महिलाओं के लिए सौंदर्य टिप्स: 5 अद्भुत आकार की महिलाएं 30, 40 और उससे अधिक उम्र में महिलाओं को सुंदर दिखती हैं




जैसा कि आप शायद जानते हैं, सौंदर्य आसान नहीं है। रहस्य का एक तत्व है, "" तदनुसार कार्य करें। यहां 30 के दशक, 40 के दशक और उससे अधिक महिलाओं के लिए मेरे 5 सौंदर्य रहस्य हैं:

1. अपने आप को बताएं कि आप खूबसूरत हैं और जब तक आप इसे मानते हैं तब तक मैं आपको तब तक कहता रहता हूं! मनुष्य न केवल समझते हैं, बल्कि दूसरों की भावनाओं से भी प्रभावित होते हैं। अगर लोग अपनी आत्म-घृणा को समझते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि वे उस पथ को देखेंगे जो बेहोशी से आपको देखने के लिए कहता है।

2. अपनी नींव पर पुनर्विचार करें। सचमुच कुछ भी गलत नींव उम्र नहीं है। एक टोन का प्रयोग भी प्रकाश, भी गुलाबी, भी नारंगी, बहुत गहरे भी कुछ भी, वास्तव में वास्तव में निशान, blemishes और स्पॉट आप को छिपाने के लिए कोशिश कर रहे हैं अतिरंजना कर सकते हैं। इसके अलावा, गलत रंग आप, बेजान लग रही जबकि एक साथ झुर्रियों और furrows accentuating बना सकते हैं। इस तरह के Prescriptives, या बेक्का के रूप में एक सौंदर्य प्रसाधन काउंटर, जो सही छाया और आपकी त्वचा के लिए सूत्र खोजने के विशेषज्ञ पर जाएं। यह पागल नहीं है, यह एक आवश्यकता है।

3. खड़े हो जाओ! अपैथी अवचेतन संदेश भेजती है जिसे आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। लोग आपको एक महान सुंदरता के रूप में नहीं देखते हैं, ऐसा लगता है कि मैं ध्यान आकर्षित नहीं करना पसंद करता हूं। इसके अलावा, स्टूपिंग आपके सुंदर शरीर को बदल देती है और इसे विकृत और गले से भरा दिखती है। स्थायी और आपके कपड़े बेहतर लटकाएंगे, आप पतले दिखेंगे, और लोग आपको अधिक सम्मान के साथ पेश करेंगे। कोशिश करो! (आपकी मां बहुत खुश होगी!)

4. निचले चमक के पास आंख मेकअप का उपयोग न करें। कम बरौनी पर काजल आसपास के त्वचा दाग सकते हैं, जिससे आंखों छोटे देखो आँखों के नीचे हलकों या बैग की उपस्थिति बनाने, आंखों एक थका हुआ दिखाई देता है। तो निचले पलकें पर eyeliner का उपयोग किया जा सकता है। इसके बजाय, एक अधिक भार पर ध्यान केंद्रित करने काजल के साथ lashes। आप लाइनर का उपयोग कर रहे हैं, तो केवल ऊपरी पलक पर ध्यान केंद्रित।

5. चिंता मत करो। आत्मविश्वास और एपलबॉम्ब की सुंदरता। बेचैनी यह बेवकूफ और घबराहट लगती है। आदत तोड़ने में आमतौर पर 21 दिन लगते हैं। यदि आप कीड़े हैं, तो तीन सप्ताह तक writhing को कम करने के लिए एक सचेत प्रयास करें और देखें कि क्या होता है।

पूरे इतिहास में ऐसी सुंदरताएं हैं जिन्हें बहुत अजीब, बहुत सरल, बहुत बदसूरत, बहुत सुंदर होने के लिए बहुत कुछ माना जा सकता था। हालांकि, इन स्मार्ट महिलाओं ने अनदेखा किया है कि समाज क्या कहता है सुंदर है। वे महसूस करते हैं कि उत्कृष्टता के लिए उन्हें अपने अद्वितीय दिखने का जश्न मनाया जाना चाहिए। दूसरे शब्दों में, अच्छा लग रहा है और आपको बहुत सुंदर दिखाई देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक तरीकों से स्तनों में सुधार करेंप्राकृतिक तरीकों से स्तनों में सुधार करें
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
अर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणीअर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणी
काले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंदकाले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंद
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
युवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँयुवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँ
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
» » महिलाओं के लिए सौंदर्य टिप्स: 5 अद्भुत आकार की महिलाएं 30, 40 और उससे अधिक उम्र में महिलाओं को सुंदर दिखती हैं
© 2022 TonMobis.com