कुत्तों के लिए निगरानी कैमरे

निश्चित रूप से आपने कभी सोचा है, जब मैं घर नहीं हूं तो मेरा कुत्ता क्या करेगा? या ... मेरे जूते कैसे काटने के साथ फिर से डिजाइन किया गया? आप अंत में जान सकते हैं! आज वाई-फाई के माध्यम से कुत्तों के लिए कई प्रकार के निगरानी कैमरे हैं आप किसी भी समय और किसी भी स्थान से आप कैसे कर रहे हैं और आप क्या कर रहे हैं

घर में छोटा सा

दुर्भाग्यवश हम अपने कुत्तों के साथ दिन के सभी घंटे नहीं हो सकते हैं, और हमें कुछ घंटों के बावजूद उन्हें अकेला छोड़ना बहुत खेद है। कंपनी में उस समय का आनंद लेने के लिए आप हमेशा हमारे गुडोग केयरगिर्स में से एक के साथ रह सकते हैं। लेकिन अगर आप घर पर अकेले घर छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि आपको थोडा समय छोड़ना है, तो हम समझते हैं कि कुत्तों के लिए निगरानी कैमरे मौजूद हैं और उनके पास क्या कार्य है। क्योंकि, क्या हम वास्तव में जानते हैं कि दरवाजे बंद करने के बाद कुत्ते क्या करते हैं? हम नहीं जानते कि क्या वे इसके लिए इंतजार कर रहे हैं, या घर के राजाओं के रूप में अकेले उस छोटे से समय का आनंद लेने के लिए अपने पसंदीदा खिलौने के साथ सोफे पर बसना पसंद करते हैं। हम यह भी नहीं जानते कि क्या यह सच है कि, पड़ोसी कहते हैं, जब तक आप वापस नहीं आते, तब तक वह भौंकने लगता है, या वह अकेले रहना पसंद नहीं करता है और रोने और दरवाजे को फाड़ना बंद नहीं करता है। खैर, एक निगरानी कैमरे के साथ आप सब कुछ और अधिक जानने में सक्षम हो जाएगा!

आपके कुत्ते के लिए निगरानी कैमरा क्यों है

कुत्तों के लिए दो प्रकार के निगरानी कैमरे हैं जिन्हें आप पालतू जानवरों के स्टोर के साथ-साथ लगभग किसी भी स्टोर में पा सकते हैं जो इस प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक बेचता है। हम बीच चुन सकते हैं पारंपरिक निगरानी कैमरे , कि आप भौतिक स्टोर या अमेज़ॅन, या ऑनलाइन स्टोर जैसे ऑनलाइन स्टोर में पाएंगे पालतू जानवरों के लिए विशेष निगरानी कैमरा , कुत्तों और बिल्लियों, जो भी पारंपरिक निगरानी कैमरे के सभी कार्यों, कुछ और विशेषताएं है कि आप का मनोरंजन और अपने कुत्ते के साथ बातचीत के लिए जब आप पहले से ही अपने खिलौने के थक की अनुमति लाने को शामिल किया गया के लिए इरादा है।

