पियर्स या छेद नहीं है?




शरीर भेदी आपके शरीर में बनाए गए एक पंचर या पंचर है जिसे सुई के साथ बनाए गए खोलने में गहने का उपयोग करने के लिए किया जाता है। छिद्रण शरीर का एक संशोधन है। बहुत से लोग, सांस्कृतिक, धार्मिक और अन्य कारणों के लिए ड्रिल का अभ्यास करते हुए कई लोगों को, विशेष रूप से आधुनिक पश्चिमी देशों में, भेदी आध्यात्मिक मंशा, सजावटी, या यौन रुझान को पूरा करने के लिए चुनते हैं।

शरीर भेदी के पास एक समृद्ध इतिहास है जो प्राचीन काल में वापस जाता है। तो व्यक्तिगत अभिव्यक्ति का एक साधन के रूप में, सामाजिक स्थिति को नामित करने के लिए, या एक धार्मिक अनुष्ठान का हिस्सा के रूप में, या सुंदरता में सुधार के लिए एक उपकरण के रूप, शरीर भेदी हमें चारों ओर दुनिया भर में लगभग के अस्तित्व के बाद से किया गया है पृथ्वी के चेहरे पर मानवता। छिद्रण के साथ मम्मीफाइड निकायों की खोज की गई। व्यवस्थाविवरण 15: 12-17 दासता के संकेत के रूप में कान भेदी लगाता है। लेविटीस 1 9:28 कहता है कि अपने शरीर को छेद मत दो। 16 वीं शताब्दी के बाद से भारत में नाक भेदी आम है और वेदों के समय से पुरुषों और महिलाओं के लिए कान भेदी आम थी।
शरीर के सबसे आम हिस्सों जो छेड़छाड़ या छेद के प्रकार हैं, आपके त्वरित संदर्भ के लिए नीचे सूचीबद्ध हैं:

नाक या नाक, जीभ, कान, होंठ, पट, नाभि, निपल्स, clitoral हुड, लिंग, बंध, चमड़ी, लिंग की नोक, अंडकोश की थैली, मुनरो ब्रिज, गाल, विरोधी भौंह, उपास्थि कान, सीजा, पीना, भूतल, क्रिस्टीना, Fourchette, लघु भगोष्ठ, भगोष्ठ, त्रिभुज, ampallang, dydoe, लगाम, Guiche, काउगर्ल प्रिंस अल्बर्ट, अंडकोश की थैली, Peli, Lorum।

आयुर्वेद नाक के बाईं पालि में भेदी के अनुसार यह आसान वितरण करता है और महिलाओं में माहवारी के दर्द को कम कर देता है, क्योंकि शरीर भेदी के प्रकार के कुछ हमारे शरीर पर फायदेमंद असर पड़ता है। उन लोगों के स्तन जो अंगूठियां पहनते थे वे अतुलनीय रूप से अधिक सोनोरस थे और उन लोगों की तुलना में अधिक विकसित नहीं थे जिन्होंने नहीं किया था। लिटिल रगड़ और अंगूठियां के फिसल एक बहुत ही रोमांचक लग रहा है का कारण बनता है, और, बड़ा और अधिक संवेदनशील है, और अधिक यौन आकर्षक बनाता है, और निपल्स निपल्स की लगातार उत्तेजना प्रदान करता है। लिंग के छेद यौन संबंध के दौरान जोड़े की अधिक उत्तेजना प्रदान करता है।

क्षेत्र में छेड़छाड़ के माध्यम से एक प्रकोप वस्तु के साथ शरीर में एक खोलने के द्वारा स्थायी भेदी की जाती है। यह आमतौर पर एक सुई या स्केलपेल का उपयोग करके, ऊतक को हटाने, या त्वचीय पंच द्वारा एक उद्घाटन को कम करके किया जाता है। कभी-कभी, एक घुमावदार बंदूक का भी उपयोग किया जाता है लेकिन इसका उपयोग कान लोब की छेद तक सीमित है। किसी भी मामले में, स्वच्छता और नसबंदी का अभ्यास घड़ी है। स्टेनलेस स्टील और शल्य चिकित्सा टाइटेनियम एक ताजा भेदी में इस्तेमाल होने के लिए प्रारंभिक गहने के लिए आदर्श सामग्री हैं।

