उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है




ऐसा समय आता है जब हमें मौसम के पहलू में सबसे नया लाने के लिए थोड़ी मदद की ज़रूरत होती है। जबकि हम मैरिलन मोनरो, एवा गार्नर और युवा एलिजाबेथ टेलर की आकर्षक सुंदरता की अनन्त सुंदरता पर लौटने के बारे में सोचते हैं, हम समझ सकते हैं कि हमें क्यों दिखना पसंद है। वसंत के वसंत फूलों के रूप में, अब आपके सभी दिखने वाले नोट्स लेने का समय है जो इन प्रसिद्ध हॉलीवुड सुंदरियों को पालना बनाते हैं और इसे हिप फैशन की अपनी अनूठी शैली बनाते हैं। से प्रस्थान:

उन स्वादिष्ट होंठ:
यह कोई रहस्य नहीं है कि हल्के स्रोत जीवन रक्षा रंग, चमकदार लाल, मूंगा, गुलाबी और फूशिया में लिपस्टिक हैं, और बहुत कुछ। जब आप मैट का उपयोग नहीं करते हैं तो आप इन रंगों को अपने होंठों पर रख सकते हैं। इन रंगों में चमक होनी चाहिए या यह रूप हटाया नहीं जा रहा है। देखना शुरू करो आज सौंदर्य सौंदर्य पत्रिकाएं और खुद के लिए फैसला करें, क्या वे रंग उसके या मेरे ऊपर बेहतर दिखते हैं? आज फैशन पत्रिका में उससे बेहतर कौन है। इस तथ्य को याद रखने के लिए हर अभिनेत्री को स्वाद या रंग की भावना नहीं है।

बीमा देखें:
क्या आपने झूठे आत्मविश्वास के बारे में सुना है? यह सब बनने का इरादा था कि हम क्या हैं। याद रखें कि यह रवैया का विषय है! यदि आप अच्छे लगते हैं, तो आप सुरक्षित महसूस करेंगे।

फैशनेबल बनें:
याद रखें कि निर्दोष दिखने और आत्मविश्वास या अश्लील पाई शैली के बीच एक पतली रेखा है। सावधान रहें ऐसा लगता है कि आप पतले रेखा पर जाकर और अपने ओह नंबर के बिना अपने घोर दिखने लगते हैं, और इसे तब तक गीला कर देते हैं जब तक आपके पास न हो।

सफाई - मूल बातें वापस:
जैसा कि सभी मेकअप के साथ आपको एक साफ चेहरे, अच्छी तरह से हाइड्रेटेड से शुरू करने की आवश्यकता है। विचार अब सुरुचिपूर्ण और अद्यतित होना है। आपको ग्लैमर के बारे में सोचना होगा, जैसे फिल्म स्टार की शैली (मुझे लगता है कि एवा गार्नर, मैरिलन मोनरो)। आप आज के मानकों के लिए अपने क्लासिक लुक को प्राप्त करने के लिए काम करेंगे।

प्राकृतिक पहलू:
सभी महिलाएं केवल एक नग्न चेहरे और होंठ चमक के साथ अंतिम पर्व में काम नहीं करना चाहती हैं। हर कोई दिखना नहीं चाहता कि मैं प्राकृतिक हूं, कुछ वास्तव में फैशन रंगों से प्यार करते हैं! यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके लिए आपको नींव का उपयोग करने की आवश्यकता है। इस तरह आप इसे अपने समय में आगे ले जाने के बजाय, इसे वापस देख रहे हैं। यही वजह है कि आपको उन भौतिक भौहें से दूर रहने की आवश्यकता है।

मजबूत और मोहक महिला:
एक समय पर जाने के बारे में सोचना शुरू करें जब महिलाएं एक मजबूत लिपस्टिक और अंधेरे आंखें पहनती थीं। यह ऐसी महिला नहीं है जिसकी मैं परेशान हूं! होंठों पर चमक के साथ पलकें और मूंगा होंठ पर टील आंख छाया लाओ। उनकी ताकत रंगों के माध्यम से चमकता है। यह वह सब कुछ है जिसे हम सभी गुप्त रूप से चाहते थे लेकिन वास्तव में कभी हासिल नहीं कर पाए। अब, यहां कुछ विचार हैं कि वास्तव में बाहर निकलने के बिना कि आप कौन हैं या आप कौन हैं। सभी महिलाओं के लिए यह दिखाने में सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है कि हम कितने मजबूत हैं, हमने जो किया है और दूसरों को हमें कैसे देखते हैं। हम में से कुछ दृश्यों के पीछे पीछे रहना चाहते हैं, जबकि अन्य सिर के सामने होना चाहते हैं। आप आज कौन बनना चाहते हैं?

