मेरी बिल्ली बाथरूम में मेरे साथ क्यों जाती है?

मेरी बिल्ली बाथरूम में मेरे साथ क्यों जाती है?

यह आपके साथ सबसे अधिक संभावना है कि, जब आपने गोपनीयता के एक पल का आनंद लेने के लिए बाथरूम के दरवाजे को बंद करने की कोशिश की, तो आपकी बिल्ली वहां से प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी। या शायद आप लंबे दिन काम के बाद घर आए और इन सुविधाओं में अपनी बिल्ली के कुछ निशान देखे। निश्चित रूप से आप जानते हैं कि आपकी बिल्ली का बच्चा आपको प्यार करता है और आपकी कंपनी का आनंद लेता है लेकिन, iquest- क्या वास्तव में यह आपके पीछे क्यों है? यदि आप खोजना चाहते हैं आपकी बिल्ली बाथरूम में क्यों जाती है, ExpertoAnimal में हम आपको इस लेख को इसके बारे में सभी विवरणों के साथ पढ़ना जारी रखने के लिए आमंत्रित करते हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी बिल्ली मेरे बालों को चाटना क्यों करती है?
सूची

मेरी बिल्ली बाथरूम में मेरे पीछे आती है: सबसे आम कारण

बिल्लियों बाथरूम के साथ अपने अभिभावकों के साथ जा सकते हैं विभिन्न कारण : क्योंकि वे गर्म महसूस करते हैं, क्योंकि वे पानी पीना चाहते हैं, क्योंकि वे ऊब गए हैं, बस, क्योंकि वे अपनी कंपनी का आनंद लेना चाहते हैं या नए से मजा लेना चाहते हैं ldquo-juguetesrdquo-।

यदि आप घर से बहुत समय बिताते हैं, तो आपकी बिल्ली घर पर आपकी उपस्थिति के हर पल का आनंद ले सकती है। फिर, आप न केवल बाथरूम में आपका अनुसरण कर सकते हैं, बल्कि आपके साथ (या आप के शीर्ष पर) सोना चाहते हैं या घर लौटने पर सहवास की आवश्यकता है। यह एक संकेत है जो इंगित करता है वह आपको प्यार करता है और आपकी कंपनी की सराहना करता है.

यदि यह बहुत गर्म है, तो आपकी बिल्ली ठंडे टाइल्स की तलाश में बाथरूम में प्रवेश कर सकती है ठंडा करने के लिए , झूठ बोलो और चुपचाप आराम करो। आम तौर पर, बाथरूम सबसे बढ़िया घर का माहौल है, क्योंकि यह आमतौर पर सूरज की रोशनी की सबसे कम घटनाओं वाले क्षेत्र में स्थित होता है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि, मुख्य रूप से गर्मी के दौरान, हमें गर्मी के स्ट्रोक से बचने के लिए सतर्क रहना चाहिए।

आपकी बिल्ली बाथरूम में भी आपका अनुसरण कर सकती है लेने के लिए ताजा पानी. यहां तक ​​कि अगर हम आपके ड्रिंकर में पानी छोड़ देते हैं, तो यह आसानी से गर्म होने की संभावना है, खासकर सबसे गर्म दिनों के दौरान। ऐसा होने से रोकने के लिए, हम एक पसंद कर सकते हैं एफबिल्लियों के लिए पानी का स्रोत, जो पालतू दुकानों में पाए जाते हैं। और यदि आपकी बिल्ली बिल्ली बहुत पानी लेती है, तो हमारे लेख में संभावित कारणों को जानना सुनिश्चित करें ldquo-iquest- मेरी बिल्ली के लिए बहुत पानी पीना सामान्य है?

