क्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता है

हमारा कुत्ता लगातार हमें क्यों देखता है?

छवि

क्या यह कभी आपके साथ हुआ है कि अचानक आपका कुत्ता आपको स्थायी रूप से देखता है? यह आमतौर पर एक उत्सुक और निविदात्मक स्थिति है जिसके लिए कई मात्रा में उद्देश्यों को आवंटित किया गया है।

जबकि ये खूबसूरत जानवर सबसे अच्छे दोस्त हैं जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं और भरोसा कर सकते हैं, उनकी स्थिर और स्थिर नजर कभी भी उन क्षणों में अनिश्चितता उत्पन्न नहीं करती है।

यदि आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्यों होता है, तो यहां कारण हैं।

वह चाहता है कि आप उसे चलने के लिए बाहर ले जाएं

सभी गतिविधियों की है कि हमारे वफादार दोस्त, सबसे उल्लेखनीय टहलने के लिए जा रहा है में से एक बनाने के लिए उन्हें fascinates, क्योंकि इस तरह वे व्यायाम, खेल, और बाहर के वातावरण के साथ संपर्क, में या तो अन्य लोगों या अन्य देखकर कुत्तों।

यदि आपने पहले से ही अपने कुत्ते को भोजन दिया है और अचानक आप उस पर डरते हैं, तो वह आपको आग लगने के लिए या बस गेंद को फेंकने के लिए खेलने के लिए भीख मांग रहा है।

यदि आपका कुत्ता बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित है और आप बगीचे या बाहर कुछ जगह रखने के लिए उपयोग किया गया है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप इसे अपनी जरूरतों पर ले जाना चाहते हैं।
वह चाहता है कि आप उसे खाना दें
कुत्तों को किसी अन्य जीवित व्यक्ति को खिलाने की ज़रूरत होती है, इसके अलावा वे कुछ खाने से प्यार करते हैं, इसलिए आपके कुत्ते को अचानक आप पर घूरने का मुख्य कारण यह है कि आप उसे भोजन दे सकते हैं।

यह कुछ बहुत आम और अनुमानित है, क्योंकि भोजन का आपका एकमात्र स्रोत और वह व्यक्ति जो आपके स्वास्थ्य और कल्याण का ख्याल रखता है, वे आपके भूख को दूर करने के लिए आएंगे।




जबकि वे आम तौर पर ऐसा करते हैं, जब आपने उन्हें अभी तक खिलाया नहीं है, तो वे अक्सर इसके लिए पूछते हैं जब भी आप अपने भोजन परोस चुके हैं, जिसका मतलब है कि वे एक अच्छा नाश्ता चाहते हैं।

आप जानना चाहते हैं कि आप क्या सोचते हैं
यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि कई अवसरों पर, जब कुत्ते लंबे समय तक हमारे ऊपर नजर रखता है, तो इसका मतलब है कि वह हमें प्यार करता है, क्योंकि यह उन्हें अपने प्यार दिखाने के कई तरीकों का हिस्सा है।

हालांकि, यह विशेष रूप से इसलिए है क्योंकि वे यह जानने में रुचि रखते हैं कि हम क्या सोचते हैं, आमतौर पर कभी-कभी जब हम कुछ व्यवसायों के लिए थोड़ा दूर रहते हैं।

इस स्थिति के साथ सामना करते हुए, वे मानते हैं कि शायद हम कुछ भावनात्मक प्रतिकूल परिस्थितियों से गुजर रहे हैं, इसलिए वे यह निर्धारित करने के लिए बहुत सावधानी से देखते हैं कि हम किसी चीज़ के बारे में बुरा महसूस करते हैं या नहीं।

आप चाहते हैं कि मैं आपको प्यार दूंगा
यह आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह दुनिया भर में ज्ञात है कि इन खूबसूरत जानवरों को आपको एक अच्छी भावनात्मक स्थिति रखने के लिए स्नेह देने की आवश्यकता होती है, अन्यथा वे उदास हो सकते हैं।

आप और आप तंग आ गया और उसे टहलने के लिए बाहर लाया है, तो आपका बच्चा आप, कुछ समय के लाड़ प्यार और आप विशेष महसूस करने के लिए खर्च करते हैं चाहता है क्योंकि उनके लिए कुछ चीजें एक दुलार या अपने मालिक से स्नेह का संकेत प्राप्त करने के रूप के रूप में पुरस्कृत कर रहे हैं ।

ध्यान दें कि एक सबसे अच्छा दोस्त और गुरु, उनके लिए सबसे अच्छी बात यह है कि कभी वे जीवन में कुछ है, जो एक तथ्य यह है कि लगातार जब वे हमें देख उसकी पागल छाल उनके licks के साथ हमें दिखाने के लिए,, उनकी मुस्कान, और है का प्रतिनिधित्व करता है उनके जब वे कुछ चाहते हैं तो हमें देखने के लिए रास्ता।

अगर आप उसे नहीं जानते तो कुत्ते पर न डरो

हालांकि इन सभी का सबसे महान जानवर हैं, यह ध्यान दें कि यदि आप एक कुत्ता है जो अभी तक अच्छी तरह से पता नहीं करता है, यह सबसे अच्छा है घूरना नहीं महत्वपूर्ण है, क्योंकि उनके लिए इस आक्रामकता का एक संकेत है जो आपके प्रति खतरनाक और शत्रुतापूर्ण दृष्टिकोण पैदा कर सकता है।

इसी तरह, इन नजरिए आप अपने खुद के कुत्ते के लिए करता है, तो आप उसके साथ एक उपयोगी संबंध विकसित करने में कामयाब नहीं किया है हो सकता है, तो यह यह की देखभाल और एक कि अपने जीवन में मौजूद है दिन से जिम्मेदारी से यह इलाज के लिए है, क्योंकि इन साथियों नहीं हैं सलाह दी जाती है एक खिलौना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता सपने देखता है?क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता सपने देखता है?
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेलअपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल
7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं
बिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत हैबिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत है
क्रेओल बिल्ली नाक में एक गेंद हैक्रेओल बिल्ली नाक में एक गेंद है
क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?
क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!
» » क्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता है
© 2022 TonMobis.com