ड्रिलिंग से पहले जाने के लिए एक चेकलिस्ट है:
1. ड्रिलिंग के लिए क्षेत्र चुना गया था अच्छी गुणवत्ता वाले जीवाणुनाशक साबुन के साथ अच्छी तरह से साफ किया जाना चाहिए।
2. यह सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र की सफाई के बाद कि सुई का उपयोग किया जाता है, यह साफ और साफ हो जाता है।
3. भेदी के बाद आपको गहने के टुकड़े को संलग्न करना होगा (ठीक से निर्जलित)।
4. हमेशा सुनिश्चित करें कि एक विशेष कंटेनर सुई को एक कंटेनर में व्यवस्थित करने के बाद व्यवस्थित किया जाता है ताकि सुई या रक्त को किसी और को छूने का कोई खतरा न हो।
5. छिद्रित क्षेत्र की पर्याप्त सफाई बनाए रखें।
6. ड्रिलिंग कार्य करने वाले व्यक्ति द्वारा आभूषण को ठीक से विनियमित और नियंत्रित किया जाना चाहिए।

यदि व्यक्ति 18 वर्ष से कम आयु के है, तो कुछ पौधे उन्हें माता-पिता की सहमति के बिना छेड़छाड़ करने की अनुमति नहीं देते हैं। अब, हम शामिल जोखिमों और संक्रमण और अन्य जटिलताओं से खुद को बचाने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढने जा रहे हैं। हमारे शरीर में स्थानों में से कुछ कहीं और की तुलना में अधिक समस्याएं पैदा कर सकता, संक्रमण मुंह और नाक क्योंकि है कि उन क्षेत्रों में रहते हैं और जीभ छेदन नुकसान पहुंचा सकता है बैक्टीरिया के लाखों लोगों की भेदी के लिए एक आम समस्या है समय के साथ दांत। जीभ, गाल, होंठ अक्सर मसूड़ों में समस्याओं के रूप में एक खतरा पैदा करते हैं।

अधिकांश ड्रिलिंग दुकानें अपने ग्राहकों के लिए एक स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण प्रदान करने का प्रयास करती हैं, लेकिन आप संक्रमण की उपस्थिति या अन्य स्वास्थ्य खतरों की जांच कर सकते हैं जो हमारे लिए प्रतीक्षा में हैं। ध्यान में रखने के लिए सामान्य बिंदु हैं:

दुकान साफ ​​होना चाहिए, भेदी कर व्यक्ति को एक कीटाणुनाशक साबुन से अपने हाथ धोता है, ताजा डिस्पोजेबल दस्ताने, डिस्पोजेबल या निष्फल उपकरणों का उपयोग कर एक भेदी बंदूक का उपयोग नहीं करते उपयोग करते हैं, भेदी के लिए इस्तेमाल किया सुई नया है और पहली बार उपयोग करता है और अपशिष्ट के निपटारे और निपटान के लिए सही प्रक्रियाओं को सुनिश्चित करता है।

प्राप्त करने के बाद एक भेदी आप अच्छा महसूस करना चाहिए, लेकिन आप एक छोटे से "हल्के दर्द और साइट drilled पर सूजन इंतजार करना। एक जीभ भेदी लार में वृद्धि होगी पाने के लिए। हालांकि, कि कभी कभी यह ध्यान रखें यह गलत हो सकता है, कुछ मामलों में, तुरंत डॉक्टर के पास जाकर एकमात्र समाधान उपलब्ध होगा।

शरीर के हिस्से के आधार पर, उपचार का समय कुछ हफ्तों से एक वर्ष से भी अधिक हो सकता है। छेड़छाड़ करने के बाद, बाद में अच्छी देखभाल की जानी चाहिए, इसे उठाओ या फेंक न दें, क्षेत्र को साबुन से साफ रखें, और अपने हाथ धोने के बिना इसे छूएं। हाइड्रोजन पेरोक्साइड का कभी भी उपयोग न करें, क्योंकि यह नवगठित ऊतक को तोड़ सकता है। मुंह के छिद्रण के मामले में, खाने के बाद जीवाणुरोधी mouthwash का उपयोग सलाह दी जाती है।

जब भेदी पूरी तरह से ठीक हो जाती है, प्रारंभिक गहने को छोटी अवधि के लिए संशोधित या हटाया जा सकता है। छिद्रण को हटाने बहुत आसान है। छिद्रित क्षेत्र को फेंकने या परेशान न करने के लिए आभूषण लेने की देखभाल करें। छेद को हटाने के बाद ठीक करना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
आध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपीआध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपी
मुँहासा निशान के लिए लेजर उपचारमुँहासा निशान के लिए लेजर उपचार
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
हर बार जब आप साबुन चुनते हैं तो यह सही करेंहर बार जब आप साबुन चुनते हैं तो यह सही करें
रेकी एक शुरुआती गाइड रेकी उपचार ऊर्जा क्या हैरेकी एक शुरुआती गाइड रेकी उपचार ऊर्जा क्या है
आईएल sollevare इमो किशोरी आओआईएल sollevare इमो किशोरी आओ
» » पियर्स या छेद नहीं है?
© 2022 TonMobis.com