अपने कुत्ते को देखने के लिए कैमरा स्थापित करने के कई फायदे हैं। सबसे अधिक मानव निकटता की भावना है जो आपको जब चाहें उसे देखने की शक्ति देता है। बस अपना फोन लें, उस एप्लिकेशन को दर्ज करें जिसमें कैमरा शामिल है और वहां आप इसे देखेंगे।  जब कोई उसे देखता है तो आपका कुत्ता क्या करता है उससे आश्चर्यचकित हो जाएं!  (या तो वह सोचता है)। हालांकि निगरानी कैमरों नहीं इस्तेमाल कर रहे हैं केवल देखने के लिए है, लेकिन आप भी सुना है और इसके माध्यम से बात कर सकते हैं। यह समारोह दोनों कैमरा मॉडल, पारंपरिक और विशेष पालतू मिलेगा, और सभी कुत्तों के लिए एकदम सही है, जैसा कि हम उनके नाम या शब्द हमेशा उसकी पूंछ स्थानांतरित करने के लिए शुरू होता है कि बनाता है यह कहते हुए उन्हें किसी भी समय कहते हैं। लेकिन सबसे ऊपर, यह पिल्लों के लिए एकदम सही है जो अकेले खड़े नहीं हो सकते, तनावग्रस्त हो सकते हैं या नहीं अलगाव चिंता. इन मामलों में, वे देख सकते हैं कि वे कैसे व्यवहार करते हैं: यदि वे छाल, कड़वाहट, वस्तुओं और फर्नीचर काटने, रोने या नियंत्रण के बिना अपनी चीजें करते हैं। और इसलिए यह उनका इलाज करने और उन्हें सुधारने में मदद करेगा। कैमरे के माध्यम से आप देख सकेंगे कि किस क्षण में यह चिंता और उसके व्यवहार के लक्षणों को दिखाने के लिए शुरू होता है, जिसमें यह अकेला है, जो इलाज के लिए उपचार को परिभाषित करना महत्वपूर्ण होगा।

एक और शानदार विशेषता है कि लगभग सभी कैमरे लाते हैं आपके मोबाइल पर नोटिस भेजने की संभावना है यदि यह एप्लिकेशन खोलने के बिना ध्वनि या आंदोलन की उच्च मात्रा का पता लगाता है। स्पष्ट रूप से आंदोलन का पता लगाने का विकल्प हमें बहुत मदद नहीं करेगा क्योंकि हम जानते हैं कि जब हम नहीं होते हैं तो वे पूरे घर में अलग-अलग "बिस्तर" का प्रयास करना पसंद करते हैं। दूसरी तरफ, कुत्तों के लिए ध्वनि चेतावनियां बहुत उपयोगी होती हैं जो आम तौर पर चुप होती हैं, और उन लोगों के लिए जो अपनी छाल का उपयोग करने के लिए बहुत कुछ करते हैं। दोनों मामलों में यह विकल्प आपको यह जानने का अवसर देता है कि सामान्य से अधिक शोर कब होता है और क्यों। लोग आदत के जानवर हैं, और जब हम कुछ बदलते हैं तो हम आमतौर पर अपना व्यवहार बदलते हैं। जैसा कि यह हमारे कुत्तों के साथ होता है, और इसके लिए कैमरे ध्वनि के सेंसर को शामिल करते हैं कि हम अपने कुत्ते को जानने के लिए विनियमित करने में सक्षम होंगे, ताकि जब मात्रा सामान्य से अधिक हो, तो यह केवल हमें चेतावनियां भेजेगी।

camara_monataje

जब तक आपका कुत्ता एक गलीचा न हो और वह उस समय तक झूठ बोलना पसंद करता है जब वह दूर हो, वह आम तौर पर घर के चारों ओर घूमता है, हर कोने की जांच करता है। इसके लिए पारंपरिक कैमरों के बहुमत आप उन्हें लगभग 360º क्षैतिज और लंबवत स्थानांतरित कर सकते हैं . फोन की स्क्रीन पर अपनी उंगली को जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार स्लाइड करें जब तक आपको अपनी छुपी जगह न मिल जाए। कुत्तों के लिए आपको विशेष कैमरों के मॉडल में यह फ़ंक्शन नहीं मिलेगा।




कुत्तों के लिए सबसे पारंपरिक कैमरों और कुछ विशेष मॉडल के अंतिम कार्य के रूप में विकल्प है रात दृष्टि , जिसके साथ आप रोशनी बंद कर सकते हैं, जब तक आपका कुत्ता उसे परेशान न करे, और रात को बाहर निकलने के बिना बाहर निकल जाए कि वह घर की देखभाल कैसे करता है।

यदि आप पारंपरिक निगरानी कैमरे खरीदने की सोच रहे हैं, तो कीमत में सबसे बड़ा अंतर छवि और ध्वनि की गुणवत्ता है। कुछ और निवेश करना बेहतर है और उच्च परिभाषा में अपने कुत्ते के रोमांच देखें। अन्यथा सभी मॉडल व्यावहारिक रूप से वही हैं। गुडोग में हमने जीएचबी आईपी कैमरा का परीक्षण किया है, जो मध्यम-उच्च श्रेणी के पारंपरिक निगरानी कैमरे का एक मॉडल है जिसमें ऊपर वर्णित सभी कार्य हैं और आपके कुत्ते के लिए बिल्कुल सही है:

