साइट्रिन, टूमलाइन और एमेथिस्ट: जनता का नया सोना




पन्ना और हीरे के बढ़ते मूल्य ने अधिक से अधिक ग्राहकों को वैकल्पिक गहने के पत्थरों को खोजने के लिए मजबूर कर दिया है। इतिहास इंगित करता है कि स्पष्टता में हीरे एसआई 1 और जोआस रंग एफजी ने पिछले 40 वर्षों में अपनी कीमतों में लगातार वृद्धि देखी है।

पिछले 5 वर्षों की एक और प्रवृत्ति यह है कि उपभोक्ता रंगीन रत्नों, पारदर्शी लोगों को पसंद करते हैं। पन्ना और रूबी की मांग बढ़ रही है और उनकी कीमत भी बढ़ रही है। 2001 से ब्राउजर बाजार पन्ना के मूल्य से 60 से 70 प्रतिशत की बढ़ोतरी दिखाता है।

धीरे-धीरे लेकिन वैकल्पिक वैकल्पिक रत्न, जैसे कि एमेथिस्ट, साइट्रिन और टूमलाइन, आज पत्थर में एक बड़ा बाजार हिस्सा प्राप्त कर रहे हैं। टूरमाइनिन एनीस: इंद्रधनुष कीमती पत्थर न केवल एक सुंदर पत्थर है, बल्कि एक बहुत ही विश्वसनीय निवेश है। मर्काडो ने अगले बारह महीनों में एमेथिस्ट और टूमलाइन की कीमत में वृद्धि की भविष्यवाणी की है।

टूरलाइन के साथ सावधान रहें - यह विभिन्न स्वादों में आता है: दो रंग और बहु ​​रंग, और विभिन्न पत्थरों की कीमत बहुत भिन्न होती है। एक बहुत अधिक स्थिर निवेश amethyst है।

एमेथिस्ट लाल-बैंगनी और नीले-बैंगनी कूद के साथ रत्नों और काले बैंगनी की सबसे कीमती है। इस पत्थर को संभालने के दौरान आपको सावधान रहना चाहिए - सूरज की रोशनी के लिए बहुत लंबा खुलासा होने पर इसमें इसका रंग खोने की क्षमता है, इसे सुरक्षित स्थान पर रखना सर्वोत्तम है। पत्थर की गुणवत्ता इसे रत्न खोजने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है। इसके अलावा, कम कीमत कारक एमेथिस्ट वर्तमान बाजार हिस्सेदारी में वृद्धि के पीछे ड्राइविंग बलों में से एक है।

साइट्रिन: एस्मेरल्डा क्वार्ट्ज की एक नई किस्म, इस बार पीले रंग में तीन गहने में से एक है जो हीरे और पन्ना के बाजार में भागीदारी को हरा देगा। पत्थरों को खरीदने के समय नया ध्यान रखना। यदि आप चाहते हैं, उदाहरण के लिए, खरीद मूल्य जो उच्च चोटी को आसानी से खरीददारी से धोखा दिया जा सकता है, क्योंकि दोनों के पास लगभग एक ही रंग होता है।

एमेत्रिन एक और बहुत ही रोचक विजेता बाजार है: यह एमेथिस्ट और साइट्रिन का मिश्रण है और एमेथिस्ट को गर्म करके प्राप्त किया जाता है, जब तक यह साइट्रिन बन जाता है और एमेथिस्ट के परिणामों का रूपांतरण नहीं होता है।

हम 200 9 में बाजार में बहुत सारे बदलावों की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि बहुत से मूल्यवान रत्नों ने अपनी कीमतों में वृद्धि और गति को कम करना जारी रखा है, लेकिन अधिक किफायती निरंतर रत्न आज अपने बाजार हिस्सेदारी हासिल कर रहे हैं दिन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि मेरा कुत्ता पत्थर खाता हैक्योंकि मेरा कुत्ता पत्थर खाता है
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
विटामिन सी त्वचा उत्पादों के लाभविटामिन सी त्वचा उत्पादों के लाभ
मेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता हैमेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता है
किडनी प्राकृतिक हटाने पत्थर - डॉक्टर रहस्य प्रकट किया!किडनी प्राकृतिक हटाने पत्थर - डॉक्टर रहस्य प्रकट किया!
हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
विंटेज प्राचीन गहने - टुकड़ों के बाद और अधिक क्यों मांगे जाते हैं?विंटेज प्राचीन गहने - टुकड़ों के बाद और अधिक क्यों मांगे जाते हैं?
गुर्दे के पत्थरों के लिए क्या करना है? और स्वाभाविक रूप से क्या होता हैगुर्दे के पत्थरों के लिए क्या करना है? और स्वाभाविक रूप से क्या होता है
मेरे पास एक पिल्ला है जो कभी-कभी गंदगी और पत्थरों को खाती हैमेरे पास एक पिल्ला है जो कभी-कभी गंदगी और पत्थरों को खाती है
» » साइट्रिन, टूमलाइन और एमेथिस्ट: जनता का नया सोना
© 2022 TonMobis.com