# नोलोवासाक्रेयर: एबलार्डो, गैलिनाज़ो कैलेनो जिसे कुत्ता माना जाता है

अन्य जानवरों के साथ वह उत्सुक और कभी-कभी निविदात्मक होता है, मनुष्यों के साथ वह अच्छी तरह से हो जाता है और उन्हें मालिश करने और अजीब तस्वीर के लिए और उसके मालिक डेविस ट्रैविस के साथ, या जो उसे क्रूर मौत से बचाता है, वह खेल, नप्स और यहां तक ​​कि एक वर्ग सहायक के अविभाज्य दोस्त है जानवरों के सम्मान और संरक्षण पर व्याख्यान।

नहीं, वह इससे दूर तक सड़ा हुआ भोजन नहीं खाता है। कैली के सबसे प्यारे buzzards में से एक Abelardo, ताजा भोजन पर फ़ीड मांस और giblets की तरह। यह एक मजाक की तरह लगता है, लेकिन इस काले गिद्ध के लिए अपने साथियों का आहार बहुत सुखद नहीं है।

Abelardo लगभग एक शैतानी संस्कार में समाप्त होता है

जैसा कि यह कई buzzards लड़कियों के साथ होता है, Abelardo बेकार इंसानों द्वारा एक गैलरी में बेचा जाने के लिए अपने माता-पिता से फाड़ा गया था। वहां, एक ही तरह के (या बदतर) के अन्य लोग, वे उन्हें जादूगर अनुष्ठान करने के लिए खरीदते हैं या उनके खून के साथ दवाएं माना जाता है।

लेकिन इस buzzard और उसके देखभाल करने वाले के रहने की इच्छा के लिए धन्यवाद जो उसे बचाने के लिए समय पर पहुंचे, Abelardo बरामद किया एक फीता जो उसकी फसल में फंस गई थी और उसके एक पैर में एक फ्रैक्चर था।

यह इस जानवर के लिए एक दर्दनाक प्रक्रिया थी, क्योंकि फ्रैक्चर के माध्यम से आगे बढ़ने में सक्षम होने का तनाव उसे सब कुछ उल्टी बना देता है: भोजन और दवा। दर्द के अलावा वह अपनी फसल में महसूस किया।

(यह भी पढ़ें: ¿नीरस? कुछ भी नहीं, पहले गिद्धों को धन्यवाद, अच्छे के लिए!

एबलार्डो, एक पूरे स्टार के रूप में

होने और उनकी जीवित कहानी के अपने विशेष तरीके के कारण, एबलार्डो, केवल 11 महीनों के साथ, यह छवि बन गया है जंगली जीवों और पर्यावरण शिक्षा के पुनर्वास की परियोजना के बारे में, जिसमें इसकी देखभाल करने वाला डेविस ट्रैविस है।

कई लोग अलग-अलग देशों से सोशल नेटवर्क्स के माध्यम से उसका अनुसरण करते हैं (क्योंकि उनके पास अपना स्वयं का प्रशंसक पृष्ठ है), और हर सप्ताहांत कई परिवार ला कैसीटा डेल बोस्क जाते हैं, पहला ओपॉसम पुनर्वास केंद्र कोलंबिया के इसके अलावा, वह शहर और टेलीविजन कार्यक्रमों में कई समाचार पत्रों का नायक रहा है।




एबलार्डो कहते हैं, "आगंतुकों के लिए कई चुंबन"।

Abelardo ला कैसीटा डेल Bosque कुछ भी नहीं छोड़ता है

दुर्भाग्यवश, कई जानवरों के लिए कैद में बड़ा होना है यह reintegrating की संभावना दूर ले जाता है अपने प्राकृतिक आवास के लिए। एबलार्डो के मामले में, वह भोजन के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं कर सका, उदाहरण के लिए, क्योंकि उसके पास उसके माता-पिता से प्राप्त व्यवहार नहीं है।

बेशक, इस buzzard में एक ही प्रजाति के कुछ दोस्त हैं और उन पर सलसा की विश्व राजधानी की आसमान उड़ती है, लेकिन हमेशा घर लौटती है।

डेनिस डेविस कहते हैं कि डायनासोर।

डायनासोर जो वह डेविड ट्रैविस को प्यार से बुलाता है। सुंदर!

ला कैसीटा डेल बोस्क और मनीमल मूव के बारे में

डेविस ट्रेविस जैसे नेटवर्क में बेहतर डेविस बेलट्रान, एक कैली देशी है जिसने अपना अधिकांश जीवन समर्पित किया है देखभाल, पुनर्वास और जानवरों को छोड़ दें जंगली और कुछ घरेलू जो असहाय हैं।

कैली में स्थित ला कैसीटा डेल बोस्क, वह जगह है जहां जानवर ठीक हो जाते हैं बीमारियों और चोटों के कारण, और यदि उनके पास अपने प्राकृतिक वातावरण में जीवित रहने के कौशल हैं, तो वे जारी किए जाते हैं। इसके अलावा, इस अंतरिक्ष में पारिस्थितिक तंत्र के संतुलन में सभी जानवरों के महत्व के बारे में बच्चों और वयस्कों को संवेदनशील बनाने के लिए कार्यशालाएं और पर्यटन आयोजित किए जाते हैं।

हालांकि डेविस के पास नींव नहीं है, लेकिन उनकी परियोजना के साथ मनीमल मूव ला कैसीटा डेल बोस्क के माध्यम से पारित हजारों जानवरों का समर्थन जारी रखने की कोशिश करता है, दोस्ताना हाथों से मदद करता है या बस उन लोगों से जो अपने काम से प्यार करते हैं और गिरते हैं।

क्या आप एबलार्डो से मिलना चाहते हैं, ला कैसीटा डेल बोस्क पर जाएं और हजारों जानवरों की मदद करें?

फेसबुक पर डेविस को लिखें या उससे संपर्क करें: 316 534 6363।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक गिद्ध को जीने की क्या ज़रूरत हैएक गिद्ध को जीने की क्या ज़रूरत है
(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
का संबंधका संबंध
बिल्लियों के लिए फ़ीड की संरचनाबिल्लियों के लिए फ़ीड की संरचना
अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़
रैप्टर की समस्यारैप्टर की समस्या
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
कैनाइन डार्माटाइटिसकैनाइन डार्माटाइटिस
» » # नोलोवासाक्रेयर: एबलार्डो, गैलिनाज़ो कैलेनो जिसे कुत्ता माना जाता है
© 2022 TonMobis.com