तारों को काटने से मेरी बिल्ली को रोकने के लिए टिप्स

तारों को काटने से मेरी बिल्ली को रोकने के लिए टिप्स

बिल्लियों उन सभी तत्वों जो तार, रबर बैंड, रस्सी, रिबन और, विशेष रूप से केबल की तरह लटका प्यार करता हूँ। यह आपकी बिल्ली के साथ खेलने और खेलने में सक्षम होने के लिए सबसे अच्छा व्याकुलता है। आपकी बिल्ली निश्चित रूप से एक विशेषज्ञ चबाने तार है। इसने कंप्यूटर केबल्स, हेडफोन केबल्स और सभी प्रकार के कनेक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया है। तुम्हें पता है, दूसरे हाथ पर, आप इस व्यवहार को रोकने के लिए कैसे पता नहीं है, आप भी जानते हैं कि न केवल चोट और यहां तक ​​कि अपने पालतू जानवरों को मार सकता है, इसे घर में आग लगने का कारण बन सकता है।

इस लेख में ExpertoAnimal के बारे में तारों को काटने से आपकी बिल्ली को रोकने के लिए टिप्स , हम आपको कुछ घर का बना सुझाव देंगे जो आप अपने पालतू जानवर में इस आदत को खत्म करने के लिए कर सकते हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: कैसे पता चलेगा कि मेरी भूमि कछुए गर्भवती है या नहीं
सूची

बिल्लियों तार काटने क्यों करते हैं?

हालांकि ऐसा लगता है कि आपकी बिल्ली के घर के तारों के साथ जुनून है, स्वाद न केवल इस तत्व के लिए है। Iquest- क्या होता है? जब बिल्लियों को teething शुरू होता है, वे अपनी आंखों के माध्यम से पारित कुछ भी चबाते हैं और अगर यह कहीं से लटका और स्विंग, और भी अधिक, क्योंकि यह भी एक खेल बन जाता है।

अधिकांश बिल्लियों ने अपने दूसरे वर्ष से इस समस्याग्रस्त व्यवहार को बढ़ा दिया है। हालांकि, अगर यह जीवन के इस चरण में पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है, तो यह एक जुनूनी आदत बन सकता है। बिल्ली का बच्चा और घर सुरक्षित रखें। एक पावर कॉर्ड खामियों को दूर अपनी बिल्ली की जीभ जला सकता है, दांत उसे तोड़ने, विद्युत् से मारना और आंतरिक क्षति बनाने के लिए और (तीव्रता के आधार पर) यहां तक ​​कि मौत का कारण चबाने।

यदि आपकी बिल्ली वयस्क है और इस व्यवहार के साथ जारी है, भले ही उसने पीछे की ओर पीछे की ओर छोड़ा है, तो इसे इसके साथ करना पड़ सकता है बोरियत कारक . बिल्लियों, हालांकि घर का बना, बहुत सारी गतिविधि और खेल की जरूरत है। अपनी बिल्ली और नहीं केबल के साथ पागल हो जाता है केवल नाजुक उनके साथ खेलने लेकिन chews और सामने आने पर आपको सही मदद और उनके ध्यान हटाना उसे खिलौने कि मज़ा और चुनौतीपूर्ण अनुकरण के साथ ध्यान भंग कर सकता है, अपने मानव परिवार के साथ बातचीत के माध्यम से उसे समर्थन । उदाहरण के लिए, साधारण बक्से, चादरें, कपड़े और कपड़ा जानवर, बिल्लियों को प्यार है। अधिक जानकारी के लिए, बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौनों पर हमारे लेख को याद न करें।

बिल्लियों तार काटने क्यों करते हैं?

