खिंचाव के निशान के लिए पांच आम उपचार




कुछ बातें महिलाओं इतना जोरदार नफरत - एक बुरा बाल कटवाने, साथी उसके पति, एक गन्दा रसोई, दूसरी महिला पीने, और हाँ, अंक खिंचाव। यदि आपके पास खिंचाव के निशान हैं, हालांकि, और उन्हें घृणित पाते हैं, निराशा मत करो। तुम अकेले नहीं हो फिर भी, खिंचाव के निशान के लिए कई उपाय हैं। आप घर बंधक या शरीर के हिस्से को बेचने के खिंचाव के निशान के लिए अलग उपचार की कोशिश करने की जरूरत नहीं है। उनमें से ज्यादातर काफी किफायती हैं। कुछ, वास्तव में, बहुत कम या कुछ भी लागत नहीं है!

उलझन में? ये खिंचाव के निशान के लिए उपचार हैं जिन्हें आप आजमा सकते हैं।

1. बेहतर जीवनशैली
खिंचाव के निशान के लिए सभी उपचारों में से, अपनी जीवनशैली में सुधार करना लंबी अवधि में सबसे पुरस्कृत है। खिंचाव के निशान तब होते हैं जब त्वचा स्ट्रोक के बजाय आँसू। इसे होने से रोकने या क्षति को कम करने के लिए, यदि यह पहले से ही हुआ है, तो स्वस्थ तरीके से खाएं, पीएं और जीएं। एक दिन में कम से कम आठ गिलास पानी पीएं। विटामिन ए, सी, डी, और ई, जिंक, सिलिकॉन, मछली के तेल और वनस्पति तेलों में समृद्ध खाद्य पदार्थों की खपत। नियमित रूप से व्यायाम करें। याद रखें कि आपके शरीर के लिए क्या अच्छा है त्वचा के लिए अच्छा है।

2. लेजर उपचार
जूरी अभी भी लेजर उपचार की प्रभावशीलता पर विचार कर रही है। जबकि कुछ तर्क देते हैं कि यह काम करता है, ज्यादातर विशेषज्ञ इस बात से सहमत हैं कि लेजर उपचार केवल अंकों को कम ध्यान देने योग्य बनाता है। यह पूरी तरह खत्म नहीं होता है। आखिरकार, टूटी हुई सामग्री के परिणामस्वरूप खिंचाव के निशान पैदा होते हैं, और जमीन पर कोई लेजर ऊतकों को तोड़ने के बाद ऊतकों की मरम्मत कर सकता है।

3. Abdominoplasty
खिंचाव के निशान के लिए सभी उपचारों में से, इस खुली सर्जिकल प्रक्रिया के लिए अधिक वसूली का समय आवश्यक है और इसमें अधिक खर्च शामिल है। और सबसे खतरनाक ", क्योंकि अधिकांश शल्यचिकित्सा की प्रक्रियाओं की तरह, संक्रमण और जटिलताओं की संभावना खोलने। खिंचाव के निशान के लिए अन्य उपायों के विपरीत, तथापि, यह केवल उपचार है कि स्थायी रूप से निकाल देता है संकेत।

4. Endermologie
यह उपाय संभावित रूप से विषाक्त पदार्थों को निष्कासित करता है, त्वचा को exfoliates, और कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। लेजर उपचार की तरह, हालांकि, एंडर्मोलॉजी की प्रभावशीलता अभी भी चर्चा में है।

5. मॉइस्चराइज़र और क्रीम
खिंचाव के निशान, moisturizers और क्रीम के लिए उपचार का सबसे सस्ता मदद और निशान जल्दी से गायब हो जाते हैं एक ही समय में त्वचा अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएंखिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं
उपचार विकल्प निशान खिंचावउपचार विकल्प निशान खिंचाव
» » खिंचाव के निशान के लिए पांच आम उपचार
© 2022 TonMobis.com