बार्बेक्यू से 6 खाद्य पदार्थ जो आपकी बिल्ली नहीं खाते हैं

बारबेक्यू के 6 खाद्य पदार्थ जो आपकी बिल्ली नहीं खाते हैं
सीसी छवि: एम एस

18 सितंबर आ रहा है और कई लोग बारबेक्यू तैयार करने पर विचार कर रहे हैं। जबकि ज्यादातर गायों को खाएंगे, कई गायों, मुर्गियों, भेड़ के बच्चे और सूअरों के भाग्य के लिए, इन पार्टियों में शाकाहारी रोटी भी होगी। भले ही आप किस प्रकार की भुना तैयार करने जा रहे हैं, वहां कुछ खाद्य पदार्थ हैं जिन्हें आपको अपने बिल्ली के बच्चे को नहीं देना चाहिए क्योंकि जब आप इसे खराब करना चाहते हैं तो आप नुकसान कर सकते हैं।

से बचने के लिए सब्जी खाद्य पदार्थ:

लस-आधारित सॉसेज: शाकाहारी और शाकाहारी रोटी में सॉस, सॉसेज और मांस को ग्लूटेन से बने देखने के लिए आम है। आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि बिल्लियों लगभग सख्ती से मांसाहारी हैं, प्रकृति में उनका आहार मुख्य रूप से छोटे कृन्तकों से बना होता है। वे थोड़ा सब्जी प्रोटीन सहन कर सकते हैं, हालांकि अतिरिक्त ग्लूकन गुर्दे की कमी और अन्य पुरानी बीमारियों का कारण बन सकता है। चूंकि सूखे खाद्य पदार्थ पहले से ही कुछ ग्लूटेन लाते हैं, इसलिए आप खुराक को अस्वास्थ्यकर बिंदुओं में काफी बढ़ा सकते हैं।

Palta: यदि आप एवोकैडो के साथ कुछ तैयारी या सलाद करते हैं, जैसे शाकाहारी सेविच या व्यंजनों, तो अपनी बिल्ली को आमंत्रित करने से बचें। हालांकि वे इसे प्यार करते हैं, एवोकैडो उनमें पाचन विकार का कारण बनता है और आप उन्हें उल्टी और दस्त देखेंगे। मुझे अनुभव से पता है।

प्याज, लीक, लहसुन: सच्चाई यह है कि उनके साथ कुछ भी नहीं होगा, लेकिन उच्च मात्रा जहरीली हो सकती है। उनमें एक पदार्थ होता है जो रक्त में लाल रक्त कोशिकाओं को हटा देता है, जिससे एनीमिया होता है।




स्रोत से जानवर से बचने के लिए भोजन:

हड्डियों: विशेष रूप से चिकन हड्डियों से बचा जाना चाहिए क्योंकि वे आसानी से छिड़काव करते हैं और आँसू पैदा कर सकते हैं या यहां तक ​​कि बिल्ली का बच्चा भी चकित कर सकते हैं।

मांस सेट और ई mbutidos: नमक और वसा की उच्च मात्रा उच्च रक्तचाप और अग्नाशयशोथ जैसी बीमारियों को सुविधाजनक बनाती है। सच्चाई यह है कि यह मनुष्यों के लिए स्वस्थ नहीं है। यदि आप वास्तव में उसे कुछ देना चाहते हैं, तो नमक के बिना मांस का एक टुकड़ा अलग से तैयार करें। वह वही इच्छा के साथ इसका आनंद लेंगे।

कच्चा मांस: हालांकि बिल्लियों अपने प्राकृतिक पर्यावरण में कच्चे मांस खाते हैं, वर्तमान मांस की प्रक्रिया प्राकृतिक से बहुत दूर है। एंटीबायोटिक दवाओं, अनाबोलिक, केंद्रित खाद्य पदार्थों और जानवरों की तेज़ी से फैलने के लिए अन्य कारकों की मात्रा अन्य बैक्टीरिया और परजीवी के विकास को बढ़ावा देती है जो आपकी बिल्ली के लिए हानिकारक हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, मछली में एक परजीवी होता है जिसे इसे एनासाकिस नामक समाप्त करके समाप्त किया जा सकता है। इसमें एंजाइम भी होता है जो कि विषाक्तता में विटामिन बी की कमी का कारण बनता है।

ध्यान रखें कि इनमें से अधिकतर खाद्य पदार्थों को छोटी मात्रा में प्रशासित किया जा सकता है, हड्डियों और कच्चे मीट को छोड़कर, जो नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं, भले ही आप उन्हें स्प्लिंटर्स और परजीवी के कारण कितना देते हैं। जैसा कि पेरासेलस ने कहा: "कुछ भी जहर नहीं है, सब कुछ जहर है: अंतर खुराक में है"।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पष्ट त्वचा के लिए एक अच्छा और स्वस्थ आहार खाओस्पष्ट त्वचा के लिए एक अच्छा और स्वस्थ आहार खाओ
इन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगेइन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगे
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
कुत्तों के लिए शाकाहारी व्यंजनोंकुत्तों के लिए शाकाहारी व्यंजनों
कुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थ
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
बिल्लियों vegans या शाकाहारियों हो सकता है?बिल्लियों vegans या शाकाहारियों हो सकता है?
» » बार्बेक्यू से 6 खाद्य पदार्थ जो आपकी बिल्ली नहीं खाते हैं
© 2022 TonMobis.com