बिल्लियों मछली खा सकते हैं?

बिल्लियों मछली खा सकते हैं?

यदि हम बिल्लियों के लिए प्राकृतिक भोजन के बारे में बात करते हैं, तो पहली चीज जो दिमाग में आती है वह मछली को शामिल करना है, क्योंकि इस घरेलू बिल्ली को हमेशा इस संस्कृति के प्रेमी के रूप में हमारी संस्कृति में दर्शाया गया है। अगर कुछ स्पष्ट है कि मछली की साधारण गंध किसी बिल्ली को पागल बनाती है।

सच्चाई यह है कि उदाहरण के लिए, बिल्लियों के लिए मछली के तेल के लिए उन्हें कई लाभ प्रदान करता है, साथ ही मछली पोषक तत्वों है कि हमारे बिल्ली के लिए महत्वपूर्ण हैं प्रदान करता है, हालांकि, यह पता होना चाहिए कि यह कैसे हमारे पालतू के आहार में शामिल किया जाना चाहिए है। Iquest- बिल्लियों मछली खा सकते हैं? हम इस विषय को निम्नलिखित पशु विशेषज्ञ लेख में बड़े पैमाने पर संबोधित करते हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरा गिनी पिग हिलता नहीं है और थरथराता है
सूची

बिल्ली बिल्ली के लिए एक अच्छा खाना हो सकता है

मछली बिल्ली देता है प्रोटीन , आपके शरीर के लिए एक आवश्यक पोषक तत्व, अगर हम नीली मछली के बारे में बात करते हैं, तो यह भोजन योगदान करने का एक शानदार तरीका है स्वस्थ फैटी एसिड , कि, अन्य गुणों के बीच, बिल्ली को चमकदार और मजबूत फर देखने में मदद करेगा।

हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि दूसरी मछली बी विटामिन के अवशोषण में हस्तक्षेप करती है, दूसरी तरफ, मछली विटामिन को के रूप में महत्वपूर्ण नहीं देती है, जो रक्त संग्रह के लिए आवश्यक है।

यह सब हमें एक स्पष्ट निष्कर्ष तक ले जाता है: बिल्ली मछली खा सकती है, लेकिन मछली यह आपके आहार का आधार नहीं हो सकता है चूंकि हम पूर्ण पोषण नहीं प्राप्त करेंगे।

मछली का अत्यधिक सेवन थायराइड की समस्याएं, एलर्जी और विटामिन की कमी का कारण बन सकता है, इसलिए, संयम महत्वपूर्ण है।

बिल्ली बिल्ली के लिए एक अच्छा खाना हो सकता है

बिल्ली के लिए कौन सी मछली अच्छी नहीं है?




असल में कोई भी बिल्ली बिल्ली के लिए अच्छा हो सकती है, बशर्ते कि आहार में अत्यधिक मात्रा में मौजूद न हो। बेशक, कुछ खाद्य पदार्थ हैं जिन्हें हमें बिना करना चाहिए। वह मछली जो हमें योगदान नहीं देना चाहिए हमारी बिल्लियों निम्नलिखित हैं:

  • बहुत नमक के साथ नमकीन या पकाया मछली।
  • डिब्बाबंद मछली, क्योंकि उनमें कुछ जहरीले पदार्थ होते हैं।
  • स्मोक्ड मछली, इसकी उच्च नमक सामग्री के लिए।
  • मसालेदार मछली

बिल्ली को मछली कैसे दें?

मछली यदि आप ताजा और ताजा पकड़ा जाता है तो आप केवल कच्चे ही दे सकते हैं , इसका मतलब मछली बाजार में जाना और यह सुनिश्चित करना है कि प्राप्त जीनस हाल ही में मछली पकड़ने के कारण है।

इस मामले में कच्चा देने का सबसे अच्छा विकल्प है, लेकिन यह अन्य कारणों से दैनिक नहीं होगा, क्योंकि बिल्ली को मांस से उदार प्रोटीन मिलता है और कच्चे मछली की अत्यधिक खपत का कारण बनता है विटामिन बी 1 की कमी.

अगर मछली ताजा नहीं है, तो इस मामले में हम इसे और उबालकर उबालेंगे। बेशक, हम बात करते हैं हल्की खाना पकाने , क्योंकि यह बिल्ली को 100% पकाया मछली देने के लिए अप्राकृतिक (अधिकांश प्राकृतिक पशु चिकित्सकों के अनुसार फ़ीड) जितना होगा। बिल्लियों के लिए एक अच्छा आहार के संदर्भ में मछली की स्पोराडिक खपत पर्याप्त है, इसके अतिरिक्त, आपकी बिल्ली का बच्चा इसे प्यार करेगा।

बिल्ली को मछली कैसे दें?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों मछली खा सकते हैं? , हम आपको होममेड डाइट्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको विशेषज्ञों की मुफ्त ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेटा मछली खिला रहा हैबेटा मछली खिला रहा है
क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
बिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्वबिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्व
मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
बचाया बिल्ली का बच्चा हिल नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हिल नहीं है
क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?
बिल्लियों: पर्याप्त पोषणबिल्लियों: पर्याप्त पोषण
बिल्लियों के लिए घर का बना कुकीज़ कैसे तैयार करेंबिल्लियों के लिए घर का बना कुकीज़ कैसे तैयार करें
क्या बिल्ली शाकाहारी या शाकाहारी हो सकती है?क्या बिल्ली शाकाहारी या शाकाहारी हो सकती है?
बिल्लियों के लिए मछली के तेल के लाभबिल्लियों के लिए मछली के तेल के लाभ
» » बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com