विंटेज प्राचीन गहने - टुकड़ों के बाद और अधिक क्यों मांगे जाते हैं?




पुराने पुराने गहने गहने बाजार में विस्फोट हुआ है। ये छोटे ज्ञात गहने टुकड़े के बाद सबसे अधिक मांग किए गए हैं। कई लोगों ने पाया है कि कुछ प्रकार के गहने का उपयोग वास्तव में एक बयान देते हैं। इन पुराने टुकड़ों में से कई का निर्माण उत्तम है, और सामग्री प्रथम श्रेणी हैं। प्राचीन काल के गहने की कई शैलियों और प्रकार हैं जो कई सालों तक फैलती हैं।

अपने फैशन स्टेटमेंट पर विचार करने के अलावा, ये टुकड़े मजबूत, विश्वसनीय और अद्वितीय हैं। ये टुकड़े कई सालों से आसपास रहे हैं और निश्चित रूप से समय की परीक्षा खड़े हैं। लोग खड़े हो गए और इस महान छोटी-छोटी घटना को ध्यान में रखा। कई स्थानों है कि एक व्यक्ति का अनुरोध किया टुकड़े को खोजने के लिए सक्षम हो जाएगा, नीलामी वेबसाइटों अचल संपत्ति बेचने के लिए कर रहे हैं। गहने के इन टुकड़ों, चाहे हार, झुमके, अंगूठी, कंगन और जड़ाउ पिन, अत्यधिक वांछित है, प्यार करता था, और कुछ मामलों में आवश्यक। इस तरह के विभिन्न गहने के कई प्रकार और शैलियों हैं, इसलिए, यह आपको इन प्रकारों में से कुछ का पता लगाने और गहने उद्योग में उनके नाम और ब्रांड बनाने के लिए अनुमति देता है।

जब टुकड़ों के बाद इन अत्यधिक मांग में पत्थरों की बात आती है, तो अधिकांश टुकड़ों में कीमती पत्थरों नहीं होंगे। हालांकि, उनके पास स्फटिक, बड़े और छोटे, साथ ही कई अन्य प्रकार के गैर-कीमती पत्थरों हैं। हालांकि, इन प्रकार के पत्थर कई बेहतर प्रकार नहीं हैं, वे अलग और अद्वितीय हैं। यही वह गहने है जो आप चाहते हैं। वे मानक प्रकार के गहने के बीच मतभेद चाहते थे।

आइए विक्टोरियन शैली पर विचार करें। इसमें एडवर्डियन, आर्ट नोव्यू और आर्ट डेको शामिल हैं। यह 1 9 30 के दशक में है और इसमें कई अलग-अलग प्रकार शामिल हैं। इनमें शोक पिन, कैमो ब्रूश और हार, ब्रूश, गर्दन और ऐसे शामिल हो सकते हैं। यह नहीं है, ज्यादातर रत्नों के लिए, भाग, कीमती पत्थरों हैं और इनमें से कई टुकड़े हाथ से पेंट किए जाते हैं। विशेष रूप से ब्रूश। ये चमकदार रंग हैं, और वे कुछ भी प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। हालांकि, सबसे अधिक फूल और पसंद का प्रतिनिधित्व करते हैं।

निस्संदेह इस तरह के, मूल रूप से, फंतासी गहने की खोज करते समय विचार करने के लिए कुछ यह है कि यह काफी हद तक हस्ताक्षरित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह संग्रहणीय नहीं है। इसके विपरीत, इन टुकड़ों को अभी तक हस्ताक्षरित और एकत्र नहीं किया जा सकता है। बहुत से लोग, भले ही वे हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं, फिर भी बहुत मूल्यवान हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि उनमें से कई को हस्ताक्षर क्यों किया गया था, क्योंकि वे थोक बनाए गए थे और इसलिए, एक डिजाइनर इसे अपने सर्वोत्तम कार्यों के रूप में नहीं मानता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचेंमेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें
पालतू जानवरों के लिए खतरनाक क्रिसमस गहनेपालतू जानवरों के लिए खतरनाक क्रिसमस गहने
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
आधुनिक चुंबकीय थेरेपीआधुनिक चुंबकीय थेरेपी
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
प्रभावशाली गहने मनकाप्रभावशाली गहने मनका
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
कैसे पॉड शिल्प बनाने के लिएकैसे पॉड शिल्प बनाने के लिए
» » विंटेज प्राचीन गहने - टुकड़ों के बाद और अधिक क्यों मांगे जाते हैं?
© 2022 TonMobis.com