मालिकों से कैसे निपटें कि मैं उन्हें अपनी व्यक्तिगत परिश्रम करना चाहता हूं

आप प्रतिक्रिया करने के लिए कैसे जब अपने मालिक आप अपने व्यक्तिगत काम करना चाहता है पता नहीं हो सकता। यह लेख आपको कैसे मालिकों जो अपने निजी काम करने के लिए इतना है कि जब समय आता है आप क्या करना है पता चल जाएगा चाहते हैं से निपटने के लिए पता चलता है।

784 588 741 यदि आप एक निजी सहायक हैं जो अपमानजनक हो सकते हैं यदि आपका मालिक चाहता है कि आप अपनी व्यक्तिगत इच्छाएं करें। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आपके पास अपना काम करने के लिए कम समय है क्योंकि आपने अपने मालिक के लिए व्यक्तिगत परिश्रम करने के लिए वचनबद्ध किया है।

नियंत्रण भावनाओं: यहाँ यह मालिकों जो अपने निजी काम करना चाहते हैं के साथ सौदा करने के लिए कैसे है हालांकि आकर्षक यह अपने मालिक लेने के लिए और उसे बताना है "नहीं" उनके कार्यों के बारे में सोचना। अपनी भावनाओं को रखें नियंत्रण बहुत जरूरी है के तहत आप अपने काम रखना चाहते हैं। प्रतिक्रिया करने से पहले परिणामों के बारे में सोचें।

उन्होंने मना कर दिया

:

अगर आप मना करना चाहते हैं

अपने मालिक के लिए निजी काम करें जो समझदार होना चाहिए। आप कठोर परिश्रम में नहीं आना चाहते हैं और फिर विनम्रतापूर्वक इनकार कर सकते हैं। उन्हें बेहतर काम करने के माध्यम से प्राप्त करने के लिए उन्हें दिखाएं। आप शिकायत करते हैं


: अपने मामले को अपने मालिक को पेश करते समय शिकायत करने की गलती न करें। साथ ही, आपको अपने मालिक के लिए व्यक्तिगत काम करने के लिए दूसरों से शिकायत करने के जाल में नहीं आना चाहिए। अगर आपके मालिक को पता चल जाता है कि आपको निकाल दिया जा सकता है। समझ कर्तव्यों

: जांचें कि आपके विशिष्ट कार्य क्या हैं और क्या आपको अपने अनुबंध के अनुसार व्यक्तिगत परिश्रम करना चाहिए या नहीं। कई बार आपको बताया जाएगा कि आपको अपने मालिक द्वारा निर्धारित कार्यों को करना है ताकि वे पहले से जान सकें।

ड्रॉप टिप्स:

784588741 आप अपने बॉस के साथ एक सीधा बातचीत आदेश संदेश है कि आप अपने निजी मामलों में दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं प्राप्त करने के लिए चित्रकला कोशिश कर सकते हैं के लिए निश्चित नहीं हैं। यदि आप चाहें तो आप ठीक हो सकते हैं। 784 588 741 विकल्प: 784,588,741 कोई भी कार्रवाई करने से पहले पहले सभी विकल्पों को खोजने के लिए इच्छा हो सकती है। यदि आपका मालिक आपकी स्थिति को नहीं समझता है, तो आप अपना काम बदलने पर भी विचार कर सकते हैं। यह संभव है कि यदि संभव हो, तो कभी-कभी विभाग को स्थानांतरित करें।

वैध अनुरोध:

784 588 741 ऐसे कई वैध अनुरोध हैं जो मालिक बन सकते हैं और कुछ जो अवैध अनुरोध हैं। उदाहरण के लिए, आपका मालिक एक कप कॉफी मांग सकता है, लेकिन आपको अवैध अनुरोधों का पालन करना होगा। जब वे मालिक अपने व्यक्तिगत काम करने के लिए कहता है तो वे खुद को एक अजीब स्थिति में डाल देते हैं। उपर्युक्त युक्तियों के साथ आप न केवल उन मालिकों से निपटने के लिए जानते हैं जो आपको अपनी व्यक्तिगत इच्छाएं करना चाहते हैं, लेकिन अधिक आत्मविश्वास महसूस करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?
कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
एक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करनाएक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करना
अपने व्यक्तिगत ब्रांड का प्रबंधन कैसे करेंअपने व्यक्तिगत ब्रांड का प्रबंधन कैसे करें
ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ेंऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
बॉस घुसपैठ से कैसे निपटेंबॉस घुसपैठ से कैसे निपटें
काम करने के लिए एक गद्दार से कैसे निपटेंकाम करने के लिए एक गद्दार से कैसे निपटें
» » मालिकों से कैसे निपटें कि मैं उन्हें अपनी व्यक्तिगत परिश्रम करना चाहता हूं
© 2022 TonMobis.com