साहसी होंठ के लिए टिप्स:
अपने आप को, या शायद मूंगा होंठ, यहां तक ​​कि गुलाबी भी कोशिश न करें? अपने होंठों पर अपने होंठों को बहुत लंबे समय तक रखने के लिए यहां एक आसान चाल है। आप होंठ लाइनर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन एक बार आपकी लिपस्टिक गायब हो जाने के बाद क्या गायब हो गया है? रेखांकित होंठ और यह बहुत बुरा स्वाद लगता है। इसके बजाए इसे आजमाएं, अपने होंठों पर एक क्रीम-आधारित छड़ी लगाएं और कुछ मिनट तक चले जाएं। प्रतीक्षा का विचार यह है कि आप नहीं चाहते हैं कि आपकी नींव आपके लिपस्टिक के साथ मिश्रित हो। प्रतीक्षा करने के बाद, आगे बढ़ें और अपनी पसंदीदा चमकदार लिपस्टिक डालें, नींव क्रीम आपके लिपस्टिक को जगह में रखने में मदद करेगी।

क्या आप चिंतित हैं कि आपकी लिपस्टिक आप पर फिसल रही है? इसके बाद, मोम पेंसिल के साथ अपने होंठों को लाइन करें, आज वहां कुछ महान लोग हैं।
यह एक बहुत शक्तिशाली लेकिन सरल है कि कोई भी वसंत में शुरू करने और गर्मी लिपस्टिक रंगों में सही होने का प्रयास कर सकता है। ग्रीष्मकालीन रंग इन दिनों शांत नहीं हैं!

नाखूनों को मत भूलना:
इस पहलू के लिए नंगे या साधारण फ्रांसीसी मैनीक्योर के साथ नाखून पहनना जरूरी है। याद रखें कि विचार कुछ भी नहीं करना है। यदि आपको अभी भी चमकदार लाल या गुलाबी रंग में कपड़े पहनने की आवश्यकता महसूस होती है, और फिर इसे अपनी उंगलियों पर करें, तो आपको क्या पता चलेगा? मूड कील पॉलिश पैर की उंगलियों पर रंगों की बेहतर पसंद है। कौन जानता था कि आपकी उंगलियों पर आपका मनोदशा दिखाना इतना मजेदार हो सकता है?

आज के फैशन सनक के अलावा, रंग के स्पलैश के साथ खुले पैर की अंगुली के जूते के साथ वास्तव में अधिक फैशनेबल जूते की एक जोड़ी की सुंदरता लाने में मदद मिल सकती है।
वह वास्तव में कर रहा है वह सच्ची सुंदरता, संग्रह, महसूस करने की शक्ति बना रहा है।

शैली के साथ नियंत्रण ले लो:
अब, उस महिला के लिए जो आपकी कंपनी का सीईओ बनने जा रहा है: आज आपके भीतर बिजली खोजने का समय है!
दिमाग के साथ आत्मविश्वास से भरा शरीर आप हॉल दर्पण तक जा सकते हैं और खुद से कह सकते हैं: अरे! मैं अच्छा दिखता हूँ! फिर उसने अपनी आँखें एक साथ खींच ली और इसे अपनी पसंद के अनुसार बनाया। आप कौन हैं और आप कौन हैं, इस पर निर्भर करते हुए आज शुरू करें, आखिरी शक्तिशाली महिला पैदा हुई थी!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
प्लास्टिक सर्जरी: सौंदर्य के समीकरणप्लास्टिक सर्जरी: सौंदर्य के समीकरण
एक लड़की ग्लैमर कैसे बनेंएक लड़की ग्लैमर कैसे बनें
» » उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
© 2022 TonMobis.com