एल्टन जॉन, संगीतकार, परोपकारी और मास्कोटरो!





पिछले हफ्ते, हम प्यार के कला को खोजने के लिए दृश्य कला की दुनिया में आए फ्रिदा काहलो अपने विभिन्न पालतू जानवरों के लिए। आज, हम संगीत के लिए और इंग्लैंड वापस, एल्टन जॉन और उसकी प्रेमिका लाड़ प्यार करना spaniels तो ... वे कहते हैं कि वे भी अपनी शादी के लिए गया था के बारे में अधिक जानने के लिए!

एल्टन जॉन इतिहास में सबसे शानदार संगीतकारों में से एक है। उनकी न केवल उनकी संगीत क्षमताओं के लिए प्रशंसा की जाती है, बल्कि उनके सामाजिक और धर्मार्थ कार्यों के लिए भी प्रशंसा की जाती है। लेकिन, एल्टन जॉन, इसके अलावा, एक गर्व मास्कोटरो है।

अंग्रेजी गायक, गीतों के लेखक जैसे कि मैं अभी भी खड़ा हूं या क्षमा चाहता हूं, सबसे कठिन शब्द लगता है, 1 9 47 में लंदन में पैदा हुआ था। छोटी उम्र से ही वह वाद्ययंत्र बजाना शुरू किया और उनके गृहनगर में अपनी प्रतिभा के लिए एक छात्रवृत्ति से सम्मानित किया गया था, संगीत की रॉयल अकादमी द्वारा। अपनी जवानी में वह बैंड Bluesology, अनुभव, जिसके बाद ही मैं आपसे बहुत लंबा प्यार किया गया है, के साथ अपने एकल कैरियर की शुरूआत की का हिस्सा था।

प्यार हमेशा अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था। लेकिन न केवल उनके व्यक्तिगत इतिहास, बल्कि दूसरों के लिए प्यार। एल्टन ने अपने कॉकर आर्थर और मैरिलन के साथ एकजुटता के विभिन्न कारणों के लिए देखा। उनमें से एक 2007 में, जब उन्होंने बीडीएसए कैलेंडर में बीमार जानवरों की मदद करने के लिए भाग लिया था।

उनके प्रेम आर्थर के लिए, अपने 20 कुत्तों में से एक, इतनी गहरी और जब वह अपनी शादी के आयोजन किया गया था की तुलना में बिना शर्त है और सीखा है कि अपने पालतू जानवरों के साथ किया जाना करने के लिए नहीं जा रहा था, एल्टन और उसके साथी उनके धर्मपिता के रूप में आर्थर नाम का फैसला किया। इस तरह, 2005 में, इस खूबसूरत नमूने को सभी के सबसे शानदार शादियों में से एक के लिए फाइनरी में तैयार किया गया था।

जैसा कि हम देखते हैं, एल्टन जॉन कुत्तों के प्रति भक्ति वाले कई कलाकारों में से एक है। हमें उम्मीद है कि आपने इस नोट का आनंद लिया जितना हमने किया था।

क्या आप एक और शुभंकर जानते हैं जो बहुमुखी है? हमें बताओ!

सूत्रों का कहना है:
pdsa.org.uk
cnbc.com
biografiasyvidas.com

Telegraph.co.uk से फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
कॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्लीकॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्ली
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों के लिए शैक्षिक खेलबच्चों के लिए शैक्षिक खेल
प्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभावप्रीस्कूल में मजबूत रैप संगीत के नकारात्मक प्रभाव
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
» » एल्टन जॉन, संगीतकार, परोपकारी और मास्कोटरो!
© 2022 TonMobis.com