पालतू कहानियां: कुत्ते की छुट्टियां

पालतू कहानियां: कुत्ता अवकाश

काम पर पांच नि: शुल्क दिन, घर पर माँ, चार प्यारे कुत्तों और महान मौसम, निस्संदेह कार के सूटकेस को लोड करने और रोमांच के लिए छोड़ने का सबसे अच्छा संयोजन हैं। गंतव्य: कप्तान पास्ता, लुमाक या , पूरी तरह से एक इतालवी उपनिवेश Araucanía का क्षेत्र जहां सड़कों और उनके निवासियों के नाम इतालवी में भी हैं। हमने गेनी फुल्गेरी के मालिक से संपर्क किया ल एमिलियानो केबिन रों और रेस्तरां, कुत्तों के प्रेमी, खुश और चिंतित ताकि हम अपने कुत्ते परिवार के साथ आराम के अपने सुंदर स्थान पर पहुंचे।

बर्टिन, लुपे, रीटा और ज़ो , हमारे कुत्तों, वे खुशी से सांस ले रहे थे, उनके पास उनके पास एक सुंदर स्वर्ग था और वे थे छुट्टियां, वे इतने आराम से थे कि उन्होंने छाल भी नहीं की, और इसलिए नहीं कि वे थे दौड़ जो बेसेंजी की तरह छाल नहीं करती है, इसके विपरीत, चार माल्टीज़ काफी अभिव्यक्तिपूर्ण हैं।

हम के माध्यम से चला गया लुमाको, ट्रेगुएन, तिरूआ, क्विडिको , हम जाते हैं Lebu, जहां हमें लेबू के गैस्ट्रोनोमिक परिसर में स्वागत किया गया था और स्वाद, इस क्षेत्र के व्यंजनों के अपवाद के बिना।





फोटो: ज़ो, परिवार का सबसे छोटा

अगर मैं बच्चों की थी, मैं छुट्टी पर जाने के लिए डेकेयर में उन्हें नहीं जाने देंगे, मुझे न perruna परिवार, यह एक बहुत अच्छा यात्रा कर दिया गया है, वे बहुत मज़ा है, हमें इतना आनन्द दे रही है और एक साथ अनुभवों यात्रा करते हैं, हम बहुत का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं हमारा परिवार इसके अलावा, उन्हें हमारे साथ ले कर हमें आश्वस्त किया जाता है कि उनके साथ कुछ भी नहीं होता है, क्योंकि वे हमारे मुकाबले बेहतर हाथों में नहीं हो सकते हैं। अगर मैंने उन्हें किसी के साथ छोड़ दिया था, तो शायद मैं इतना आराम नहीं कर सका।

एक जगह ढूँढना जहां वे हमारे कुत्तों (4) के साथ हमारा स्वागत करेंगे, उनमें से अधिकतर पालतू जानवरों को स्वीकार नहीं करते हैं, जो मुझे बहुत पुरानी और भेदभावपूर्ण लगता है। अधिकांश जानवरों को पता है कि उन्हें घर के अंदर अपनी जरूरत नहीं करनी चाहिए, और ये पर्यटक केंद्र हैं जिन्हें वे चल रहे समय के अनुकूल होना चाहिए, और इसके विपरीत नहीं। मुझे उम्मीद है कि बहुत दूर भविष्य में और जगहें हैं "पालतू दोस्ताना" चिली में पालतू जानवरों के साथ यात्रा, क्योंकि वे हमें अनुभवों अकेले या केवल मानव साहचर्य यात्रा करने के लिए बहुत अलग यात्रा देने के लिए, लोगों को हम उनके साथ छुट्टी, जो शायद है एक पिल्ला के साथ प्यार में नहीं किया गया करने की आवश्यकता को सजीव के लिए आया था और समुद्र तट पर दोस्तों के बीच एक कैंप फायर इकट्ठा करने के साथ?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
बेसेंजी कुत्ताबेसेंजी कुत्ता
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
इतालवी ब्राको दौड़इतालवी ब्राको दौड़
हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंटहैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
इटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरांइटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरां
» » पालतू कहानियां: कुत्ते की छुट्टियां
© 2022 TonMobis.com