क्या बिल्ली नहीं खा सकती है

क्या बिल्ली नहीं खा सकती है

वहाँ है खाना जो आपकी बिल्ली को खाना चाहिए क्योंकि वे अपने saú जोखिम में डाल सकते हैं। ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि इस समय बिल्लियों को भोजन देना, स्नेह का नमूना और वे खाते हैं और हानिकारक हैं। लेकिन यह सच है, क्योंकि बिल्ली और मानव की पाचन तंत्र पूरी तरह अलग हैं। और, वास्तव में, जो भोजन बनाया गया है वह प्रत्येक आत्मा की विशिष्ट विशेषताओं के लिए बनाया गया है। हमारे पास animales.sitio2.xyz में है जो एक बिल्ली खा सकता है उसके लिए अपनी बिल्ली को खाना देना, जो उसके सौ के लिए हानिकारक हो सकता है।

बिल्ली के आहार में एक बहुत ही व्यापक विषय है, यह विश्वास है कि बिल्लियों प्रकृति द्वारा मछली प्रेमियों हैं। सच्चाई यह है कि बिल्ली मांसाहारी है, इसलिए मछली अपने भोजन की दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए, लेकिन आप करते हैं आपको अपनी बिल्ली को मछली के वीसरा के साथ कभी नहीं खिलाया जाना चाहिए खैर, वे बहुत खतरनाक हैं।

कच्चे मांस के वीसरा के अत्यधिक इंजेक्शन से पक्षाघात या यहां तक ​​कि मांसपेशी कठोरता हो सकती है, जिसे चास्तेक के पक्षाघात के रूप में जाना जाता है। उनमें एक घटक होता है जो विटामिन बी 1 को विचलित करता है, और इसकी कैंसरिया मांसपेशियों के पक्षाघात का उत्पादन करती है। हमें बहुत कुछ करना है कांटे से सावधान रहें चूंकि वे गले और आंतों में perforañón और बाधा पैदा कर सकते हैं। कच्ची मछली आपकी बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए एक बड़ा खतरा है, क्योंकि यह एनासाकिस भी गिना जाता है, परजीवी जो पेट विकार का कारण बनता है।

  • हमें बहुत कुछ करना है नमक इंजेक्शन से सावधान रहें . गुर्दे में नमकीन मलबे के संचय से बचने के लिए एक बिल्ली का बच्चा बहुत अधिक नमक लेना चाहिए - इस प्रकार का संचय आपके मूत्र तंत्र को नुकसान पहुंचा सकता है। Tem बिल्ली खाद्य पदार्थों अपनी बिल्ली गुर्दे Saude का सही देखभाल Anon नमक का प्रस्ताव करने, लेकिन अगर आप अपने पालतू एक पुरस्कार इतना उच्च mayorásugerencia देना चाहते हैं, दे सकते हैं थोड़ा नमक के साथ टर्की हैम . एलिया एम, अगर आपकी बिल्ली को कोरोन की समस्या है तो हमेशा नमक से बचना चाहिए और उसे कार्डियोवैस्कुलर सॉड के लिए एक विशेष आहार देना होगा।

    एक और खाना जो आपकी बिल्ली को खाना चाहिए या कम से कम एक छोटी राशि में है दूध . लैक्टोज के असंगत लैक्टोज में एक बिल्ली जो दूध का उपभोग करती है, में दस्त हो सकता है। लेकिन ऐसी बिल्लियों हैं जो दूध पसंद करते हैं, अगर यह मामला है, समय-समय पर छोटे दूध दें।

  • केवल अपनी बिल्ली के लिए अन्य खतरनाक खाद्य पदार्थ प्याज, लहसुन-दलिया और चाइव्स तो एक घटक (थियोसल्फेट) में जोरिक है जो लाल कोशिकाओं के पेशे का कारण बनता है। प्याज पर उगने वाली हरी शूटिंग या उपभेद भी जहरीले होते हैं। एक और खाना जो आपकी बिल्ली को खाना चाहिए वह है लहसुन क्योंकि इसमें प्याज के समान घटक होता है, जो आपकी बिल्ली के लिए कम विषाक्त है।

    Tambiémón अपनी बिल्ली देना चाहिए चिकन हड्डियों वे आपकी आंतों के लिए हानिकारक हैं। इसकी आंत आंत में perforañón और बाधा उत्पन्न कर सकते हैं। यदि आप अपने सम्मान जानवर को चिकन देना चाहते हैं, तो इसे पकाया जाना चाहिए और हड्डियों के बिना।




  • Tambiémón अपनी बिल्ली को चॉकलेट देना चाहिए क्योंकि थियोब्रोमाइन गिना जाता है और आपकी बिल्ली के चयापचय का चयापचय आपके जीव की उस उपद्रव को खत्म कर सकता है। रक्त में थियोब्रोमाइन की बड़ी मात्रा में जमा घातक हो सकता है। इस लेख में हम विस्तार से बताते हैं कि क्यों बिल्लियों चॉकलेट खा सकते हैं।

    आपको कभी नहीं देना चाहिए alcool अपने बिल्ली के बच्चे के लिए। परिणामस्वरूप असंतुलन urinária हैं और उच्च खुराक में प्राणघातक है। अन्य उप-पदार्थ जो आपकी बिल्ली को कभी नहीं लेना चाहिए च और कॉफी . बिल्ली फिगानाडो लेंटिडॉन के साथ भोजन के विषाक्त पदार्थों को समाप्त करता है और substásustancias रोमांचक लेता है अपनी बिल्ली के स्वभाव को बदल सकता है और बहुत तनाव पैदा कर सकता है।

  • आपके बिल्ली के फीडर के साथ कुछ सावधानी बरतनी चाहिए। टूना एक मछली, जो बिल्लियों को अपने स्वाद और बनावट के लिए बहुत पसंद करती है, लेकिन टॉरिन की कमी होती है, एक एमिनो एसिड फेलीन चयापचय के सही कामकाज के लिए जरूरी है। Animals.site2.xyz में आप देख सकते हैं बिल्लियों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैं।

    उन्होंने न केवल उन पौधों की सिफारिश की जो कि उनकी बिल्ली के लिए प्राइविस हैं, लेकिन कई जहरीले लोग हैं। विशालकाय की सूची, जिसमें पेपास्कुआ, लियोस, रोडोडेंड्रॉन, मिस्टलेटो और होली के फूल शामिल हैं। अपनी बिल्ली के पास कोई पौधा नहीं होना बेहतर है, यह स्पष्ट रूप से जानता है कि यह केवल जहरीला है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जो एक बिल्ली नहीं खा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या बिल्ली के लिए मानव उपयोग के लिए विटामिन देना हानिकारक है?क्या बिल्ली के लिए मानव उपयोग के लिए विटामिन देना हानिकारक है?
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त
    क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?
    बिल्लियों: पर्याप्त पोषणबिल्लियों: पर्याप्त पोषण
    फल और सब्जियां बिल्लियों के लिए अनुशंसितफल और सब्जियां बिल्लियों के लिए अनुशंसित
    बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    यदि आपके पास बिल्ली है तो आपको इन खतरनाक खाद्य पदार्थों से सावधान रहना चाहिएयदि आपके पास बिल्ली है तो आपको इन खतरनाक खाद्य पदार्थों से सावधान रहना चाहिए
    Paloma comiгі बिल्ली खानाPaloma comiгі बिल्ली खाना
    » » क्या बिल्ली नहीं खा सकती है
    © 2022 TonMobis.com