केबल्स से दूर रहने के लिए बेहतर है

निश्चित रूप से, आपके पास निम्नलिखित जादू औषधि करने के लिए घर पर सभी अवयव हैं जो आपकी बिल्ली को सरल और शक्तिशाली केबलों से दूर कर देंगे। यदि नहीं, तो आप उन्हें किसी भी स्टोर या सुपरमार्केट में खरीद सकते हैं। जानना तारों को काटने से आपकी बिल्ली को कैसे रोकें , निम्नलिखित नुस्खा का ध्यान रखें:

  • 2 चम्मच अच्छी तरह से अम्लीय नींबू के रस और 1 बड़ा चमचा जमीन लाल मिर्च के साथ वैसीलीन के 1 बड़ा चमचा मिलाएं।



इस मिश्रण को अपने घर में उजागर किए गए सभी विद्युत केबलों के माध्यम से फैलाएं। हालांकि बिल्लियों गंध के प्रति आकर्षित हैं, वे एक अच्छा खट्टे नींबू और एक मजबूत काली मिर्च की खुजली के स्वाद से नफरत (नियततापी प्राणियों उन्हें बचने के लिए)। वैसीलाइन केबल के मिश्रण के अनुयायी के रूप में कार्य करता है और इसे कॉम्पैक्ट रखने में मदद करता है।

हालांकि नेत्रहीन, बहुत ही सुखद नहीं है जब आप अपने बिल्ली में इस व्यवहार को नष्ट करने की प्रक्रिया में हैं, पन्नी, दो तरफा टेप (ग्रे-चांदी रंग) में तारों लपेट, या प्लास्टिक बुलाया "रैप बुलबुला "इसका उपयोग पैक करने के लिए किया जाता है और आम तौर पर, बिल्लियों को पॉपिंग करते समय ध्वनि और प्रभाव के कारण बिल्लियों को पसंद नहीं है।

केबल्स से दूर रहने के लिए बेहतर है

केबल्स और जैक के लिए घर

हमेशा के रूप में, पशु विशेषज्ञ में, हम रोकथाम की सलाह देते हैं। और हालांकि हम जानते हैं कि, दुनिया के लगभग हर घर में, बिजली के केबल्स लटकते हैं, यह सब कुछ करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि ऐसा न हो, खासकर यदि आपके पास जानवर और बच्चे हैं। सुनिश्चित करें कि आपका घर आपके पालतू जानवर और आपके परिवार के लिए सुरक्षित है।

सबसे पहले, सभी वीडियो गेम कंसोल नियंत्रणों को सहेजें, अपने घर में वायरलेस हेडफ़ोन और ब्लॉक रिक्त स्थान का उपयोग करने का प्रयास करें जहां आपकी बिल्ली से कुछ रूचि हो सकती है। दूसरा, किसी भी केबल कसकर लपेटा जाना चाहिए और फर्नीचर के पीछे छुपाया। केबलों को कम करने और लंबे एक्सटेंशन को लटकने से रोकने के लिए आप रोटी बैग के ठेठ धातु संबंधों पर निर्भर हो सकते हैं (जो वास्तव में आपका ध्यान खींच लेता है)। प्रभावों को सांप और पेंडुलम के सभी खर्चों से बचें - आप सड़क से तारों को हटाने और दीवार पर चिपकाने के लिए थोड़ा टेप का उपयोग करके इन प्रलोभनों से बच सकते हैं।

अपनी बिल्ली को तारों को काटने से रोकने के लिए हमारी सभी युक्तियों का पालन करें और आप देखेंगे कि थोड़ा, थोड़ा सा, आप इस अभ्यास को अलग कर देंगे जो जानवर और घर दोनों को इतना नुकसान पहुंचा सकता है।

केबल्स और जैक के लिए घर

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं तारों को काटने से मेरी बिल्ली को रोकने के लिए टिप्स , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
आईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएंआईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएं
छत पर प्रोजेक्टर के केबल्स को कैसे छुपाएंछत पर प्रोजेक्टर के केबल्स को कैसे छुपाएं
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
कैसे braid केबलकैसे braid केबल
जोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करेंजोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करें
जब मेरा पोर्टेबल हेडसेट काम नहीं करता है तो क्या गलत हो सकता है?जब मेरा पोर्टेबल हेडसेट काम नहीं करता है तो क्या गलत हो सकता है?
स्पीकर केबल्स के लिए सामग्री कैसे चुनेंस्पीकर केबल्स के लिए सामग्री कैसे चुनें
» » तारों को काटने से मेरी बिल्ली को रोकने के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com