आदर्श कुत्ता कैसे चुनें

आदर्श कुत्ता कैसे चुनें

आज,कुत्तों

यह का हिस्सा हैfamíliaऔर कभी-कभी, मैंने और अधिक प्रियजनों को जोड़ा। यह सब, क्योंकि यह मनुष्यों से बहुत अलग है। वे बदले में कुछ भी मांगे बिना बिना शर्त प्यार करते हैं। वे महसूस करते हैं कि जब वे समस्याएं हैं और उनके रास्ते में मदद करने की कोशिश करते हैं। एक कुत्ते के लिए खुश महसूस करने के लिए, एक नाश्ता और प्यार बस पर्याप्त है। यदि आप एक पागल होने के लिए पागल हैंकुत्तालेकिन यह dúvida में है जिसमें से चुनने के लिए, animales.sitio2.xyz में हमने इस पोस्ट को você में बनाया है! आओ हमारी युक्तियाँ देखेंआदर्श कुत्ता कैसे चुनें.

छवि स्रोत: supersan.con.br

  • छोटे आकार के कुत्ते

यदि आप अपार्टमेंट में रहते हैं, तो अधिकांश समय में इसे मना किया जाता हैजानवरों. लेकिन जब ए, एकुत्ताकीछोटा आकारवह आदर्श है। यदि यह क्रोध है, तो उस व्यक्ति को चुनें जो शांत और शांत है, जैसेबंदर.

छवि स्रोत: cogumelolouco.net

छोटे आकार के कुत्ते
  • सतर्क कुत्तों

    यदि आप एक की तलाश में हैंकुत्ताघर देखने के लिए, लेकिन परिवार के साथ अच्छे संबंध रखने के लिए, इनमें से एक की पसंदछवि का आकारए के रूप मेंजर्मन चरवाहा, जो इसे अपनी खुफिया की विशेषता है, एक बड़े डिटेक्टर ई और बदबू आ रही है और cañador इसके अलावा विशेष रूप से अपने मालिक के, अच्छा दोस्त है।

    छवि स्रोत: petmag.con.br

    सतर्क कुत्तों
  • उत्तेजित कुत्ता

    उन लोगों के लिए जो अधिक व्यस्त जीवन पसंद करते हैं, और पहले से ही कुछ प्राइम के साथ,लैब्राडोरयह सबसे अच्छा विकल्प है। वह एक थाकुत्ताबहुत दुखी और दोस्त, बच्चों से प्यार करता है और उनकी रक्षा करता है। वह व्यायाम करना पसंद करता है और मालिक से बहुत जुड़ा हुआ है। यह बहुत ही अति सक्रिय है और अक्सर सब कुछ नष्ट कर देता है वह आगे देखता है, तो क़ीमती सामान उनसे दूर नहीं छोड़ दें।

    छवि स्रोत: hdwallpapersci.com

    उत्तेजित कुत्ता
  • आलसी कुत्ता

    यदि आप व्यायाम से नफरत करते हैं, तो आप खाना और सोना चाहते हैं और चाहते हैंकुत्ताइन सुविधाओं के साथ, एक चुनेंएएस में प्रवेश करने से पहले बुलडॉग. वह बहुत शांत है, वह सोफे से प्यार करता है। आपकी खुशी भोजन की एक प्लेट और आरामदायक बिस्तर है। सुपर preguiñoso और अपने मालिक से बहुत जुड़ा हुआ है।




    छवि स्रोत: oppuz.co

    आलसी कुत्ता
  • बहादुर कुत्ता

    अब, अगर आप एक चाहते हैंबहादुर कुत्ताअपने घर और किसी भी अवसर के संदेह की रक्षा, नहीं है काट पहले दो बार सोचें, मैं सलाह देने के लिएपिट बुलयाRottweiler. केवल दो बहुत मजबूत RANOS, वे मित्र विनम्र हो सकता है,, aconselháctico peroón जाने é उन्हें ढीला अपने आप में। जब घर की सुरक्षा की बात आती है, तो यह सबसे अच्छा है। उन्हें चलाने के लिए पर्याप्त स्पेन की जरूरत है।

    छवि का स्रोत: oglobo.globo.com

    बहादुर कुत्ता
  • अपनाने!

    कई दौड़ हैं, प्रत्येक अलग-अलग विशेषताओं के साथ। लेकिन अगर você सिर्फ एक सामान्य अनापत्ति प्रमाण पत्र है, जो, नाटक, चीजों को चबा कर सकते हैं चाहता है, तो आप एक सरल ossinho के लिए समझौता, एक वीरा-लता चुनें।ए को अपनाना. वैरियोस कैनिस ऑफररिया के कुत्ते अनिश्चितकालीनऔर घर पर चाय से 1 प्रतिशत खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। सभी निश्चितता के साथ, जो गोद लेचोरखुश हो जाओ और खुश रहो। हर किसी को एक घर, एक परिवार की जरूरत है। उनके साथ अलग है।

    छवि स्रोत: patriciabarros.net

    अपनाने!
  • कुत्ते की देखभाल

    मामले में já você उसका सबसे अच्छा दोस्त से चुना है और यह कैसे की देखभाल के लिए बारे में अधिक सुझावों चाहते है, तो कृपया अपने perrooaquí फ़ीड अगर अपने कुत्ते deshidratadoo यहाँ अपने कुत्ते के लिए Decomo बुनियादी Ennon देखभाल की है पता करने के लिए sabercómo लिए इस लिंक पर जाएं।

    यदि आपके पास कुछ और उम्र है कुत्ता या इनके साथ, और मैं हमारे साथ साझा करना चाहता हूं, टिप्पणी!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आदर्श कुत्ता कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
    केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
    कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनेंकुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
    बिल्ली खिलौने कैसे चुनेंबिल्ली खिलौने कैसे चुनें
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    » » आदर्श कुत्ता कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com