कुत्ते ऊब जाते हैं?

कुत्ते ऊब जाते हैं?
पेरोब्रुरिडो बेशक, वे यहां 15 साल से रहे हैं और शिकार करने के लिए शिकार की महान दूरी यात्रा करते हैं, अध्ययनों से पता चला है कि एक झुंड के क्षेत्र का औसत आकार लगभग 200 किमी 2 है। झुंड शिकार की तलाश में लगातार यात्रा करते हैं और लगभग 25 किमी / दिन कवर करते हैं।

एक भेड़िया एक समय में 3.2 से 3.5 किलोग्राम भोजन के बीच खा सकता है, हालांकि वे भुखमरी होने पर 13 से 15 किग्रा खा सकते हैं। यह एक परिणाम के रूप में है कि वे हर दिन नहीं खाते हैं, क्योंकि हमेशा शिकार नहीं होते हैं या वे शिकार में सफल नहीं होते हैं।

कुत्तों की तरह भेड़ियों, ग्रेगरीय जानवर हैं, इसलिए वे अकेले रहना पसंद नहीं करते हैं, उनका उपयोग समाज में काम करने और काम साझा करने के लिए किया जाता है, यही कारण है कि हमारे पास बहुत आम है।

perrobrincando टीमों में काम करने के लिए उपयोग किया जाता है, इस में क्या होता है शिकार करते हैं और युवा का ख्याल होता है, इस सहयोग यह एक बहुत ही जटिल भाषा शामिल की आवश्यकता है, इस प्रकार, खुफिया के बारे में उनकी डिग्री की बात करते हैं वे क्यों किया जा रहा पसंद नहीं है अकेले, वे कोई लेना देना नहीं होने निराश और व्यायाम वे आनुवंशिकी द्वारा की जरूरत नहीं कर सकते, यह उन्हें हताशा और क्योंकि के बाद से वे कहते हैं कि नहीं कर सकता है वे निराश हैं, भौंकने भीषण विनाश के साथ कहते हैं कि नहीं करते हैं, व्यवहार की समस्याओं का कारण बनता है आदि

छोटे कुत्ते बड़ा की तुलना में कम व्यायाम की जरूरत है, लेकिन यह एक नियम नहीं है कुत्तों लोग ऊर्जा और बड़ा फ्लॉपी की एक बहुत कुछ है देखते हैं क्योंकि, मेरा सुझाव है कि अपने चरित्र को साकार करने के लिए एक 2 से 3 ब्लॉक के साथ टहलने के कुत्ते लेने से पहले और आपके ऊर्जा स्तर।

शिकार आपको लगता है कि आप एक ट्रेडमिल के साथ हल कर सकते हैं और अधिक व्यायाम करने की आवश्यकता होगी, सैर पर एक बैग डालने, उसके साथ खेलते समय गेंद, fressbe, या लेने वर्गों चपलता की नस्लों के लिए perrobuscando, अतिरिक्त दूर करने के लिए ऊर्जा का

अपने कुत्ते को लोग है, क्योंकि उनके आनुवंशिक शिकार गहरा निहित है, तो मैं सुझाव है कि आप कुछ भी खींचने के लिए है क्योंकि आप इस व्यवहार को सुदृढ़ इसके साथ नहीं खेलते हैं पीछे रन से आप देता है, कई ग्राहकों ने मुझे बताया कि उनके कुत्ते चलाता है और चिल्लाने और उन्हें आज्ञा का पालन नहीं करता है, इस वजह से मैं शिकार या तो एक कृंतक या एक व्यक्ति से लटका एक दुपट्टा और इसे बंद लेता है, समस्या यह है कि इतना अपने लक्ष्य भले ही आप चीख नहीं सुनता पर ध्यान केंद्रित कर रहा है पता लगाने के हो सकता है, और एक दुर्घटना हो सकती है, इसलिए कुछ गतिविधि में ऊर्जा है कि चैनल।




यह कुत्तों का भी मामला है जब मालिक छोड़ देता है, यह भूख की वजह से नहीं बल्कि चिंता की वजह से होता है, और यह मनुष्यों द्वारा भी किया जाता है, कई लोग जब वे निराश होते हैं तो खाने से आराम करते हैं।

भी perrojugando चीजों को तोड़ने, यदि आप तो कुछ करने के लिए मजेदार या के रूप में कई मनुष्यों समय को मारने, कितनी बार हम लाइन या मेट्रो में इंतजार कर रहे हैं और ऊब नहीं मिल हम फोन के साथ खेलने के लिए या संगीत सुनने शुरू करने के लिए देखने के लिए कुछ भी नहीं है , कुत्तों के मामले में हमें उन्हें काँग या खिलौने जैसे कुछ करने के लिए छोड़ना होगा।

