एक कुत्ता होने में प्रतिबद्धता

एक कुत्ता होने में प्रतिबद्धता
amorperruno विकास कुत्ता एक अपरिपक्व भेड़िया के लिए एक मांसाहारी भेड़िया (अनन्त बच्चे) और मांसभक्षी, और शहरों में रहने वाले लोगों बन जाता है बहाने बेब्स और ढीली कुत्तों देखने के लिए कि घरों बहुत जाते हैं बना दिया है वे छोटे होते हैं और यह बाहर जाने के लिए खतरनाक है, महान खिलौना कुत्तों की तलाश में उन्हें बहुत महंगा है और बहुत स्टाइलिश बैकपैक में लेने के अपने कुत्ते को दिखाने के लिए और कलाकारों, यह हमेशा पास है दे नहीं यह "कुत्ता", सामाजिक नहीं, या व्यायाम, या बड़े कुत्तों "हो बहुत सुंदर ", बहुत सावधान, जहां कुत्ता हेयरड्रेसिंग सैलून में रहता है या गंदे होने की अनुमति नहीं है क्योंकि यह बदसूरत लग रहा है, इस तरह से हम इसे" कुत्ते "भी नहीं देते हैं।

बहुत से लोग जब टहलने के बहुत कम या कभी नहीं क्योंकि वे "एक बहुत बड़े और सुंदर बगीचा है" चिड़ियाघर में जानवरों के कारण के रूप में संलग्न है, यह भी नहीं हो के लिए यह घर से बाहर पर "डॉग।"

कुत्तों को चलने की ज़रूरत है, विचलित हो जाएं, हमारे जैसे सामाजिककरण करें, अगर हमने ऐसा किया है तो यह हमारी जीवन की गुणवत्ता में सुधार करेगा, न कि आसन्न जीवनशैली के कारण मोटापे और उसके शारीरिक और भावनात्मक परिणाम होते हैं।

हम कुत्ते के लिए लग रही है, क्योंकि यह मेलजोल के लिए और एक दोस्त इसके लिए देखभाल करने के लिए एक प्रतिबद्धता शामिल है है, यह देखते हैं, ईमानदार होना मुश्किल है, स्वीकृति, संचार, इन गुणों में से कुछ हमें छोड़ दिया देखते हैं, लेकिन कुत्ता नहीं, हमेशा अपने पक्ष में हो सकता है अगर, उसके पास बिना शर्त वफादारी है।

यही कारण है कि बुजुर्गों के लिए कभी-कभी उनका एकमात्र दोस्त होता है क्योंकि परिवार के सदस्य इसे छोड़ देते हैं, या बच्चे के लिए, खेल में उनके बिना शर्त दोस्त।

मनुष्य हमेशा कुत्ते की सभी जरूरतों को भरने नहीं है, को साकार नहीं है कि यदि आप हमारे कुत्ते हम भी अपने आप की देखभाल ले जा रहे हैं की अच्छी देखभाल नहीं करते हैं, और हम कुत्तों कि उन्हें थोड़ा मनुष्य या बच्चों की तरह व्यवहार बना रहे हैं, में व्यवहार में परिवर्तन कुत्ते के कारण इसके बजाय हमें जुदाई चिंता, विनाशकारी कुत्तों, झगड़ालू कुत्तों, जो वे संकेत मिलता है मानव अपने पैक नेता होने में असमर्थ हो, को साकार नहीं करता है, तो आप समझ जाते हैं कि भूमिका नेता हो सकता है कि नेतृत्व की अक्षमता है के रूप में चोट की मदद करने का खुद और उसके पर्यावरण।




abrazandoamiperro हम नेतृत्व और मुखरता की जरूरत है अपने बच्चों को शिक्षित करने के लिए, छात्रों को कैसे एक व्यवसाय चलाने के लिए सिखाने के लिए, समाजीकरण और हमारी संस्कृति का हिस्सा है, लेकिन यह आसान है किसी को ऐसा करने के लिए हमें बताने के लिए, और विनम्र होना सीख के लिए कम दायित्वों के लिए।

एक कुत्ता होने के नाते एक बच्चे की तरह ही एक दायित्व है, हमें इसे शिक्षित करना है, इसे सुरक्षा देना है, इसे खिलाना है, अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना है, इस अंतर से प्यार करें कि जब बच्चे बड़े होते हैं तो हम शिकायत करते हैं और कुत्ता नहीं कर सकता है।

पालतू के साथ आदमी यकीन है कि कोई है जो यह चाहता है, जो की जरूरत है, यह नहीं छोड़ देंगे है कि वहाँ लगता है, वह परवाह नहीं करता कि वह कौन है या कि यह कैसे है, छाल के लिए कुछ देखभाल विरासत, संक्षेप में कवर हमारे प्रभावशाली जरूरतों और हमें प्रकृति के साथ एक कनेक्शन की अनुमति देते हैं।

मनुष्य हमें प्रकृति से अलग-थलग पड़ गए हैं और अपनी प्रवृत्ति, अब टहलने, शॉपिंग, कॉफी, पुस्तकालय, स्कूल, लगभग सब कुछ कार या कंप्यूटर के द्वारा होता है के लिए चला गया, इसका कारण यही है हम गतिहीन जीवन शैली और सामाजिक अलगाव से संबंधित रोगों, हम इस तरह के एक डिग्री है कि मेलजोल नहीं है कि हम घर जिम मिल तक पहुँच चुके है।

आपको पता है कि कैसे महत्वपूर्ण यह आपके शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य में सुधार, एक कुत्ता है समाजीकरण, प्रतिबद्धता, जिम्मेदारी, स्वीकृति, सहानुभूति, मनोरंजन, मानसिक उत्तेजना में मदद करता है, प्रकृति और अपने साथ संपर्क में सिखाता है सहज ज्ञान।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ते को उठा रहा हैशहर में कुत्ते को उठा रहा है
दुनिया में 11 सबसे पुराने कुत्तोंदुनिया में 11 सबसे पुराने कुत्तों
दुनिया के 14 सबसे छोटे कुत्तोंदुनिया के 14 सबसे छोटे कुत्तों
शहर में कुत्ते की स्वच्छताशहर में कुत्ते की स्वच्छता
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंडचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
कुत्ते लड़के लड़के लड़केकुत्ते लड़के लड़के लड़के
कुत्ते लोग .. बच्चों के लड़केकुत्ते लोग .. बच्चों के लड़के
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड का प्रशिक्षणचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड का प्रशिक्षण
कुत्ते ऊब जाते हैं?कुत्ते ऊब जाते हैं?
» » एक कुत्ता होने में प्रतिबद्धता
© 2022 TonMobis.com