कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त

कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
लोगों के मुकाबले आप अपने कुत्ते से ज्यादा प्यार क्यों करते हैं

क्या आपको कभी-कभी लगता है कि आप अपने कुत्ते को बाकी मानवता से ज्यादा प्यार करते हैं? तुम अकेले नहीं हो कई कुत्ते के मालिक समान महसूस करते हैं और अपने पालतू जानवर की कंपनी को किसी व्यक्ति के लिए पसंद करते हैं। यद्यपि आपको दूसरों से खुद को अलग नहीं करना चाहिए, ऐसे कई तरीके हैं जिनमें कुत्ते को प्यार किया जाता है और मनुष्यों के बीच भी पसंद किया जाता है। मैं आपको बताता हूं कि ऐसा क्यों है।

1. यह आपके साथ अच्छे समय और बुरे में है। यदि आप ठीक हैं, तो आपका कुत्ता आपकी तरफ से है और यदि आप भी बुरे हैं।
वह आपको सुनता है और लगभग आपको कभी बाधित नहीं करता है। कभी-कभी वह विरोध करता है, वह छाल देता है, लेकिन लगभग हमेशा यह शुद्ध भावना है। सुनने और उनकी सहायता करने की उनकी क्षमता और कंपनी उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक बनाती है।

2. आप उसके लिए जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद। कुत्ते से बेहतर कोई नहीं जानता।

उसके बारे में सब कुछ कृतज्ञता के लिए अंक: कैसे अपनी पूंछ wags, जैसा कि आप अपने हाथ चाटना, जैसा कि आप, खेलने के लिए, बदल जाता है जब वह कुछ के बारे में उत्साहित हो जाता है अपने छोटे सुविधाओं है कि उसे अद्वितीय बनाएं प्रोत्साहित किया। बेशक, समय-समय पर, और कुछ मामलों में कभी-कभी, यह कोई मामला नहीं बनाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसका अपना व्यक्तित्व है। लेकिन यह अभी भी सही है।

3. वह खुश है और उसके मन में कोई मनोदशा नहीं है। यह उदास या इसके विपरीत से खुश नहीं होता है। वह घोटाला या गुस्से में नहीं है। वह हमेशा आपके लिए इंतजार करता है और देर से होने पर आपकी परवाह नहीं करता है। वह आपको याद करता है, लेकिन वह विरोध में समय बर्बाद नहीं करता है। जब आप घर जाते हैं, तो वह आपको देखकर बहुत खुश होता है। उसके लिए सब कुछ जिज्ञासा का कारण बनता है। वह निर्दोष आंखों के साथ जीवन देखता है। सबकुछ गेम, मजेदार, खुशी है, इसलिए एक पुराना कुत्ता भी पिल्ला जैसा व्यवहार करता है।

यद्यपि वह नहीं जानता कि युवाओं का स्रोत वहां रहता है, ऐसा लगता है कि यह मामला है। वह हमेशा के लिए युवा रहता है। चुपचाप या ऊर्जावान रहो। हर दिन वह भावना के साथ लेता है।

4. इसमें दुर्भाग्य नहीं है। जब तक कि उसे बुरी शिक्षा नहीं मिली है या किसी प्रकार का आघात नहीं हुआ है, कुत्तों ऐसे प्राणी हैं जो मनुष्यों को कल्याण, स्नेह और खुशी लाते हैं।




उसके लिए उसका मालिक एक प्रकार का ईश्वर है जिसे वह प्यार करता है और पूजा करता है।

5. आपको दोष मत दो। उसके लिए आप किसी भी चीज़ के लिए दोष नहीं दे रहे हैं, आपको किसी को दोष नहीं देना है। अपराध या पश्चाताप के बिना दुनिया बहुत सरल है।

6. वह आपको प्यार करता है, वह आपको प्यार करता है, वह तुम्हारे बारे में पागल है। यह हमेशा पहली नजर में प्यार करता है। जब वह आपको देखता है तो यह पहली बार ऐसा लगता है। यह आपके बीच कुछ पारस्परिक है। जब आप इसे देखते हैं, तो आप नहीं सोचते, "फिर से?" लेकिन आप महसूस करते हैं कि आपने इसे कितना याद किया। वह अब और हमेशा है।

7. वादे नहीं करता है। वादे करने और फिर उन्हें पूरा करने के लिए यह आपके कुत्ते का नहीं है। वह नियुक्तियों को रद्द नहीं करता है या आपको बताता है कि वह कुछ ऐसा करने जा रहा है जो भूलने के समाप्त होता है या बस नहीं करता है।

8. मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा। वह कभी तुम्हारे साथ ऊब जाएगा नहीं। वह अलविदा छोड़कर नहीं कहेंगे। जो कुछ भी आप करते हैं वह सही लगता है और इसे कूदता है।

9. अपने सभी रहस्यों को बचाओ। एक बात निश्चित रूप से सच है: आपका रहस्य आपके कुत्ते के साथ सुरक्षित है। वह किसी को नहीं बताएगा।

10. उसके पास कोई रहस्य नहीं है। यह पारदर्शी है, उसने कभी आपको धोखा नहीं दिया है और यह आपको कभी धोखा नहीं देगा। उसने आपको कभी झूठ नहीं बताया है। जब तक आप अभी तक प्रशिक्षित नहीं होते हैं, तब तक आपके कुत्ते को आश्चर्य होता है कि आप आमतौर पर सुखद होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की स्मृति कैसे काम करती हैकुत्ते की स्मृति कैसे काम करती है
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता हैआपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता है
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!
निकी, एक बहुत ही खुश वैगननिकी, एक बहुत ही खुश वैगन
» » कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
© 2022 TonMobis.com