कुत्ते जो कम छाल हैं

कुत्ते जो कम छाल हैं

यह स्पष्ट है कि सभी con छाल है

क्योंकि यह अपनी सबसे उत्कृष्ट सुविधाओं में से एक है - हालांकि, योरशायर, चिहुआहुआ, पूडल या चरवाहों जैसे छापे हैं जो बहुत ही बार्कर्स हैं, अन्य की तुलना में शांत और दुर्लभ मौकों पर छाल, यह सामान्य रूप से कुछ होने पर आसानी से पहचानने में हमारी सहायता करता है। क्या आप इस प्रकार के साथी को पसंद करते हैं? सायन एल छाल के बहुत दोस्त हैं, लेकिन कुत्तों से प्यार करते हैं, फिर animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं कि केवल कुत्ते जो कम छाल ताकि आपके मन में यह हो।

  • बेसेंजी, वह छाल नहीं करता है लेकिन वह उसका करता है

बेसेंजी एक कॉन है कि एक बहुत ही विशेष विशेषता है: देर से या कम से कम यह उस तरीके से करता है जिस तरह से हम उपयोग करते हैं। यह रिया जो निकलती है और हंसी के समान होती है और आम छाल से बहुत अलग होती है, वे बहुत कम करते हैं और इसी कारण से उन्हें काफी मूक जानवर माना जाता है, जो संवेदना कानों के लिए उपयुक्त होते हैं।

इसका छोटा आकार इसे एक अपार्टमेंट में आसानी से जीवन में अनुकूलित करने की इजाजत देता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि वे बहुत सक्रिय हैं और दैनिक व्यायाम की अच्छी खुराक की आवश्यकता है।

बेसेंजी, वह छाल नहीं करता है लेकिन वह उसका करता है
  • गोल्डन रेट्रिवर, जोकर, लेकिन थोड़ा शोर

    Elgolden lasraílas के बीच अधिक बुद्धिमान, लोकप्रिय और adoráveis ​​के बीच retrieverestá, लेकिन यह सब कुछ एक carátener बहुत संतुलित होने के लिए जाना जाता है जिसमें बार्क्सन केवल एक स्थिर है। यह जानवर अजीब तलाश में या उत्साहित होने पर छाल डालता है, इसलिए यह आदर्श है कि कौन अक्सर भौंकने वाला पसंद करता है।

    गोल्डन रेट्रिवर, जोकर, लेकिन थोड़ा शोर
  • पग, छोटे और शांत

    यदि आप सबसे शांत लोगों में से एक को चुनना चाहते हैं, जो आपके अपार्टमेंट को अच्छी तरह से अनुकूलित कर सकते हैं और फिर यह छोटा हो सकता है पग वह सही है इस जानवर adorácticoón बहुत अभ्यास की जरूरत है और अभी भी एक carátener काफी शांत है, तो शायद ही कभी भौंकने सुना।

    पग, छोटे और शांत
  • बुलडॉग, छोटी गतिविधि और कुछ छाल




    फ्रेंच unbulldog की पसंद या espiquimes में शामिल होने से पहले एक के साथ लोगों के लिए सही साथी होगा थोड़ा सक्रिय जीवन और, इसके अलावा, वे siléncio की सराहना करते हैं। इन जानवरों की जरूरत है कुछ समर्थन ejercicioícioón उच्च तापमान के साथ सड़क पर अधिक समय खर्च और आमतौर पर tambiémón भौंकने के माध्यम से अपने मालिक atenñón प्राप्त करने की कोशिश है, तो चुप्पी अपनी कंपनी में गारंटी है।

    बुलडॉग, छोटी गतिविधि और कुछ छाल
  • हौंड, अधिकतम तक निष्क्रिय

    इस लाइन का व्यक्तित्व बेल्जियम में पैदा होगा, यह स्वयं के लिए बोलता है: कुछ भी नहीं पहले शांत। यह एक जानवर है जो इसकी गंध की वजह से गन्ना के लिए उपयोग किया जाता है, क्योंकि पालतू दोस्ताना, स्नेही और छोटी बीट भी है, इसलिए यह आपके परिवार को बहुत प्यार देगा, हालांकि आपको गतिविधि की आवश्यकता है और हमेशा पट्टा बंद हो जाता है, यह एक शिकार की गंध करने के लिए खा जाएगा, यह शहर में खोने में सक्षम हो जाएगा, जहां तक ​​यह चला सकता है।

    हौंड, अधिकतम तक निष्क्रिय
  • कुत्तों की अन्य नस्लों जो कम छाल

    ऊपर वर्णित जानवरों में से एम के एलिया, अन्य खरगोशों में अतिरिक्त छाल की संभावना नहीं है:

  • लैब्राडोर कुत्ता
  • Rottweiler
  • महान डेनमार्क या कुत्ते एल्मन
  • अकिता इनू
  • कुत्तों की अन्य नस्लों जो कम छाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते जो कम छाल हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?
    बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
    कुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना हैकुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना है
    कितना डचशंड वजन करना चाहिएकितना डचशंड वजन करना चाहिए
    आदर्श कुत्ता कैसे चुनेंआदर्श कुत्ता कैसे चुनें
    चिहुआहुआ कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएचिहुआहुआ कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    अपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लों
    अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैंअपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    » » कुत्ते जो कम छाल हैं
    © 2022 TonMobis.com