पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया

पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
सीसी छवि: मिशेल जनजाति

से लोगों को लगता है कुत्तों और अधिक बोधगम्य हैं, और जब बचाव अपने झुंड के बारे में है अत्यंत साहसी हैं। मामले में आप नहीं जानते, अपने परिवार, मानव या पशु, चाहे उसकी पैक है, और अगर तुम मुझे विश्वास नहीं है, मैं एक बहुत करीबी दोस्त है, जो एक हमले से अपने परिवार के बचाव के पिल्लों की कहानी सुनाता हूँ।

मेरे दोस्त के दो डोबरमैन कुत्ते थे, माइक और रैम्बो , और वह अपने परिवार के साथ सैंटियागो के बाहरी इलाके में एक दूरस्थ स्थान पर रहता था। पिल्ले बेहद निराश थे, उन्होंने कभी भी अपनी पूंछ या कान काट नहीं दिया, क्योंकि कई बेईमान लोग अक्सर उस दौड़ के कुत्तों के साथ करते हैं, जो भयंकरता को अनुकरण करते हैं। स्पष्ट रूप से उनके पास घर की देखभाल करने के लिए नहीं था, बल्कि परिवार के हिस्से के रूप में साथी के रूप में। उन्होंने कहा कि खर्च एक दोपहर सप्ताह के अंत में की माँ मेरे दोस्त जब अचानक उन्होंने महसूस किया कि अजीब शोर के बाहर, कुत्तों एक बहुत छाल और सबसे खराब डर था, घर में अकेला था: वास्तव में, दो युवा लोगों के बगीचे में चले गए थे और कोशिश कर रहे थे प्रवेश द्वार को मजबूर करने के लिए। लेकिन कुत्तों महसूस किया कि वे उस घर में स्वागत नहीं थे, और उस ने अपने इरादे अच्छे नहीं थे, इसलिए वे जिस उन्हें दूर डराने की कोशिश कर रहा छाल। उन्होंने देखा कि नहीं रोका, कुत्तों पैरों पर काट लिया, और चोरों में से एक, खुद का बचाव करने के (है कि मेरे दोस्त की माँ है क्योंकि मैं दो प्रकार के रोता की बात सुनी जानते थे), वह कुछ तेज गर्दन में फंस माइक, जो जमीन पर गिर गया। हालांकि, रैम्बो ने हमला किया और उन्हें काट दिया, और उनके पास दौड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। माँ मेरे दोस्त डर गया था, दरवाजा पकड़े के रूप में वह पुलिस को कॉल करने की कोशिश की, और जब वह अंत में एहसास हुआ कि लुटेरों भाग गए, दरवाजा खोला और उसके बहादुर द्वार पर मर कुत्तों में से एक मिल गया।




माइक लगभग तुरंत मर गया , और यह हर किसी के लिए यह महसूस करने की उदासी थी कि उसने अपने घर की मृत्यु और "उसकी मां" का बचाव किया था। लेकिन विश्वास करो या नहीं, सबसे ज्यादा प्रभावित रामबो था, जिसे उन्होंने बहुत ध्यान देना शुरू कर दिया था हतोत्साहित और भूख की कमी। अपने आघात और उनकी उदासी की भरपाई करने के लिए, उन्होंने एक त्याग किए गए कुत्ते को अपनाया जिसे उन्होंने बपतिस्मा दिया ब्लौंडी , जिसके साथ रैम्बो ने जल्द ही संबंध बनाए और अपने उत्साही और मैत्रीपूर्ण चरित्र को पुनः प्राप्त करने में सक्षम था। मेरा दोस्त और उसका परिवार अभी भी इस आघात से पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है, लेकिन वे अपने पिल्लों की वफादारी की गहराई से सराहना करते हैं, जो उनकी रक्षा के लिए सबकुछ करने के इच्छुक थे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है
खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते को धमकाने का सामना करना पड़ापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते को धमकाने का सामना करना पड़ा
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
अपनी बिल्ली द्वारा क्रोध के हमले को कैसे संभालेंअपनी बिल्ली द्वारा क्रोध के हमले को कैसे संभालें
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
बचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गयाबचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गया
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
» » पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
© 2022 TonMobis.com