मैंने कहा, "हाँ, मैं चाहता हूं" अपने पालतू जानवर के साथ




मैंने कहा,
आज 14 फरवरी है और हम वेलेंटाइन दिवस मनाते हैं।

आज जो जोड़ों का जश्न मनाया जाता है, वे शादी कर लेते हैं। और हमारे सबसे अच्छे दोस्त, हमारे कुत्ते के साथ उस लंबे समय से प्रतीक्षित क्षण को साझा करना बेहतर होगा?
ऐसे कई दूल्हे हैं जो इसे समारोह में पहनना चुनते हैं और शादी के लिए इसे किसी विशेष तरीके से भी पहनते हैं।

आज हम आपको उन जोड़ों की कुछ कहानियां बताते हैं जिन्होंने अपने "सबसे अच्छे दोस्त" को इतने प्यार के समय उपस्थित होने के लिए लिया था।

एक जोड़े ने मेहमानों को आश्चर्यचकित करने के लिए अपने कुत्ते को छुपाया। जब उन्होंने उन्हें समाज में प्रस्तुत किया, तो उन्होंने इतने सारे दोस्ताना चेहरों को देखने के लिए खुशी से भरना शुरू कर दिया। यह उनके लिए और सभी उपस्थित लोगों के लिए एक शानदार अनुभव था, और शादी के लिए और भी उत्साह जोड़ा।

एक और विवाह में, उन्होंने दुल्हन के कुत्ते को अपनी शादी की पोशाक के कपड़े के साथ पहना था, उसे छेड़छाड़ करने और उसे फूलों का गुलदस्ता बनाने के अलावा। कोई भी कहता है कि पालतू जानवर ने उस दिन शादी करने की भी योजना बनाई थी। शादी के दिन दुल्हन का साक्षात्कार किया गया था और उसके वफादार साथी ने अपने कपड़े पहने हुए फोटोग्राफरों की चमक पर कब्जा कर लिया था। जो हम नहीं जानते हैं वह यह है कि जब वह केक काटता है, या जिसके साथ उसने रात्रिभोज के अंत में नृत्य किया था तो वह चौकस था ...

शादी के विषय पर भी महान फोटोग्राफर हैं, जैसा कि जेसिका मोनिच का मामला है। यह महिला पूरी तरह से "खुश" नसों को कैप्चर करती है जिन्हें समारोह से पहले क्षण महसूस किया जाता है। बहुत से लोग अपने पालतू जानवरों की कंपनी से समय के अंतराल को और अधिक सुखद तरीके से खर्च करने में मदद करते हैं।

लेकिन चित्र लेने के लिए जा रहा के अलावा, हमारे कुत्ते दोस्तों के अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यों प्रदर्शन कर सकते हैं, जो गॉडफादर और दुल्हन के बीच समारोह खुश करने लगते छल्ले भूल गए हैं करने के लिए एक जोड़े का मामला है, तो प्रेमी उसे पिल्ला कॉल और, बस उस पल में, यह छल्ले लाने लग रहा है। बस शानदार!

दूसरी तरफ, पालतू जानवरों को शादी में लेने में कोई समस्या नहीं है। उचित सामाजिककरण और शिक्षा के साथ, कुत्ते नपुंसक के मालिकों से अधिक आनंद लेते हैं और प्रेमियों को प्रदान करते हुए, उनके संक्रामक खुशी के साथ चल सकते हैं।

सूत्रों का कहना है:
https://mascotas.facilisimo.com/reportajes/perros/especiales-sobre-perros/los-perros-en-las-bodas_354451.html
jessicamonnichphotography.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वफादार कुत्तावफादार कुत्ता
मारिया एंटोनिया और उसके शानदार कुत्तेमारिया एंटोनिया और उसके शानदार कुत्ते
केट मॉस और उसके पूर्व पति को पता नहीं है कि आर्ची कुत्ते के साथ कौन रहेंगेकेट मॉस और उसके पूर्व पति को पता नहीं है कि आर्ची कुत्ते के साथ कौन रहेंगे
उसकी बिल्ली ने एक महिला को चौड़ा कर दिया था और अब वह अपने कुत्ते से शादी करना चाहता हैउसकी बिल्ली ने एक महिला को चौड़ा कर दिया था और अब वह अपने कुत्ते से शादी करना चाहता है
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
शादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइनशादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइन
हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
"पेरिआजो" होने के प्रभाव"पेरिआजो" होने के प्रभाव
जब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करेंजब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करें
» » मैंने कहा, "हाँ, मैं चाहता हूं" अपने पालतू जानवर के साथ
© 2022 TonMobis.com