जब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने कुत्ते का मनोरंजन करने के लिए 5 गेम

जब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने कुत्ते का मनोरंजन करने के लिए 5 गेम
सीसी छवि: एल्डो तापिया

एक पालतू कुत्ता होने से कई उत्पन्न होते हैं शारीरिक और भावनात्मक दोनों लाभ , इन्हें बिना शर्त और विचलित प्यार में जोर देना। काम, यात्रा, दोस्तों के साथ बैठकों, यात्राएं जिम, आदि के लिए: इस के साथ जुड़े यह है कि एक बहुत मजबूत और हमारे प्यारे दोस्त के साथ मजबूत कड़ी उत्पन्न होता है, जो निर्धारित करता है जब वे घर में अकेले क्योंकि विभिन्न कारणों में से रहना चाहिए, उदाहरण के लिए है , एक घटना के रूप में जाना जाता है चिंता द्वारा जुदाई, जो तनाव को इतना मजबूत भी कर सकता है कि कुत्ते अकेले होने पर बेताब हो जाते हैं। जो लोग हमारे कुत्तों प्यार हमारे लिए पीड़ित नहीं करना चाहती एक बड़ा है कि तनाव जितना संभव हो उतना कम करने के लिए कोशिश कर रहा मुद्दा है, और एक तरह से पूरा करने के लिए इस खिलौने है कि एक, जबकि वे पूरी तरह से अकेले हैं के लिए कम से कम भूल की अनुमति देने के लिए है।

खिलौने बाजार पर कई उदाहरण के लिए, प्रसिद्ध "बोला काँग" खिलौने बहुत प्रतिरोधी गोलाकार आकार, एक खोखले अंदर जहां डाल होने उदाहरण के लिए के साथ सामग्री, मूंगफली का मक्खन और छर्रों देखते हैं, और अपने कुत्तों मज़ा की कोशिश कर रहे हैं इसे बाहर निकालने के लिए लेकिन यह खिलौना महंगा है, फिर उन लोगों के लिए जिनके पास आर्थिक साल्वदारी नहीं है, या उन लोगों के लिए जो घरों पर वस्तुओं का पुन: उपयोग करना पसंद करते हैं, हम उल्लेख करेंगे 5 खिलौने आप क्या कर सकते हैं और कम से कम अपने घर में रख सकते हैं, कि आपका कुत्ता प्यार करेगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि त्याग की उस भयानक भावना को कम कर देगा।

  1. एक सेब: यह ज्ञात है कि फल में परिवर्तित किया जा सकता है स्वस्थ स्नैक्स हमारे कुत्तों के लिए, उन्हें बहुत अधिक देने के बिना, वे मनोरंजन के लिए एक शानदार विकल्प हैं। यह सरल सेब एक दोहरी कार्य को पूरा, एक गोल आकार जोड़ दी जाएगी और एक गेंद, जो वे अथक पीछा कर सकते हैं के रूप में सेवा कर सकते हैं होने और यह सबसे अच्छा है जब भी पकड़ एक टुकड़ा खा सकते हैं और खुश हो जाएगा कि। छोटे कुत्तों के लिए आदर्श।
  2. एक प्लास्टिक की बोतल: यह खिलौना आदर्श है और सबसे बड़े कुत्ते इसे प्यार करते हैं। वे उन्हें फेंक देते हैं, वे काटते हैं, वे इसके साथ दौड़ते हैं, वे बस उन्हें मोहित करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी पसंद के कुछ अंदर डाल सकते हैं, जैसे कि कुछ पैट (कुत्तों के लिए विशेष) या छर्रों। गंध और बोतल से बाहर निकलने की कोशिश करने की इच्छा उन्हें लंबे समय तक मनोरंजन करेगी, जिससे बोरियत के समय को कम करने में मदद मिलेगी। अंदर क्या है की गंध महसूस करने के लिए कुछ छेद बनाएं और इसे निकालने का प्रयास करने में मजा लें।
  3. एक कार्डबोर्ड बॉक्स: आप इसे सील कर सकते हैं, एक छेद पंच के साथ छेद बना सकते हैं और अंदर सूखे भोजन डाल सकते हैं (गोली जो आप हर दिन खाते हैं)। आप आश्चर्यचकित होंगे कि उनका मनोरंजन कितना होगा, निश्चित रूप से वे किसी भी समय इसे तोड़ देंगे और अंदर क्या खाएंगे, लेकिन यह पर्याप्त समय तक मनोरंजन करेगा।
  4. एक लकड़ी की छड़ी: कुत्ते के समतुल्य आकार के आकार का अनुमान लगाया जाएगा, उम्मीद है कि बिना स्प्लिंटर्स और पतले। वे उन्हें काटने के लिए प्यार करते हैं, वे एक ही संतुष्टि महसूस करते हैं जब वे एक उपास्थि हड्डी काटते हैं। सबसे अधिक चंचल फेंक दिया जाएगा और पीछा किया जाएगा और यदि आपके पास एक से अधिक कुत्ते हैं, तो वे ऊब जाएंगे जब तक वे ऊब जाएंगे। वे एक महान विकल्प हैं, लेकिन बड़े कुत्तों के लिए भी, पिल्लों के लिए नहीं।
  5. खाली दही या मांजर बर्तन: आप उन्हें अच्छी तरह से धोते हैं और अपने पसंदीदा गोली के साथ मिश्रित नमक डालते हैं, तो आप अंतिम भाग लेने की कोशिश करने में काफी समय व्यतीत करेंगे। वह बस खुश होगा।



सच्चाई, विचारों के बारे में आप जितना सोच सकते हैं, कुत्ते किसी भी चीज़ के साथ मनोरंजन कर रहे हैं, आपको सिर्फ कल्पना के साथ खेलना है। बेशक, यह नोट करना कुछ विकल्प हैं, हालांकि वे प्यार करता हूँ, कुछ हद तक हानिकारक हो सकता है कि, विशेष रूप से कुत्तों, इस तरह के भरे हुए जानवरों या रस्सियों के रूप में है कि अधिक विनाशकारी होते हैं के रूप में disassembled और में समस्याएं पैदा कर निगल सकता है, देखते हैं कि महत्वपूर्ण है उनके स्वास्थ्य, तो खिलौने इस तरह का सबसे अच्छा पर्यवेक्षण के साथ और कोई बहाने प्रयोग किया जाता है, यह न भूलें कि पालतू जानवर होने की प्रतिबद्धता हम बना दिया है और हमारे मिशन का महत्वपूर्ण हिस्सा उनके कल्याण को सुनिश्चित करने और जितना संभव हो उतना तनाव कम करने के लिए है ... उन्हें मनोरंजन करने के लिए ... बस अपनी कल्पना उड़ने दो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौनेअति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
कुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारणकुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारण
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकनामेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
» » जब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने कुत्ते का मनोरंजन करने के लिए 5 गेम
© 2022 TonMobis.com