एक स्नान, कई रोमांच

यदि आपने कुछ क्षणों को आरक्षित किया है कि यह देखने के लिए कि आपकी बिल्ली अपने साधारण बैग या कार्डबोर्ड बॉक्स के साथ घंटों और घंटों तक कैसे मनोरंजन कर सकती है, तो निश्चित रूप से आप समझते हैं कि आपकी कल्पना और ऊर्जा घर के साधारण और रोजमर्रा की वस्तुओं को वास्तविक मनोरंजन पार्क में बदल सकती है। इसी तरह, हमारे बाथरूम की सुविधाएं, जो हमारे लिए काफी सामान्य दिखती हैं, उनके लिए असली रोमांच प्रदान कर सकते हैं। फर्नीचर, उत्पाद, बर्तन और बाथरूम की वस्तुएं हमारी बिल्लियों की इंद्रियों के लिए पूरी तरह से नई हैं, और स्वाभाविक रूप से तीव्र जिज्ञासा जागृत होती हैं जो कि बिल्ली के प्रकृति में अंतर्निहित है।

टॉयलेट पेपर को खिलौने में बदल दिया जाता है जब तक आपका रोल आखिरी मोड़ नहीं लेता तब तक अपमानजनक आंदोलनों के साथ। तौलिए एक बहुत आरामदायक बिस्तर बनने के लिए खरोंच, खेलने या फर्श पर फेंकने के लिए मोहक हैं। कैबिनेट उत्कृष्ट छुपा स्थानों और ऊंचाई पर एक विशेषाधिकार प्राप्त दृश्य प्राप्त करने और सर्वोत्तम अलमारियों के लिए हैं। और यह सब उल्लेख किए बिना कि बोली, शौचालय, सिंक, बाथटब और यहां तक ​​कि हैंगर भी एक मूल बाधा कोर्स बनाते हैं, जो हमारी बिल्ली अपने राजसी कूद और हवाई एक्रोबेटिक्स करने का लाभ उठाती है। इस तरह, यह संभव है कि आपकी बिल्ली न केवल आपके कंपनी का आनंद लेने के लिए बाथरूम में आएगी, बल्कि आपके "नए खिलौने" के साथ एक मनोरंजक समय बिताने के लिए भी होगी। यदि यह वास्तविक कारण है, तो आप शायद बिना किसी दरवाजे को छोड़कर उसे बिना किसी बार में आश्चर्यचकित करेंगे।

एक स्नान, कई रोमांच

क्या आप अपनी बिल्ली की उत्तेजना पर ध्यान दे रहे हैं?




जब वे ऊब जाते हैं, तो बिल्लियों को अपने आप मनोरंजन के लिए हर जगह हमारा अनुसरण कर सकते हैं, हमारा ध्यान बुलाओ या उन्हें उनके साथ खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं। यह भी हो सकता है कि वे वस्तुओं को खोजने के लिए बाथरूम में प्रवेश करें (जो उनके लिए खिलौने हैं) जो उनके शरीर और दिमाग को उत्तेजित करते हैं। इन मामलों में, उपर्युक्त व्यवहार एक चेतावनी के रूप में प्रकट होता है कि हमारी बिल्ली अधिक उत्तेजना की आवश्यकता है . इसके लिए, हम आपके पर्यावरण को खिलौने, सहायक उपकरण और सहायक उपकरण के साथ समृद्ध कर सकते हैं जो आपको व्यायाम करने और खुद को मनोरंजन करने की अनुमति देते हैं, भले ही हम घर पर न हों। आप पालतू स्टोर में विभिन्न विकल्प पा सकते हैं, या रीसाइक्लिंग खिलौने और घर का बना स्क्रैपर्स स्वयं चुन सकते हैं, जो बहुत ही सरल, किफायती और मजेदार हैं।

याद रखें कि उत्तेजना की कमी (या खराब उत्तेजना) बिल्लियों में बढ़ती आक्रामकता के संभावित कारणों में से एक है। एक बिल्ली का बच्चा जो मज़ा करता है, नाटक करता है, ऊर्जा खर्च करता है और दैनिक आधार पर थक जाता है, तनाव या ऊबड़ से जुड़े व्यवहार विकसित करने की संभावना कम होती है। यदि आपको तनाव और बोरियत के लक्षण दिखाई देते हैं या आपकी बिल्ली के व्यवहार में बदलावों को देखते हैं, तो तुरंत अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श करने में संकोच न करें। असामान्य व्यवहार के रूप में, संभावित रोगजनक कारणों को रद्द करना आवश्यक है।

