब आप कॉल और जब बेल्ट खींच नहीं आती है जब जब घर पर poops, जब आप सोफे, जब वह भौंकता है जब आप सड़क से कुछ खा पर मिलता है, जब एक बाइक पीछा का पीछा करते हुए एक धावक, जब एक पू में लेपित, जब यह एक और कुत्ता या व्यक्ति जब वह कुछ है कि हम पसंद नहीं है काटता है?

वास्तव में, एक कुत्ता बुरी तरह से करता है ताकि हम उसे दंडित कर सकें और सीख सकें कि यह गलत है? झगड़ा करने का विकल्प केवल एक ही है, सबसे सटीक है, क्या यह कुत्ते द्वारा समझ में आता है?




क्योंकि मैं क्या देख हर दिन कुत्ते कुत्तों के सामान्य काम करने के लिए फटकार भी लगाई है, काम करने के लिए नहीं है कि वे क्या करना है,, चीजें हैं जो उनके मालिकों अनजाने और कई, कई बार द्वारा प्रबलित रहे थे करने के लिए उसके भय व्यक्त नहीं सीखा।

लेकिन शायद आप अभी भी सोचते हैं कि, एक बच्चे की तरह, आपको कुत्ते को झुका देना होगा। क्योंकि मैं भी दाग ​​के लिए गिरने के लिए फटकार भी लगाई बच्चों को देखने के लिए, एक मॉल में 4 घंटे खड़े हो जाओ, गलत ... और भी बच्चों को जो उन्हें रोने और नखरे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मज़बूत कर ली है देखते हैं बच्चों के लिए प्रवण हिट करें क्योंकि वे अनुग्रह पर हँसते हैं और बच्चे शर्म महसूस करते समय नमस्ते नहीं कहने के लिए झगड़ा करते हैं।

थोड़ा सोचो, विश्लेषण करें और इस पर विश्वास न करें, सिर्फ इसलिए। कैसे एक पिल्ला reprimanding और कुछ हद तक, समझाने में डांट से व्यवहार हम पसंद नहीं है आसान है और लोगों के लिए उपलब्ध है, तो आप "Dummies के लिए" भी बेतुका मैनुअल मिलेगा, जब तक आप में मरम्मत नहीं बनाते हैं समस्या का समाधान गंभीर समस्याएं * जो इसके उपयोग और दुर्व्यवहार से व्युत्पन्न हैं।

* वह वह हिस्सा है जिसे आप उन मैनुअल और युक्तियों में कभी नहीं बताया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीयबच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीय
मेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता हैमेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता है
कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करेंकुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?
मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 चरण सड़क के तल से चीजें नहीं खाते हैंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 चरण सड़क के तल से चीजें नहीं खाते हैं
कुत्ता और बच्चाकुत्ता और बच्चा
विनम्र कुत्ताविनम्र कुत्ता
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
कुत्ते की शिक्षा: प्रशिक्षण शुरू करने के लिए आपको जो चीजें जाननी चाहिएकुत्ते की शिक्षा: प्रशिक्षण शुरू करने के लिए आपको जो चीजें जाननी चाहिए
» » एक कुत्ता कब गलत करता है?
© 2022 TonMobis.com