हमारे पालतू जानवरों का आकाश

हमारे पालतू जानवरों का आकाश
किंवदंती यह है कि जब चार पैर वाले स्वर्गदूतों (और किसी अन्य प्राणी को हमने प्यार किया है) हमारे लिए अलविदा कहें और एक श्वास के साथ अपने आखिरी अलविदा भागने दें, वे इंद्रधनुष पुल पार करते हैं। इस पुल के दूसरी तरफ मीडोज़ और पहाड़ियों हैं जहां आप दौड़ सकते हैं, खेल सकते हैं और अपनी मासूमियत का आनंद ले सकते हैं ...
हमारे पालतू जानवरों का आकाश
वे वहाँ कहते हैं, इंद्रधनुष पुल के पार, वहाँ है पर्याप्त जगह, भोजन, पानी और धूप उन सभी को अच्छा लग रहा है के लिए। इसके अलावा, इस कथा के अनुसार, सभी जो बीमार किया गया है, निर्दयतापूर्वक अपंग कर दिया है या चोट, वे अपने बहाल स्वास्थ्य और खुशी के साथ भरी देखते हैं।

इस खूबसूरत किंवदंती के अनुसार, हमारे मित्र खुश और संतुष्ट हैं, सिवाय इसके कि वे किसी विशेष को याद करते हैं जो उन्होंने इंद्रधनुष पुल के दूसरी तरफ छोड़ा था। यही कारण है कि, अचानक, जबकि हर कोई दौड़ रहा है और खेल रहा है, कोई क्षितिज पर अपनी उज्ज्वल आंखों को रोकता है और चिपकता है।

पालतू जानवर

पौराणिक कथाओं के अनुसार हमारी आत्माओं का पुनर्मिलन

उसका शरीर shudders और महान भावना के साथ वह क्रॉस कंट्री जल्दी से अपने समूह से खुद को अलग करता है।
वे हमें पुल के बीच में देखते हैं और वे हमें प्राप्त करने के लिए जल्दी से भागते हैं। किंवदंती यह है कि तब, मनुष्यों और जानवरों, आत्मा के मित्र, हम मिलते हैं और कभी अलग नहीं होते हैं।
पुल
उसकी गीली चाटियां हमारे चेहरे को स्नान करती हैं और हमारे हाथ हमारे प्यारे प्राणी, हमारे चार पैर वाले परी को सहारा नहीं दे सकते हैं।
फिर, पौराणिक कथा के अनुसार, हम प्रेम और कुलीनता से भरे आपसी बुद्धिमान रूप से निरंतरता के लिए एकजुट रहते हैं।

यह पौराणिक कथा हमारे प्रिय जानवरों के नुकसान में आशा के साथ हमारे दिल भरती है।
वह हमें रूपक रूप से समझने में मदद करती है कि जब कोई जानवर इस दुनिया को छोड़ देता है, तो यह हमारे दिल में रहता है भले ही हम शारीरिक रूप से गर्मी का आनंद नहीं ले सकते।
यहां तक ​​कि अगर वे इस दुनिया को छोड़ देते हैं, तो वे हमारे दिल में सहयोगी, वफादार और प्यार करते रहते हैं।

किंवदंती




यह वही किंवदंती जिसमें हम बोलते हैं उन जानवरों को नहीं भूलते हैं जो जीवन में, किसी व्यक्ति के प्यार का आनंद नहीं ले सकते। इस प्रकार, हमारी किंवदंती की भावनात्मक कहानी इस तरह से जारी है ...
क्षितिज
"अचानक इंद्रधनुष पुल पर, यह सामान्य दिनों से अलग हो गया, इसलिए धूप से भरा - यह एक ठंडा ग्रे दिन था, सबसे दुखद दिन आप कल्पना कर सकते हैं। नवागंतुकों को नहीं पता था कि क्या सोचना चाहिए, उन्होंने पहले कभी ऐसा दिन नहीं देखा था। लेकिन जिन जानवरों ने अपने प्रियजनों के लिए सबसे अधिक इंतजार किया था, उन्हें पता था कि क्या हो रहा था और वे उस रास्ते में एक साथ गए जो पुल को देखने के लिए प्रेरित करता है।
हमारे पालतू जानवरों का आकाश
उन्होंने थोड़ा और बहुत पुराना जानवर आ गया, सिर बहुत धूप से और अपनी पूंछ खींच रहा था। थोड़ी देर के लिए वहां रहने वाले जानवरों को तुरंत पता था कि उनकी कहानी क्या थी क्योंकि उन्होंने कई बार ऐसा देखा था। यह जानवर धीरे-धीरे धीरे-धीरे आ रहा था, यह स्पष्ट था कि उसे बहुत भावुक दर्द था, हालांकि दर्द का कोई शारीरिक संकेत नहीं था।
पालतू जानवर
पुल पर इंतजार करने वाले अन्य जानवरों के विपरीत, यह जानवर युवाओं में वापस नहीं आया था, न ही यह स्वास्थ्य और खुशी से भरा हुआ था। जैसे ही मैं पुल की ओर चला गया, मैंने देखा कि अन्य सभी जानवरों ने उसे कैसे देखा। वह जानता था कि यह उसकी जगह नहीं थी और जल्द ही वह पुल पार कर सकता था, वह खुश होगा। लेकिन ऐसा नहीं होगा। जब वह पुल से संपर्क किया, तो एक परी दिखाई दिया और एक उदास चेहरे के साथ क्षमा मांगे और उसे बताया कि वह पार नहीं कर सका। केवल वे जानवर जो उनके प्रियजनों के साथ थे इंद्रधनुष पुल पार कर सकते थे।
पुल

