इलेक्ट्रॉनिक बिलबोर्ड कैसे सेट करें


शिक्षा

मॉनिटर के लिए एक उपयुक्त साइट चुनें। उच्च यातायात वाले क्षेत्र, मानव या कार दोनों, बिलबोर्ड के लिए अधिक उपयुक्त हैं। अपने संकेत बनाने के लिए इमारत में भोजन कक्ष, सड़कों, लॉबी या मुख्य प्रवेश द्वार चुनें। ये क्षेत्र सबसे अच्छी दृश्यता बनाते हैं।

आंतरिक घोषणाओं के लिए प्रकाश उत्सर्जक डायोड (एलईडी) या क्रिस्टल डिस्प्ले (एलसीडी) मॉनीटर तरल वीडियो डिस्प्ले का उपयोग करें। बाहरी बिलबोर्ड के निर्माण में आसान देखने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त मॉनिटर का चयन करें। दीवार बढ़ते हार्डवेयर का उपयोग कर स्क्रीन की स्थिति। बेहतर दृष्टि के लिए पर्याप्त उच्च सेट करें।




बिजली की आपूर्ति की सामग्री को कनेक्ट करें, आमतौर पर मॉनिटर के लिए एक कंप्यूटर। प्रत्येक स्थिति के लिए अलग-अलग जानकारी की आवश्यकता वाले बिलबोर्ड को मेजबान (नेटवर्क में सॉफ़्टवेयर द्वारा नियंत्रित) से स्वतंत्र कंप्यूटर की आवश्यकता होती है। यदि आप सभी जगहों पर इसे दिखाना चाहते हैं, तो मेजबान कंप्यूटर सीधे वीडियो वितरण एम्पलीफायर के माध्यम से घोषणा को नियंत्रित करेगा।

स्क्रीन को नियंत्रित करने के लिए ऐप्पल द्वारा उत्पादित प्रस्तुति सॉफ्टवेयर मानकों का उपयोग करें। उस सामग्री को इंस्टॉल करें जिसमें सामग्री स्रोत है। यह स्लाइड या फिल्मों के रूप में होना चाहिए जिनके पास जल्दी से समझने वाले संदेशों को पढ़ने के लिए संक्षिप्त और आसान है। सुनिश्चित करें कि वीडियो कम हैं, क्योंकि आपके पास हवा पर आपके विज्ञापन के लिए केवल आठ सेकंड हैं। सुनिश्चित करें कि आपका विज्ञापन आकर्षक है, इससे गुजरने वाले लोगों का ध्यान मिलेगा। एक केबल सीढ़ी का प्रयोग करें और खुद को मस्तूल में उठाएं और अपना बिलबोर्ड सेट करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
एलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करेंएलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करें
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
एचडीएमआई बनाम डीवी बनाम वीजीएएचडीएमआई बनाम डीवी बनाम वीजीए
निष्क्रिय बनाम अध्ययन के लिए सक्रिय मॉनिटरनिष्क्रिय बनाम अध्ययन के लिए सक्रिय मॉनिटर
प्लाज्मा बनाम hdtv एलसीडीप्लाज्मा बनाम hdtv एलसीडी
वेवफ़ॉर्म मॉनिटर वीडियो को कैसे समझेंवेवफ़ॉर्म मॉनिटर वीडियो को कैसे समझें
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
मेरे पीसी से टीवी तक फिल्में कैसे खेलेंमेरे पीसी से टीवी तक फिल्में कैसे खेलें
» » इलेक्ट्रॉनिक बिलबोर्ड कैसे सेट करें
© 2022 TonMobis.com