पालतू कहानियां: कॉपिन, बनी जो दुर्घटना से पकाया जा रहा था

पालतू कहानियां: कॉपिन, बनी जो दुर्घटना से पकाया जा रहा था
सीसी छवि: ईआईसी

महीने पहले मैं एक दोस्त के साथ ग्रामीण इलाकों में एक शीतकालीन छुट्टी पर गया था। उसके पास एक परिवार है, और मुझे सप्ताहांत के लिए आराम करने का फैसला करने का फैसला किया और हम शहर से थोड़ा सा डिस्कनेक्ट कर सकते थे।

देश के लोगों के रूप में, वे बहुत दोस्ताना और स्वागत करते थे, और उम्मीद के अनुसार उनके पास कई जानवर थे, जिसने मुझे वास्तव में बहुत ही खुश और जीवंत बना दिया जब तक कि मैं वास्तव में उन्हें बेचने या खाने के लिए उन्हें उठाना नहीं जानता था। मुझे तब बहुत खेद था, क्योंकि मैं शाकाहारी हूं और मैं अपनी सोच का तरीका साझा नहीं करता हूं, इसलिए मुझे यह समझाना पड़ा कि मैं समस्याओं से बचने के लिए मांस नहीं खाता, जिसे वे बहुत अच्छी तरह से समझते थे।

इसके बावजूद, ए करगोश पालतू जानवरों ने बचपन से उठाए जाने के लिए बहुत सावधानी बरत ली। उसका नाम था Copin, और वह बहुत निविदा था क्योंकि अन्य खरगोशों के विपरीत, उसका चरित्र काफी दोस्ताना था। उसके पास एक काले रंग की परत को पार करने वाली एक क्रीम रंगीन फ्रिंज थी, जिसने उसे एक आराध्य रूप दिया।

मैं जल्दी से उससे जुड़ा हुआ था। कॉपिन पूरे घर में मुफ्त था, हर किसी के साथ खेल रहा था और मानव संपर्क में आदी था।




एक दोपहर हालांकि, परिवार ने बारबेक्यू बनाने का फैसला किया जिसमें एक जानवर को त्यागना शामिल था। कुछ भी शांत और उदास नहीं, मैंने भाग लेने का फैसला किया ताकि परिवार से बीमार न हो जो मुझे इतना अच्छा प्राप्त कर सके। इस बीच, मुझे एहसास हुआ कि कोपिन गायब हो गया था, और डर गया था कि हर कोई अपनी खोज शुरू करने के लिए चेतावनी दे।

अराजकता के बीच में, मुझे एहसास हुआ कि ग्रिल बहुत बड़ा और लंबा था, ईंटों के साथ जो लगभग मेरे कूल्हे पर आया था, इसलिए मैंने इसे देखा, सबसे बुरा कल्पना करने की इच्छा नहीं, और वहां कोपिन था! कोयले और लकड़ी की एक परत के नीचे फंस गया!

मैं अभी भी समझ में नहीं आता कि यह बिना किसी ध्यान के कैसे पहुंचा, और आकाश को धन्यवाद, आग अभी तक चालू नहीं हुई थी, या एक सुखद पारिवारिक घटना त्रासदी में खत्म हो गई होगी। फायरवुड के वजन के कारण कोपिन के कुछ खरोंच और स्क्रैप थे, लेकिन गरीबों पर विचार करते हुए उनके साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ करगोश यह दुर्घटना से पकाया जा सकता था।

क्या एक महान बचाओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
पालतू कहानियां: कुत्ते की छुट्टियांपालतू कहानियां: कुत्ते की छुट्टियां
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
का संबंधका संबंध
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?
पालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठायापालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठाया
बचाव कहानियां: मैंने कछुए के बचाव में कैसे शुरू कियाबचाव कहानियां: मैंने कछुए के बचाव में कैसे शुरू किया
» » पालतू कहानियां: कॉपिन, बनी जो दुर्घटना से पकाया जा रहा था
© 2022 TonMobis.com