मछली को एक मछलीघर से दूसरे में कैसे बदलें

मछली को एक मछलीघर से दूसरे में कैसे बदलें

अगर उसके पिता यह छोटा हो गया कई मछलियों के लिए, या यदि किसी अन्य कारण से आप लंबे समय तक अपनी मछली को बदलने की सोच रहे हैं, तो कुछ सिफारिशें हैं जिन्हें आप अलग कर सकते हैं ताकि आपको पता चले एक से दूसरे में मछली कैसे बदलें अपने सौदे कल्याण को संरक्षित करना।

एक छोटे से जानवर की मछली जिसके साथ हम थोड़ा सा बातचीत करते हैं, लेकिन एस्टोन का मतलब है कि हम मोल्डानोस बना सकते हैं जो उन्हें पकड़ते हैं कम दर्दनाक संभव है, खासकर क्योंकि जब हम जानवरों का सम्मान करते हैं तो उन्हें चाय का फैसला करने के बाद हमें अपने सौना पर देखना चाहिए।

  • एक पशु स्टोर में खरीदकर शुरू करो छोटा नेटवर्क अपने वर्तमान tárío की मछली पकड़ने में सक्षम होने के लिए। इसे स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त españlo के साथ एक ग्लास जार भी खरीदें (या घर पर देखो)।

  • बोतल से जार के अंदर तक मछली के साथ मछली या मछली लें। जानवर को नेट से बोतल तक पास करें हमेशा यह पता है कि यह लगातार है पानी से संपर्क करें इस तरह वह पीड़ित होगा जैसे कि हम उसे कुछ सेकंड के लिए पानी से बाहर छोड़ दिया।




  • लहसुन की बोतल को अन्य कंटेनर में ले जाएं और मछली को अपने नए घर के अंदर रखें। सभी मछलियों को अपने नए जीवन में होने से पहले जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार इस प्रक्रिया को दोहराएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मछली को एक मछलीघर से दूसरे में कैसे बदलें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • आपको चाहिए
    • छोटी मछली नेट
    • वाइड ग्लास की बोतल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम में मछली कैसे खिलाया जाए? मछली की देखभाल के लिए युक्तियाँएक्वैरियम में मछली कैसे खिलाया जाए? मछली की देखभाल के लिए युक्तियाँ
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
    » » मछली को एक मछलीघर से दूसरे में कैसे बदलें
    © 2022 TonMobis.com