जाने के लिए कोई और जगह नहीं होने के साथ, बड़ा जानवर चारों ओर घूम गया और घास के मैदान में उसने अपने जैसे अन्य जानवरों का एक समूह देखा, कुछ पुराने, दूसरों को बहुत नाजुक। वे खेल नहीं रहे थे, वे बस घास पर झूठ बोल रहे थे, जिस सड़क पर ब्रिज की ओर बढ़ रहा था। फिर, वह उनसे जुड़ने के लिए गया, सड़क देखकर वहां इंतजार कर रहा था।

किंवदंती

पुल के नवागंतुकों में से एक को समझ में नहीं आया कि उसने क्या देखा था और किसी और से यह बताने के लिए कहा कि क्या हो रहा था। "क्या आप उस गरीब जानवर और अन्य जो उसके साथ हैं वहां देखते हैं? वे जानवर हैं जिनके पास कभी व्यक्ति नहीं था। यह कम से कम एक आश्रय तक पहुंचा - आश्रय में प्रवेश किया जैसा कि आप इसे अब देखते हैं, एक पुराने जानवर, भूरे रंग के बाल और कुछ बादलों के दृश्य के साथ। लेकिन वह कभी नहीं आश्रय से बाहर हो गया है, और उसे साथ देने के लिए है, जबकि वह पृथ्वी पर था केवल प्यार देखभालकर्ता मृत्यु हो गई। चूंकि उसके पास उसे अपना प्यार देने के लिए परिवार नहीं था, इसलिए उसके पास ब्रिज पार करने के लिए उसके साथ कोई नहीं था। "
क्षितिज
पहला जानवर एक पल सोच रहा था और पूछा: और अब क्या होगा? जवाब प्राप्त करने से पहले, बादलों ने तोड़ना शुरू कर दिया और एक बहुत तेज हवा उन्हें गायब कर दिया। वे अकेले एक व्यक्ति को देख सकते थे, पुल के पास आते थे, और बड़े जानवरों के बीच उनमें से एक पूरा समूह अचानक सुनहरा प्रकाश में नहाया गया था और फिर वे फिर से युवा और स्वस्थ जानवर थे, जो जीवन से भरा था। "देखो और आप जानते होंगे," दूसरे ने कहा।

हमारे पालतू जानवरों का आकाश

इंतजार कर रहे जानवरों का एक और समूह, सड़क से भी संपर्क किया और उस व्यक्ति के रूप में अपने सिर को कम कर दिया। प्रत्येक सिर के सामने गुजरते समय, व्यक्ति ने प्रत्येक को छुआ, कुछ ने उन्हें एक बकवास दिया, दूसरों ने अपने कानों को स्नेही ढंग से फटकारा ... जिन जानवरों को कायाकल्प किया गया था उन्हें पीछे की ओर रखा गया था और उसके प्रति व्यक्ति का पीछा किया गया था। पुल। फिर, उन्होंने पुल को एक साथ पार किया।

"वह क्या था?" पहले जानवर ने पूछा। और दूसरे ने कहा: "वह व्यक्ति जानवरों का एक महान प्रेमी था और उसकी रक्षा में काम करता था। जिन जानवरों ने आप अपने सिर को सम्मान के संकेत के रूप में कम करते हुए देखा वे थे जिन्हें नए घर मिलते थे, ऐसे लोगों के प्रयासों के लिए धन्यवाद। बेशक, जब वे आएंगे, तब वे सभी जानवर पुल पार करेंगे, जब वे आएंगे जो उनके नए परिवार थे।
पालतू जानवर
लेकिन जो पुराने और उसके बाद rejuvenated देखा था, कभी नहीं एक घर पाए गए ... और के रूप में वे कोई परिवार था, पुल को पार नहीं कर सका। जब एक व्यक्ति जिसने छोड़े गए जानवरों की सहायता के लिए भूमि पर काम किया है, तो उन्हें बचाव और प्यार के एक अंतिम कार्य की अनुमति है। परिवारों को जमीन पर नहीं मिल सका के लिए उन सभी गरीब जानवरों के लिए, वे उनके साथ इतना है कि वे भी इंद्रधनुष पुल पार कर सकते हैं "की अनुमति है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
पालतू जानवरों में रेनल अपर्याप्ततापालतू जानवरों में रेनल अपर्याप्तता
कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
अच्छी मछली और देखभाल करने में आसान हैअच्छी मछली और देखभाल करने में आसान है
अलविदा कहने का समय कब होता हैअलविदा कहने का समय कब होता है
हमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाशहमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाश
एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिसएक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस
निवारक स्वास्थ्यनिवारक स्वास्थ्य
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
» » हमारे पालतू जानवरों का आकाश
© 2022 TonMobis.com