घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?

161215_perrosoloencasa_blogcover

यदि आप शहर छोड़ने जा रहे हैं और आपका कुत्ता आपके घर में अकेला होने वाला है, तो सुनिश्चित करें कि यह यथासंभव सुरक्षित रहता है। कुत्तों को लंबे समय तक अकेला नहीं छोड़ा जाना चाहिए, विशेष रूप से क्योंकि उन्हें कंपनी और स्नेह की आवश्यकता होती है। हम आपको अकेले घर पर शांत और सुरक्षित रहने के लिए अपने बालों के लिए कुछ सुझाव बताते हैं।

आरामदायक

अपने घर को अपने बालों के लिए एक आरामदायक जगह बनाओ

उन कमरों के दरवाजे बंद करें जिन्हें आप दर्ज नहीं करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि सोने के लिए और बाथरूम में जाने का एक तरीका है। कभी-कभी यह आपके नज़दीकी लोगों के एक या दो वस्त्रों को छोड़ने में मदद करता है, ताकि आप उन्हें गंध कर सकें और साथ महसूस कर सकें। आप अपने घर के कुछ कमरों में शांत करने वाले विसारकों का उपयोग कर सकते हैं, जो आपके कुत्ते के लिए शांति और शांति का माहौल बनाते हैं।

maxresdefault
इसे एक सुरक्षित जगह बनाओ

कचरा डिब्बे और शौचालय कवर रखें। पौधों को हटा दें क्योंकि बड़ी मात्रा में प्रवेश करते समय बड़ी मात्रा में जहरीला हो सकता है, और यह सुनिश्चित कर लें कि घरेलू क्लीनर, दवाएं और रसायन उच्च अलमारियों पर हैं। अपने कुत्ते के लिए मोहक हो सकता है कि सभी खेल, पत्रिकाओं, शिल्प वस्तुओं, भोजन और घरेलू सामान या गहने बचाओ। उन स्थानों से दूर स्थानांतरित करने के लिए रीलेलीट स्प्रे का उपयोग करें जहां आप इसे नहीं देखना चाहते हैं।

दवासाज़

स्वचालित फीडर का प्रयोग करें




भोजन या पानी के लिए एक स्वचालित फीडर आपके भोजन को आवश्यकतानुसार दिन में कई बार वितरित करेगा। यह आपके पालतू जानवर को बहुत कम या बहुत ज्यादा खाने से रोक देगा। यह इस तरह से आप अपने आहार से बचने कि अधिक फ़ीड को नियंत्रित करने के लिए अपने प्यारे इसके अलावा के लिए समय और भोजन के बहुत सारे सेट कर सकते हैं और अधिक इलेक्ट्रॉनिक रोड़े का प्रयोग उचित है।

camara_motorola
एक निगरानी कैमरा का उपयोग करने पर विचार करें

यदि आप किसी के पास जाने के दौरान अपने कुत्ते से मिलने के लिए नहीं मिल पा रहे हैं, तो एक पालतू कैमरा आपको इसकी निगरानी करने की अनुमति देगा। विभिन्न परिस्थितियों में कुत्ते अलग-अलग कार्य करते हैं, एक कैमरा आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति देगा कि चिंता के कारण आपका प्यारा कुछ भी या दुर्घटना को नष्ट नहीं करता है। वे आपको अकेले महसूस न करने में भी मदद करेंगे क्योंकि इनमें से अधिकतर कैमरे में एक माइक्रोफोन है ताकि आपकी बालों वाली आवाज आपकी आवाज़ सुन सके।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
अपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घरअपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घर
यात्रा करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे जमा करें?यात्रा करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे जमा करें?
क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?
कुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करेंकुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करें
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
घर पर कदम से अकेले मेरे कुत्ते को छोड़ दोघर पर कदम से अकेले मेरे कुत्ते को छोड़ दो
अपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घरअपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घर
» » घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?
© 2022 TonMobis.com