एक तस्वीर हजारों शब्दों के लायक है





पालतू जानवरों का जिम्मेदार कब्जा एक विषय है जिसके लिए हम बहुत महत्व देते हैं, क्योंकि हम मानते हैं कि यह हमारे सबसे अच्छे दोस्त, प्यार और खुशी से भरा जीवन देने का सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन एक मास्कोटरो है जो हर किसी की स्मृति में रहेगा। जॉन उंजर और उनके कुत्ते शूएप ने सबसे निविदा और प्रेमपूर्ण छवियों में से एक में दुनिया का दौरा किया।

Schoep और अपने मालिक 18 साल पहले मिले थे और एक ही जॉन के अनुसार संवाददाताओं से कहा, Shoep जो उसे एक बहुत ही दर्दनाक और मुश्किल समय पर काबू पाने, जब मैं आत्महत्या के बारे में सोचा में मदद की। प्यार, साथी और निष्ठा के साथ, यह अद्भुत कुत्ता, उसे अपने अवसाद से बाहर लाया।

जानवरों में विशेषज्ञता रखने वाले फोटोग्राफर, हन्ना स्टोनहाउस हडसन, जॉन के साथ दोस्त हैं और लगभग एक अनुष्ठान पल चित्रित करना चाहते हैं, जिसमें मालिक और कुत्ता झील पर जाते हैं। यह कस्टम जो कि अजीब लग सकता है, एक स्वास्थ्य समस्या के लिए मजेदार से अधिक है। शॉप गठिया के साथ रहता है, बुढ़ापे से जुड़ी एक बीमारी जो जोड़ों पर हमला करती है। यह लगातार दर्द के अलावा, सोने में परेशानी के कारण होता है। यही कारण है कि उसका वफादार मालिक उसे हर दोपहर झील में ले जाता है। वहां, गले लगाए गए, वे थोड़ी देर तक रहते हैं जब तक शॉप सो जाता है और अपने दर्द जोड़ों को आराम देता है।

प्रसिद्ध फोटोग्राफर द्वारा कब्जा कर लिया गया यह घनिष्ठ और स्नेही क्षण, सोशल नेटवर्क, डेज़ी और पत्रिकाओं में पूरी दुनिया का दौरा किया। जानवरों से प्यार करने वाले सभी को देखभाल, समर्पण और वफादारी का संदेश लेना।

क्या आपने इस प्यारी और सहायक कहानी के बारे में सुना है?

स्रोत:
huffingtonpost.com

हन्ना स्टोनहाउस हडसन का फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता हैक्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता है
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?
कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
बार्सिलोना में पालतू चित्रबार्सिलोना में पालतू चित्र
अपने गठिया कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँअपने गठिया कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
अधिक सामाजिक कार्य आपके सामाजिक जीवन में हस्तक्षेप कैसे कर सकता हैअधिक सामाजिक कार्य आपके सामाजिक जीवन में हस्तक्षेप कैसे कर सकता है
एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिसएक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस
» » एक तस्वीर हजारों शब्दों के लायक है
© 2022 TonMobis.com