Palometas, पिरान्हा कैसे हैं?

गर्मी आई और पैलोमेटास या पिरान्हा के हमले के लिए हमले हुए। निस्संदेह स्नान करने वालों के भय से एक palometas हमलों कर रहे हैं। अर्जेंटीना में हाल ही में हमलों स्नान करने वालों palometas हुआ है, जैसा भी मामला Posadas, Misiones और रोसारियो, सांता फे के शहर में इन दिनों में हुआ था। इन स्पा जहां हमलों वहाँ थे में वे इन मछलियों पर जाने जाल रोकथाम रखा जा रहा है। लेकिन सवाल उठता है Palometas कैसे हैं

और हमारे ब्लॉग से हम आपको इस क्रूर और क्रूर मछली की विशेषताओं को बताते हैं।

PalometasL1.jpg_88717827

पैलोमेटास या पिरान्हा के लक्षण:

पैलोमेटा मछली होती है जो शॉल्स में रहती है और बहुत तेज़ दांत होते हैं रों। वहाँ है पैलोमेटस की कई किस्में, ताजे पानी और पानी के सलाद दोनों ए, हालांकि मिसिस और सांता फे में हमला करने वाला एक ताजा पानी है। ऐसा लगता है पानी और लोग हैं, जो ताजगी की तलाश में नदियों के आंदोलन की गर्मी इन मछलियों अंधाधुंध और असामान्य पर हमला कर देता है। अन्य परिकल्पनाओं का कहना है कि यह अंधाधुंध मछली पकड़ना है जो इन घटनाओं का उत्पादन करता है।

Palometas उथले पानी के क्षेत्रों में आम तौर पर ध्यान केंद्रित करने और जब एक काटने दूसरों रक्त और हमले अनुभव . वे बहुत आक्रामक मछली हैं और उनमें से कई डरावनी कहानियां हैं।




पैलोमेटास या पिरान्हा की गर्मी में और खासकर प्रकाश के घंटों में बहुत अच्छी गतिविधि होती है . स्कूल आमतौर पर लगभग 20 व्यक्तियों से बने होते हैं जो अपने पीड़ितों को खाने के लिए आश्चर्यजनक रणनीति का उपयोग करते हैं। अन्य मछली इन विद्यालयों से आश्चर्यचकित हैं जो कुछ क्षेत्रों में 3 से 6 दिनों के बीच एक साथ रहती हैं। उनके प्रजनन के लिए वे फ़्लोटिंग जलीय पौधों का उपयोग करते हैं जहां वे अपने संतान की देखभाल करते हैं।

पैलोमेटस या पिरान्हा कैसे हैं ?:

palometas2013_12_27_Palometa_Clarin

पोमेल या पिरान्हा का शरीर संपीड़ित और अंडाकार होता है यह औसत आकार के रूप में लगभग 20 सेंटीमीटर से अधिक माप नहीं करता है। उनके पास बहुत मजबूत जबड़े हैं, निचले स्तर पर बकाया है बहुत तेज़ दांत उन्होंने मोर्सल्स द्वारा अपना शिकार काट दिया। खून की गंध है, जो काफी दूरी पर कब्जा कर सकते हैं, अपने शिकार पर हमला कर कुछ ही मिनटों में इन मछलियों के bloodthirsty सहज ज्ञान जागता है, कई केवल बांध के कंकाल छोड़ दें। उनके दांत मांस grinders के समान हैं।

palometas मांसाहारी हैं हाँ, वे अन्य मछली और कीड़े भी खाते हैं। वे बहुत सक्रिय हैं और गर्मी में उनका खतरा बढ़ जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
मेरे कुत्ते पर अधिक से अधिक बार हमला किया जा रहा हैमेरे कुत्ते पर अधिक से अधिक बार हमला किया जा रहा है
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
जर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता हैजर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता है
एक पालतू जानवर के रूप में पिरान्हाएक पालतू जानवर के रूप में पिरान्हा
मछलियों को अभी भी रहना है लेकिन अभी भी सांस लेना हैमछलियों को अभी भी रहना है लेकिन अभी भी सांस लेना है
शीर्ष 10: दुनिया में सबसे डरावनी मछलीशीर्ष 10: दुनिया में सबसे डरावनी मछली
पता लगाएं कि आपको आतंक हमलों के बारे में क्या पता होना चाहिएपता लगाएं कि आपको आतंक हमलों के बारे में क्या पता होना चाहिए
» » Palometas, पिरान्हा कैसे हैं?
© 2022 TonMobis.com