, बगीचा नष्ट याद रखें कि भेड़िया से उतरा और कई महिलाओं एक छेद खुदाई उनके युवा, दूसरों को डाल करने के लिए क्योंकि जब वे पृथ्वी के लिए गर्मी से हटाया मिट्टी की ऊपरी परत बहुत नीचे ठंडा है, और उसके तापमान को कम करने के लिए इसे में अपने पेट डाल शरीर और उन्हें लगता है कि शान्ति है, तो मनोरंजन के लिए यह करते हैं, क्योंकि वे शिकार के रूप में देखते हैं क्योंकि एक संयंत्र को नष्ट पशु gutting का मतलब है।

कई ग्राहक मुझे बताते हैं कि इसके साथ खेलने के लिए एक बहुत बड़ा बगीचा है, लेकिन यह एक सुनहरा पिंजरा नहीं रुकता है, उन्हें विचलित होने की आवश्यकता होती है, बगीचे हमेशा एक जैसा नहीं होता है, वे वही गंध हैं, वही पेड़, वही करीब, आपको नेतृत्व को प्रोत्साहित करने के लिए अपने गुरु के साथ चलने की आवश्यकता है, साथ ही साथ पता है कि इसके पास कौन रहता है (अन्य कुत्तों), इसलिए वे क्षेत्र की ओर इशारा करते हुए गंध और पेशाब कर सकते हैं क्योंकि वे क्षेत्र को चिह्नित कर रहे हैं।

इसके अलावा जहां वे आप के साथ अपने बुद्धि, आत्मविश्वास और बंधन का उपयोग कर सकते खेल, मानसिक व्यायाम टायर न केवल व्यायाम, उनमें से एक प्रशिक्षण है, सिखाने यह, बैठने आप के पास चलते हैं, पंजा देने के लिए, कुत्तों की तरह देना , खुश करने के लिए जानने के लिए कि आदि है कि कुत्ते पसंद करती है एक पुरस्कार, एक गेंद, एक विशिष्ट खिलौना, कुछ खाना, साथ शुरू होता है

उसे हैम या सॉसेज का एक टुकड़ा छुपा के साथ खेलना, मुझे छुआ है इस खेल कुत्तों कि मुझे लाने का एक बहुत बनाने के लिए, मैं हैम नाक में यह गंध दूर उससे रखा और फिर मुझे और हैम को छिपाने एक दृश्य जगह में, मैं देख कहना, और कुत्ते सिर्फ मुझ पर घूर रहा है, मैं टुकड़ा का कहना है और कुछ समय के बाद, मजाक समझता है और इसके लिए चला जाता है और यह खाती है, फिर धीरे धीरे मैं कठिन हो रही है खेल है, जिसमें हम देखें और मांग नहीं की तत्काल भोजन है क्योंकि वे मानव कि घ्राण की तुलना में अधिक दृश्य बन गया है और यह उनकी मुख्य रूप के रूप में कई व्यवहार समस्याओं का कारण बनता हो गए हैं, गंध की भावना का उपयोग करने के लिए यह मिल रहा है संचार की गंध है।

पेशेवर ट्रेनर जो कुत्तों को दवाओं, कैंसर, खानों का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित करते हैं, और वे जो करते हैं वह घर्षण स्मृति को उत्तेजित करता है। उन्होंने कुत्ते के लिए खोज कमांड या ऐसे (जर्मन में खोज) के साथ 5 मीटर दूर एक गेंद फेंक दी। वह इस आदेश के साथ खोजना सीखेंगे। गेंद को वांछित गंध से लगाया जाना चाहिए, अगर कुत्ते को गेंद मिलती है तो उसे प्रभावशाली ढंग से बधाई दी जाती है, "बहुत अच्छा लड़का", फिर गेंद को छुपाएं या उसे अपनी नाक का उपयोग करने के लिए मजबूर करने वाले विभिन्न स्थानों पर फेंक दें। कुत्ते का अभ्यास करने के कुछ समय बाद आप जो खोज रहे हैं उसके बारे में निश्चित है, इसलिए हम अगले चरण में चले जाते हैं। अरोमा कि कुत्ते को उन्हें खोजने के लिए याद रखना चाहिए। इस तरह कुत्ता एक खेल के रूप में अपना काम देखता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भेड़िया की भोजनभेड़िया की भोजन
शेर की भोजनशेर की भोजन
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
कुत्तों की नस्ल grifg_कुत्तों की नस्ल grifg_
लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि परलैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटरशिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर
सूचक, प्रसिद्ध शिकार कुत्तासूचक, प्रसिद्ध शिकार कुत्ता
कैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगोकैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगो
बीगल का व्यवहार (भाग ii)बीगल का व्यवहार (भाग ii)
बिल्ली का शरीर विज्ञानबिल्ली का शरीर विज्ञान
» » कुत्ते ऊब जाते हैं?
© 2022 TonMobis.com