मेरी बिल्ली हर जगह मेरा पीछा क्यों करती है?

मेरी बिल्ली हर जगह मेरा पीछा क्यों करती है?

यदि आप एक गर्व बिल्ली के मालिक हैं, निश्चित रूप से आपने कभी खुद से पूछा है आपकी बिल्ली हर जगह क्यों चलती है . यह उन लोगों के लिए सामान्य है जिनके पास अपनी बिल्ली के साथ अच्छा घर है, ताकि वे घर के पीछे अपने सबसे अच्छे दोस्त को देख सकें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे अपने कमरे में रसोईघर में जाते हैं या नहीं Ixcl-e बाथरूम में भी!

सिद्धांत रूप में इस व्यवहार अक्सर अजीब लगता है, व्यापक धारणा है कि बिल्लियों और अधिक स्वतंत्र प्राणी जो मनुष्यों के साथ होने का आनंद नहीं आ रहे हैं, लेकिन इस लेख में ExpertoAnimal कि पूरी तरह से गलत है पाते हैं। iexcl- पढ़ना जारी रखें!

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरा कुत्ता हर जगह मेरा अनुसरण क्यों करता है?
सूची

आप अपना सुरक्षित आधार हैं

जब वे पिल्ले होते हैं, तो बिल्ली के बच्चे हर जगह अपनी मां का पालन करते हैं, इस तरह वे उससे सबकुछ सीखते हैं और साथ ही वे अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं। कई मालिक, और हालांकि बिल्ली एक वयस्क है, एक बनाए रखें माता-पिता-filial संबंध उसके साथ, देखभाल करना आप कैसे होंगे एक मां : उसे खिलाना, अपना बॉक्स साफ करना, उसकी देखभाल करना, उसे खेलने और उसे स्नेह देने की प्रेरणा देना।

इस कारण से निश्चित रूप से आपकी बिल्ली के लिए हर जगह आपका पालन करना असामान्य नहीं है। अपनी मां और भाई बहनों से दूर होने के कारण, बिल्ली को दुबला करने के लिए एक सुरक्षित आधार की आवश्यकता होती है और वह आप हैं। जानें कि आपको संरक्षित किया जाएगा और आपकी सभी जरूरतों को कवर किया जाएगा। यह, ज़ाहिर है, उसे बिना शर्त प्यार और कंपनी के साथ इनाम देगा।

आप अपना सुरक्षित आधार हैं

यह आपको देखने के लिए मनोरंजन करता है

"इनडोर बिल्लियों" के लिए यह बहुत आम है वे आसानी से ऊब जाते हैं ठेठ अन्वेषण और शिकार गतिविधियों को पूरा करने में सक्षम नहीं है जिसके साथ अधिकांश बिल्लियों का मनोरंजन किया जाता है। इसलिए, जब बिल्ली बहुत ऊब जाती है तो आप एक महान उत्तेजना का पालन करने के कार्य में पा सकते हैं।

इसके अलावा, अगर आप पास करते हैं बाहर एक दिन में कई घंटे घर से यह बहुत संभावना है कि जब आप वापस लौटें तो आपकी बिल्ली जो आपके साथ रहना चाहती है, भले ही इसका मतलब हर जगह आपका अनुसरण करें। यदि आपको लगता है कि यह ऊब गई बिल्ली के कई लक्षण दिखाता है, तो संकोच न करें और उसके साथ अधिक समय बिताना शुरू करें।

आप अपने क्षेत्र को गश्त कर रहे हैं

प्रकृति में, बिल्लियों की दैनिक गतिविधियों का हिस्सा उन स्थानों के आस-पास जाना है जहां वे अपने क्षेत्र को मानते हैं, दोनों अपनी गंध फैलाने और संभावित घुसपैठियों को डराने के लिए। यदि आप इसे देखते हैं यह लगातार rubs फर्नीचर के खिलाफ और यहां तक ​​कि आपके खिलाफ भी, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपकी बिल्ली गश्त और क्षेत्र को चिह्नित कर रही है।

एक बंद घर या अपार्टमेंट में होने के नाते, बिल्ली समान व्यवहार है कि आप आते हैं और घर के आसपास जाने के सुझाव दे सकते हैं कि आप भी क्षेत्र vigils जंगली में होगा, लेकिन प्रदर्शन नहीं कर सकते, तो अपने मिशन पर आप साथ देने के लिए फैसला करता है। जैसे कि वह पर्याप्त नहीं थे, बिल्लियों नियमित हैं , तो यदि आप पहले से ही आपके पीछे जाने के लिए उपयोग कर चुके हैं, तो संभव है कि आप इसे जारी रखें।