  • उच्च परिभाषा में वीडियो की गुणवत्ता
  • बिडरेक्शनल ऑडियो
  • कैमरा आंदोलन
  • वीडियो रिकॉर्डिंग
  • छवियों को कैप्चर करें
  • अधिसूचनाएं और अलार्म
  • रात दृष्टि

कुत्तों के लिए एक विशेष निगरानी कैमरे के साथ मैं क्या कर सकता हूं?

आप मुख्य रूप से कुत्तों के लिए कैमरों के तीन मॉडल पा सकते हैं: पेटक्यूब काटने , फर्बो कुत्ता और Pawbo . पारंपरिक कैमरों के साथ बड़ा अंतर यह है कि आप अपने कुत्ते को सिर्फ बात से परे खेलने के साथ बातचीत कर सकते हैं। तुम्हें पता है, Petcube काटने और Pawbo सहित एक कम शक्ति लेजर मॉडल के साथ इसके साथ खेल सकते हैं कमरा है, जो कभी-कभी desperazarse बनाने के लिए और कुछ रन जोड़ देगा के आसपास बिंदु घूम रहा है। यह विकल्प कुत्तों की तुलना में बिल्लियों के लिए अधिक डिज़ाइन किया गया है। हालांकि आप अपने नए कैमरे के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करेंगे कैंडी डिस्पेंसर , जिसके साथ आप ड्रॉप या मोबाइल से पुरस्कार फेंक, आप प्रफुल्लित क्षणों को रिकॉर्ड करने की अनुमति कर सकते हैं। दोनों लेजर और मिठाई की मशीन, उसके लिए सकारात्मक या नकारात्मक उत्तेजनाओं हो सकता है आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है, तो हम उन्हें इस्तेमाल करने की सलाह तभी होता है जब आप जानते हैं कि आप और अधिक सहने बनाने के लिए और अकेले अपने समय शांत होगा।

कीमत के बारे में, कुत्तों के लिए विशेष कैमरे € 170 और € 250 के बीच सम्मेलनों की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा हैं , और कम विविधता है। यह सब, आप जो खोज रहे हैं पर निर्भर करता है निश्चित रूप से सबसे अच्छा विकल्प कैमरों ऊपर उल्लिखित कुत्तों के तीन मॉडलों में से किसी है अगर आप अपने कुत्ते और देने के पुरस्कार को लाड़ प्यार के करीब महसूस करना चाहते हैं और उन्हें देख प्राप्त है क्योंकि। अगर आप केवल देख, सुन और अपने कुत्ते से बात करना चाहते जब भी वह अकेला छोड़ दिया जाता है, आप कई € 20 से € 100 - € 120 तक के पारंपरिक कैमरा मॉडल छवि गुणवत्ता के आधार पर।

हालांकि हम हमेशा हमारे प्रिय कुत्तों के साथ रहना चाहता हूँ, हम नहीं हमारे अपने दायित्वों से है, तो एक कैमरा स्थापित करने कर सकते हैं और हमें और अधिक सहने उस समय आप जानते हुए भी कर देगा हर समय उनमें के करीब है अच्छी तरह से कर रहे हैं, और हमेशा की तरह इंतजार कर हमें फिर से देखने के लिए चिंतित।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांतशांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांत
क्या आपका कुत्ता अकेले ज्यादा समय बिताता है?क्या आपका कुत्ता अकेले ज्यादा समय बिताता है?
एक कुत्ते के साथ चल रहा हैएक कुत्ते के साथ चल रहा है
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
एक कुत्ता अकेले रह सकता है?एक कुत्ता अकेले रह सकता है?
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?
» » कुत्तों के लिए निगरानी कैमरे
© 2022 TonMobis.com