बाथरूम में उत्पादों और सौंदर्य प्रसाधनों की सफाई से सावधान रहें

अगर आप अपने बाथरूम के दरवाजे को खुले छोड़ देते हैं और वहां पर बिल्ली के मजे के बहुत सारे निशान पाते हैं तो आश्चर्यचकित न हों। आपकी बिल्ली प्राकृतिक रूप से बाथरूम में पाए जाने वाले विभिन्न अरोमा, बनावट और आकार, और अन्य घरेलू प्रतिष्ठानों में भी आकर्षित होगी। हालांकि, हमें उन उत्पादों के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए जो हम आपकी उंगलियों पर छोड़ते हैं। याद रखें कि सबसे सफाई उत्पादों वे ऐसे पदार्थ होते हैं जो परेशान या विषाक्त होते हैं हमारे पालतू जानवरों के लिए। और कॉस्मेटिक्स और व्यक्तिगत स्वच्छता आइटम, जैसे कि शैम्पू, साबुन या क्रीम, उपभोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं।

हमारी अनुपस्थिति के दौरान हमारे सूअरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, आदर्श है बाथरूम के दरवाजे को कसकर बंद कर दें . सफाई उत्पादों, सौंदर्य प्रसाधन, जहर, कीटनाशकों, और उन सभी लेखों को रखने के लिए भी आवश्यक है जो त्वचा, आंखों और श्लेष्म झिल्ली के साथ इंजेक्शन या संपर्क के लिए उपयुक्त नहीं हैं, बच्चों और जानवरों की पहुंच से बाहर।

बाथरूम में उत्पादों और सौंदर्य प्रसाधनों की सफाई से सावधान रहें

क्या आपको अपने बिल्ली के साथ बाथरूम में जाने के लिए यह असहज लगता है?

यद्यपि हम अपने बिल्ली के बच्चे को गहराई से प्यार करते हैं, लेकिन यह कुछ हद तक असहज हो सकता है कि बाथरूम में जाने के समय कुल गोपनीयता न हो। इसलिए, अगर आपको यह महसूस नहीं होता कि आपकी बिल्ली बाथरूम में आपका अनुसरण करती है, और इस अंतरंग क्षण में अकेले रहना पसंद करते हैं, तो आप सक्षम होंगे उसे सिखाओ कि यह पर्यावरण उसके लिए उपयुक्त नहीं है . ध्यान रखें कि बिल्लियों बहुत बुद्धिमान जानवर हैं और अच्छी तरह से उत्तेजित, आसानी से घर के जीवन में अपने व्यवहार को अनुकूलित करने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है। धैर्य, समर्पण और सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के साथ, एक बिल्ली का बच्चा प्रशिक्षित करना और उन व्यवहारों से बचना संभव है जो आपके स्वास्थ्य को जोखिम में डालते हैं। इस विशेष मामले के लिए, जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है, जानवरों के लिए उपयुक्त कमरे के पर्यावरणीय संवर्द्धन को प्रोत्साहित करना और साथ ही उन पर ध्यान देने से बचने के लिए मौलिक है जब वे बाथरूम में जाते हैं और यह सत्यापित करते हैं कि यह वास्तव में एक समस्या नहीं है तनाव या खराब उत्तेजना का।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली बाथरूम में मेरे साथ क्यों जाती है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…
लकड़ी की छत से बिल्ली मल की गंध को कैसे हटाया जाए?लकड़ी की छत से बिल्ली मल की गंध को कैसे हटाया जाए?
बिल्ली रक्त पेश करती है और बाथरूम में बहुत कुछ जाती हैबिल्ली रक्त पेश करती है और बाथरूम में बहुत कुछ जाती है
बिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहतीबिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहती
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
एक रात दो रात पहले एक मोटरसाइकिल arrollg_ क्या बिल्लीएक रात दो रात पहले एक मोटरसाइकिल arrollg_ क्या बिल्ली
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?
» » मेरी बिल्ली बाथरूम में मेरे साथ क्यों जाती है?
© 2022 TonMobis.com