आप अपने क्षेत्र को गश्त कर रहे हैं

आपकी मदद चाहिए

आम तौर पर बिल्लियों को छिपाना पसंद करते हैं जब उन्हें कुछ परेशानी या दर्द महसूस होता है, अगर आप करीब आने की कोशिश करते हैं तो एक मूक और शत्रुतापूर्ण रवैया अपनाते हैं। हालांकि, कुछ फेलिन आपके साथ आने के विपरीत विपरीत करते हैं आग्रह करता हूँ अगर कुछ उन्हें मारता है, तो उन्हें लगता है कि आप उनकी मदद कर सकते हैं।




इसी तरह, कभी-कभी सड़क बिल्लियों वे अजनबियों का पीछा करते हैं, खासकर यदि उनके पास घर पर बिल्लियों हैं। शायद गंध में कुछ उन्हें बताता है कि वे आपके साथ ठीक होंगे और वे आपके "कॉलोनी" का हिस्सा बन सकते हैं। या शायद वे सिर्फ कुछ खाना, पानी या एक साधारण caress चाहते हैं। बेघर बिल्लियों को सड़कों पर बहुत पीड़ा होती है, कोई भी उन पर नजर रखने के लिए और ठंड, भूख और बेईमान लोगों से अवगत कराया जाता है जो उन्हें नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं।

वह आप का पीछा कर रहा है

विश्राम का समय बिल्लियों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि इसमें शिकार का पीछा करना और पकड़ना शामिल है। आजादी में एक बिल्ली एक दिन में कई शिकार शिकार करने में सक्षम है, जरूरी नहीं कि वे उन पर खिलाने के लिए, बल्कि मस्ती के लिए और क्योंकि यह शिकार वृत्ति से निर्धारित है।

बेशक, यह स्थिति बदलती है जब आपके पास ऐसी बिल्ली होती है जिसके पास बाहरी तक पहुंच नहीं होती है, लेकिन बिल्ली के लिए अभी भी आवश्यकता होती है उत्तेजना जिसमें छेड़छाड़ शामिल है, क्योंकि यह सबकुछ रद्द नहीं किया गया है, भले ही आपकी सभी ज़रूरतें पूरी हों।

इसलिए, यह एक बिल्ली प्रोत्साहन है कि ऊर्जा पक्षियों, आ खिड़की पहुंच रहा है या घर के आसपास का पीछा करते हुए, और यहां तक ​​कहीं से acecharte गुजरता "हमला" के लिए प्रतीक्षा कर शिकार करने के लिए प्रयास करने के लिए जाता है जारी करने के लिए नहीं है कि एक आम बात है आपके पैर, उदाहरण के लिए। इस तरह न केवल आपके वृत्ति का पालन करता है, बल्कि आपके साथ मजा आता है।

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो आपकी बिल्ली को अप्रत्याशित रूप से आश्चर्यचकित नहीं करते हैं, तो हम आपको विभिन्न खिलौनों को खरीदने की सलाह देते हैं जिन्हें आप आनंद लेने के साथ लंबे समय तक खर्च करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। और याद रखें, देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल पर जाने में संकोच नहीं करें बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने आप खुद क्या कर सकते हैं

वह तुम्हारे साथ रहना पसंद करता है!

माना जाता है कि विपरीत, बिल्ली वास्तव में अपने परिवार के साथ समय बिताने का आनंद लें मानव, वे इसे प्यार, स्नेह और छेड़छाड़ से भरते हैं, Iquest- यह सब के लिए उदासीन हो सकता है? बिल्लियों के वर्षों में हैं अधिक से अधिक मिलनसार , इसलिए वे हर जगह आपके साथ रहना पसंद करते हैं, इसलिए इसका मतलब यह है कि आप घर के चारों ओर देखकर क्या करते हैं।

इसके अलावा, आप अभी भी या आप किस समय बैठते हैं पर पता लेट जाओ कुछ करने के लिए है, और आप के बगल में लेट जाओ और दुनिया में उसके पसंदीदा व्यक्ति के साथ एक झपकी लेने का मौका हो सकता है अगर।

वह तुम्हारे साथ रहना पसंद करता है!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली हर जगह मेरा पीछा क्यों करती है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
जब लोग आते हैं तो मेरी बिल्ली क्यों छिपती है?जब लोग आते हैं तो मेरी बिल्ली क्यों छिपती है?
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?
» » मेरी बिल्ली हर जगह मेरा पीछा क्यों करती है?
© 2022 TonMobis.com