जानवरों की 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्में

हमने अभिलेखागारों की खोज शुरू कर दी और 10 सर्वश्रेष्ठ पशु फिल्मों के साथ रैंकिंग करने का फैसला किया, ताकि आप परिवार के रूप में आनंद ले सकें। हमने जो फिल्में चुनी हैं, वे कालातीत हैं और एक से अधिक ने बड़े और छोटे दोनों को दो आँसू छोड़ दिए हैं। हम खुद को एक फिल्म आलोचक के जूते में डालते हैं, ताकि वे अपनी सामग्री और मूल्यों के अनुसार टेप व्यवस्थित कर सकें। इसके समर्थक पशु चिकित्सक संदेश की धारणा के लिए भी। कुछ एनिमेटेड हैं और दूसरों को वास्तविक जानवरों के साथ, जो लोग लाइटलाइट चोरी करते हैं।

1- शेर राजा (1 99 4): यह पशु फिल्म उत्कृष्टता है। ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जिसे सिम्बा की कहानी से नहीं ले जाया गया हो। अफ्रीकी सवाना एक मंच है जहां सिंहासन के उत्तराधिकारी एक छोटे शेर के रोमांच होते हैं। हालांकि, उन्हें अपने पिता की मौत के अन्यायपूर्ण आरोप लगाकर निर्वासन में मजबूर होना पड़ा। अपने निर्वासन के दौरान, वह अच्छे दोस्त बनाएगा और आखिरकार, वह ठीक से ठीक होने के लिए वापस आ जाएगा।





2- Hachiko, Hachiko (2009): उफ़, इस टेप यदि आप निश्चित रूप से नहीं किसी भी सूखी छात्र हो जाएगा और आँसू दर्शकों से प्रवाह होगा। कहानी एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर केंद्रित है, जो एक अबाउट कुत्ते (अकिता इनू) उठाती है, जिसे वह हचिको कहते हैं। हर सुबह, इस विशेष कर सकते हैं उपनाम "Hachi" अपने स्वामी, विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पार्कर, उसे देखने के लिए, और फिर, हर शाम को रेलवे स्टेशन के लिए चला जाता है, वह स्टेशन के लिए लौट आए उसे दिन के अंत में पूरा करने के लिए। इस दिनचर्या गैर टूटने ग्रस्त है, क्या टूट जाता है की भावनात्मक रूप से जटिल प्रकृति क्या एक कहानी में Hachi की कहानी eternal- अपने मालिक के लिए एक कुत्ते के वफादार भक्ति प्रेम की महान शक्ति और सरल कैसे उजागर करता है बनाता है कृत्यों का सबसे बड़ा संकेत हो सकता है।



3- अंटार्कटिका में बचाव (2006): जब मैंने इस फिल्म को देखा, तो नाम बहुत कुछ नहीं कहता था और यह उन टेपों में से एक लग रहा था जो जल्दी ही भुला दिया जाएगा। हालांकि, कुछ ही मिनटों के बाद वह आपको बड़ी स्क्रीन पर जाने के योग्य कहानी के साथ पकड़ता है। एक सच्ची कहानी के आधार पर, यह फिल्म दोस्ती और निष्ठा के बंधन के बारे में है, जब एक वैज्ञानिक अभियान के तीन सदस्य अंटार्कटिका में अपने स्लेड कुत्तों को छोड़ने का फैसला करते हैं। कठोर अंटार्कटिक सर्दियों के दौरान, कुत्तों को छह महीने से अधिक समय तक उजाड़ और जमे हुए स्थानों में जीवित रहने के लिए लड़ना होगा।


4- मार्ले और मी (2008): हम कुत्तों के आधार पर कहानियों के साथ जारी रखते हैं। लेकिन यह विशेष रूप से एक बहुत मजेदार है और इससे आपको मार्ले की एंटीक्स का आनंद मिलेगा। , फिल्म जॉन ग्रोगन के जीवन को बताती है, एक युवा पत्रकार जो अपनी पत्नी जेनी के साथ नवविवाहित के रूप में अपना नया जीवन शुरू करने का फैसला करता है। वे अपनी पारिवारिक इमारत परियोजना शुरू करते हैं, लेकिन जॉन को यकीन नहीं है कि वह अभी तक पिता बनना चाहता है, इसलिए वह "बुद्धिमान सलाह" का पालन करता है और जेनी को प्यारा लैब्राडोर पिल्ला देता है। इस प्रकार मार्ले ग्रोगन्स हाउस में आती है, जो थोड़ी देर के बाद एक बेचैन वयस्क किसान बन जाता है जो वास्तविक आपदा बन जाता है।



5- निमो ढूंढना (200 9): यह फिल्म एक पिता और बेटे के बिना शर्त प्यार का प्रदर्शन करती है, लेकिन महासागरों की गहराई तक ले जाती है। छोटी मछली नीमो, जो एकमात्र बच्चा है, अपने पिता द्वारा बहुत प्यार और संरक्षित है। ऑस्ट्रेलियाई चट्टान पर कब्जा करने के बाद, यह एक सिडनी दंत चिकित्सक के कार्यालय के मछली टैंक में जाता है। उनके डरावनी पिता उसे बचाने के लिए एक खतरनाक साहसिक कार्य करेंगे। लेकिन निमो और उनके नए दोस्तों के पास मछली टैंक से बचने और समुद्र में लौटने के लिए एक चालाक योजना भी है।








