Chelating एजेंट - कैसे chelating एजेंट काम करते हैं




शब्द चेलेशन में कई प्रभाव हैं। फिटनेस और आजीविका के क्षेत्र में यह chelated सामग्री को संदर्भित करता है। लेकिन जब चेलेशन उपचार की बात आती है तो यह शरीर के अंदर प्रणाली को संदर्भित करता है। चेलेट सामग्री आउट-ऑफ-बॉडी प्रक्रिया का संदर्भ देती है। इसका मतलब है कि चेलेट सामग्री बनाने के लिए विभिन्न सामग्रियों को कैसे संसाधित किया जाता है। शरीर के चेलेशन की प्रणाली के भीतर यह दिखाता है कि उपकरण कैसे सामग्रियों पर काम करते हैं और अणुओं को chelating, जो शरीर के लिए अच्छा नहीं है। प्रक्रिया पेट या आंत पर किया जाता है और शरीर से अपशिष्ट उत्पादों को हटा देता है। असल में, चेलेशन का अभ्यास पूरा हो गया है। यह मुख्य रूप से एक समझौता है कि ईडीटीए के साथ चेलाकरण मुख्य उपकरण धातुओं और जहरीले संसाधनों का काम करता है।

ईडीटीए उपचार का मुख्य हिस्सा है, या तो मौखिक या अंतःशिरा प्रशासन। दोनों रूपों में ईडीटीए रोगियों में चलाता है। यह रक्त प्रवाह में जाता है और ईडीटीए धातुओं और खनिजों को एक साथ बांधता है और रक्त को कुल्ला करने के लिए हटा देता है। विभिन्न फिटनेस स्थितियों से प्रक्रिया को लंबे समय तक कैसे बढ़ाया जाता है, इस बारे में दो अटकलें हैं। सिद्धांत कहता है कि ईडीटीए कठोर आणविक टुकड़ों और मुक्त ऊर्जावान के साथ तय किया गया है। ये टुकड़े खतरनाक हैं और शरीर के ऊतकों और ढक्कन, रक्त को नुकसान पहुंचा सकते हैं। दूसरा, सिद्धांत कहता है कि ईडीटीए कैल्शियम और अन्य समान सामग्रियों से जुड़ा हुआ है। यह एक तंत्र का हिस्सा है, जो अंत में, रक्त शीथ और कमरे की स्थिति प्राप्त करता है।

Cinérea एक रोगी एक chelation उपचार के साथ प्रशासित है। ईडीटीए बाँझ रक्त लाइनर खोलने में मदद कर सकता है और उन्हें अधिक खुले और लोचदार बनाता है। यह भी धमनियों की सूजन और पट्टिका गठन बंद हो जाता है की प्रक्रिया को कम कर देता। यह नसों और धमनियों के माध्यम से वृद्धि हुई रक्त प्रवाह का परिणाम है और हृदय फिटनेस पुनर्स्थापित करता है। यही कारण है कि स्वाभाविक रूप से होने वाली चेलेशन धमनीविरोधी थी। इस विधि के अलावा रक्त ग्लूकोज और ऑस्टियोआर्थराइटिस की स्थिति में सुधार करने में भी मदद मिलती है। कोई पुष्टि नहीं परे है कि केलेशन प्रक्रिया शरीर और विषाक्त भारी धातुओं के खून सफाई की प्रक्रिया के रूप में, संस्मरण और मोतियाबिंद के दिवालिया होने के मामलों में उपयोगी भी है।

असल में यह प्रक्रिया निरंतर सामान्य प्रक्रिया है। यह कई शरीर एंजाइमों, विटामिन और हार्मोन है कि एक ही chelator प्रक्रिया से संबंधित है के गठन को शामिल प्रक्रियाओं में शामिल हैं। केलेशन और रिपोर्ट प्रक्रिया केलेशन उपचार के सामान्य प्रक्रिया के बीच विषमताओं कि कुछ उपयोगी सामग्री का गठन किया और सामान्य केलेशन में अवशोषित कर रहे हैं, जबकि विषाक्त पदार्थों के उपचार में आवश्यक केलेशन शरीर से सफाया कर दिया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
कुत्ते की कार्डियोवैस्कुलर प्रणालीकुत्ते की कार्डियोवैस्कुलर प्रणाली
कुत्ते की Urogenital प्रणालीकुत्ते की Urogenital प्रणाली
मधुमक्खियों के लिए सामग्रीमधुमक्खियों के लिए सामग्री
कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करनाकड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
मॉइस्चराइजिंग बॉडी समीक्षा कैसे मदद कर सकती हैमॉइस्चराइजिंग बॉडी समीक्षा कैसे मदद कर सकती है
चेलेशन उपचार के लिए के रूप मेंचेलेशन उपचार के लिए के रूप में
ओरल चेलेशन: मौखिक चेलेशन थेरेपी को सरल बनाएंओरल चेलेशन: मौखिक चेलेशन थेरेपी को सरल बनाएं
» » Chelating एजेंट - कैसे chelating एजेंट काम करते हैं
© 2022 TonMobis.com