6 आइस एज (2002): आइस एज प्रागैतिहासिक विशाल में, एक आलस और एक बाघ की दिग्गज कंपनी अपने परिवार के द्वारा किसी खोए हुए मानव बच्चे की देखभाल के प्रभारी ले जाएगा। यह क्लासिक्स में से एक है जो आपको हंस देगा और आपको रोमांच देगा।



7- मेडागास्कर (2005): मेरी राय में, यह मजेदार और परिस्थितियों के मामले में एक क्लासिक है जो वयस्कों और बच्चों दोनों के लिए हास्य मिश्रण करता है। यह फिल्म सेंट्रल पार्क चिड़ियाघर के चार निवासियों और सितारों पर केंद्रित है: एक शेर, एक ज़ेबरा, एक जिराफ और गर्भवती हिप्पोपोटामस। जब उनमें से एक गायब हो जाता है, तो अन्य तीनों को देखने के लिए भाग जाते हैं, चार को पकड़ा जाता है और वापस अफ्रीका भेज दिया जाता है। लेकिन एक दुर्घटना उन्हें मेडागास्कर के तट पर छोड़ देती है। मनुष्यों के साथ अपने जीवन जीने के बाद, वे वन्यजीवन और अस्तित्व के कुछ भी नहीं जानते। तब हमारे नायकों प्रकृति में उनकी उचित भूमिकाओं की वास्तविकता का सामना करेंगे।



8- रैटाटुई (2007): अब हम निविदा "चूहा" के इतिहास में ले जाएँ (रेमी), जो अपने परिवार के विरोध के बावजूद एक महान फ्रांसीसी शेफ और में एक चूहे होने का स्पष्ट समस्या बनने का सपना एक पेशा जो कृंतक को रोकता है। भाग्य पेरिस के सीवरों के लिए रेमी लेता है, लेकिन उनकी स्थिति बेहतर नहीं हो सकती है, क्योंकि यह सिर्फ एक रेस्तरां के नीचे स्थित है।





9- बेबे, बहादुर पिगलेट (1 99 5): खेत में होगेट सभी प्रकार के जानवरों को जीते हैं। प्रत्येक जानवर के पास एक नौकरी होती है जो जानता है कि कैसे करना है और प्रत्येक व्यक्ति इसे अच्छी तरह से करने की कोशिश करता है, क्योंकि वह अपनी जगह जानता है। बेबे खेत में आते हैं, एक छोटा सा सुअर जो किसान ने प्रतियोगिता में जीता है। होगेट का मानना ​​है कि बेबे के बारे में कुछ खास बात है और उसे एक चरवाहे कुत्ते के शिल्प को सिखाने का फैसला करता है और इस असाधारण तरीके से, बेबे क्रिसमस के रात्रिभोज से बचाता है। एक निविदा और मनोरंजक कॉमेडी, जो हमें मांसाहारियों को बंद करने के एक पल के लिए सोचती है।



10- शार्लोट वेब (2006): हालांकि वे बहुत आम नहीं हैं, ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने पालतू जानवर के रूप में मकड़ी चुनी है। यदि आप उनमें से एक हैं, तो यह फिल्म आपके लिए है। यदि आपके पास कोई नहीं है, तो शायद इस फिल्म को देखने के बाद आप इसे देखेंगे। जब युवा बलि चढ़ाए जाने के बारे में है तो युवा फर्न सुअर विल्बर को बचाता है। विल्बर भोलेपन से व्यवहार करती है, या कम से कम, मैं अन्य जानवरों लगता है, लेकिन शेर्लोट, मकड़ी, जो खलिहान की छत में रहती है के लिए, यह एक दोस्त बनने के लिए संभव है। उनकी दोस्ती जल्द ही प्रामाणिक साबित होती है जब अन्य जानवरों को छोड़ दिया जाता है कि विल्बर के दिनों की संख्या गिना जाता है। ऐसा लगता है कि केवल एक चमत्कार ही अपने जीवन को बचा सकता है।



आप जानते हैं, यहां परिवार के साथ साझा करने के लिए अलग-अलग विकल्प हैं और पहले कभी नहीं आनंद लेते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
कुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्मेंकुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्में
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
बिल्लियों क्लासिक फिल्म दृश्यों को फिर से बनाते हैंबिल्लियों क्लासिक फिल्म दृश्यों को फिर से बनाते हैं
बिल्लियों के लिए डिज्नी चरित्र नामबिल्लियों के लिए डिज्नी चरित्र नाम
शॉर्ट चिली `भालू की कहानी` ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती हैशॉर्ट चिली `भालू की कहानी` ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है
लघु चिली "भालू कहानी" ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती हैलघु चिली "भालू कहानी" ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है
» » जानवरों की 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्में
© 2022 TonMobis.com